तो इसलिए अदनान सामी ने डिलीट किए थे सारे पोस्ट, जादुई आवाज वाले सिंगर ने खुद बताई सच्चाई

0
148


तो इसलिए अदनान सामी ने डिलीट किए थे सारे पोस्ट, जादुई आवाज वाले सिंगर ने खुद बताई सच्चाई

बॉलीवुड में अपनी अनोखी आवाज से पहचान बनाने वाले सिंगर अदनान सामी ने कई हिट गाने गाए हैं। अदनान को उनकी रूहानी आवाज के लिए हमेशा सराहा जाता रहा है। उनकी सिंगिंग ने हमेशा ही सुर्खियां बटोरी हैं। लेकिन हाल ही में कुछ ऐसा हुआ, जिसने अदनान के फैंस के बीच सनसनी फैला दी। दरअसल, सिंगर ने एक अजीब सा इंस्टा पोस्ट करने के बाद अपने अकाउंट से सारी फोटोज और वीडियोज डिलीट कर दिया था। उसके बाद सभी को लगा कि आखिर क्या हो गया। लेकिन अब उन्होंने बता दिया है कि आखिर उन्होंने ऐसा क्यों किया था।

अदनान ने बताया क्यों हुआ सबकुछ
अदनान सामी (Adnan Sami) ने हाल ही में अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर सभी पोस्ट हटाकर अपने फैंस को चौंका दिया था। सिंगर ने आखिरकार इसके पीछे के कारण का खुलासा किया है। अपनी प्रोफाइल को खाली छोड़ने के बाद अदनान ने एक वीडियो शेयर किया जिसमें लिखा था ‘अलविदा’। कुछ दिनों बाद उन्होंने एक नया गाना अलविदा और उसका म्यूजिक वीडियो रिलीज किया।

Adnan Sami Instagram: अदनान सामी ने डिलीट किए इंस्टाग्राम के सारे पोस्ट, कहा- अलविदा
अदनान सामी ने किया खुलासा
यह पूछे जाने पर कि उन्होंने अपने कई फैंस को चिंतित करते हुए अपने इंस्टाग्राम पोस्ट को हटाने का फैसला क्यों किया, अदनान ने खुलासा किया कि यह विचार उनके हालिया बॉडी ट्रांसफॉर्मेशन से आया था। संगीतकार ने कहा कि ये व्यू मूर्खता भरा हो सकता है, लेकिन उनका इरादा यह दिखाना था कि वह किस चीज से गुजरे हैं। उन्होंने इस बात पर भी हैरानी जताई कि उनके इस कदम को जनता कैसे मान रही है।

navbharat times -Adnan Sami New Post: अदनान सामी ने इस कारण डिलीट किए थे इंस्टाग्राम पोस्ट! अब नया वीडियो शेयर कर किया खुलासा
सिर्फ फिजीकल नहीं मेंटल चेंजेस भी

अदनान ने ईटाइम्स से कहा, ‘इसे चालाक कहें या बेवकूफ, लेकिन मेरे सभी सोशल मीडिया पोस्ट को हटाने का विचार मेरे हालिया ट्रांसफॉर्मेशन से आया है। महामारी ने हम सभी को अपनी चीजों पर सोचने के लिए मजबूर किया। मैंने फैसला किया कि मैं संगीत बनाने के लिए वापस आऊंगा। बदलाव का यह फैसला केवल मेरे शारीरिक बदलाव से नहीं था, बल्कि एक मानसिक बदलाव से भी था। मैं खूबसूरत म्यूजिक बनाने पर ध्यान देना चाहता था। इसलिए मैंने इंस्टाग्राम पर भी खुद को अदनान 2.0 नाम दिया। इसलिए, बदलाव की इस प्रक्रिया से प्रेरित होकर मैंने सोचा कि सोशल मीडिया पर ये अफवाह फैलाना एक अच्छा विचार होगा और मैंने अपनी सभी पोस्टों को डिलीट कर दिया।’

Copy

navbharat times -Adnan Sami: 50 की उम्र में अदनान सामी को पहचानना मुश्किल! जबरदस्त ट्रांसफॉर्मेशन देख फैंस बोले- ये कोई और है!
वापस आने के बाद फैंस का रिएक्शन
अदनान ने यह भी खुलासा किया कि उन्होंने अपनी सभी पोस्ट को डिलीट नहीं किया है, जैसा कि लग सकता है और उन्होंने इसे अभी बस आर्काइव किया है। अपने फैंस से रिएक्शन्स के बारे में बात करते हुए अदनान ने कहा, ‘अगर मैं कहीं से कूदने और खुद को मारने का इरादा रखता, तो मैंने सिर्फ ‘अलविदा’ शब्द एक कैप्शन में लिखा होता। मेरे पास एक लोगो नहीं होता, जहां अलविदा शब्द का हर अक्षर स्क्रीन पर फीका हो जाता है। अगर मुझे खुद को मारना पड़ा तो मैं घोषणा को इतने अच्छे से और सिनेमाई बनाने में समय नहीं लगाऊंगा।’ हालांकि, अदनान ने सभी मेसेजेस में इस बात की पुष्टि की कि घटना के बाद फैंस ने उन्हें खुश करने के लिए कई मेसेज भेजे। उन्होंने गुरुवार, 28 जुलाई को अपना नया ट्रैक अलविदा रिलीज किया। उन्होंने गाने के म्यूजिक वीडियो में एक्टिंग भी की।



Source link