तू बुड्ढा होगा तब भी ये शॉट याद करेगा , अंबाती रायुडू ने शेयर की धोनी से हुई वो बात

18
तू बुड्ढा होगा तब भी ये शॉट याद करेगा , अंबाती रायुडू ने शेयर की धोनी से हुई वो बात


तू बुड्ढा होगा तब भी ये शॉट याद करेगा , अंबाती रायुडू ने शेयर की धोनी से हुई वो बात

अहमदाबाद: हर कोई चेन्नई सुपर किंग्स के कप्तान महेंद्र सिंह धोनी के रिटायर होने पर चर्चा कर रहा था तो दूसरी ओर फाइनल से ठीक पहले रविवार को अंबाती रायुडू ने एक ट्वीट करते हुए हर किसी को हैरान कर दिया। उन्होंने लिखा- यह आईपीएल फाइनल उनका आखिरी मैच है। जिस तरह की बैटिंग के लिए रायुडू जाने जाते हैं वैसी ही बैटिंग उन्होंने चेन्नई के लिए की भी। उन्होंने 2 छक्के अहम मौके पर लगाते हुए चेन्नई की जीत में अहम भूमिका निभाई। मैच के बाद उन्होंने बताया कि उनके छक्के के बारे में धोनी ने उनसे क्या कहा…।एक शानदार स्टोरी का अंत है
उन्होंने अपने करियर को लेकर कहा- यह एक परीकथा का अंत है और मैं इससे अधिक की उम्मीद नहीं कर सकता था। यह अविश्वसनीय है, वास्तव में भाग्यशाली है कि यह महान टीमों में खेला गया। यह जीत कुछ ऐसी है जिसे मैं अपने पूरे जीवन के लिए याद रखूंगा, पिछले 30 वर्षों में सभी कड़ी मेहनत के लिए, खुश हूं कि यह इस नोट पर समाप्त हो गया। मैं इस पल को अपने परिवार और अपने पिता को धन्यवाद देना चाहता हूं, उनके बिना मैं आज यहां नहीं होता।

हर कोई कर रहा था प्रार्थना
उन्होंने आगे कहा- इससे बेहतर कुछ नहीं हो सकता। आखिरी मैच में जीते। खिताब जीते। मेरे पास शब्द नहीं हैं। हर कोई भगवान को याद कर रहा था। प्रार्थना कर रहा था। एक खिलाड़ी के रूप में ऐसे मैचों में नर्वसनेस कम होती है, लेकिन जब आप दर्शक होते हैं तो भावनाएं हावी होती हैं। जब उनसे रिटायरमेंट को लेकर धोनी से बातचीत के बारे में पूछा गया तो उन्होंने कहा- बहुत ज्यादा बात नहीं हुई।

तू बुड्ढा होगा तब भी ये शॉट याद करेगा (बयान देखने के लिए यहां क्लिक करें)
उन्होंने आगे बताया- मैच के बाद माही भाई ने कहा तू बुड्ढा होगा तब भी ये शॉट याद करेगा। बता दें कि अंबाती रायुडू 11वें ओवर में बैटिंग करने मैदान पर आए थे। चेन्नई ने उस समय अजिंक्य रहाणे का बड़ा विकेट गंवाया था। टीम को बड़ी हिट की जरूरत थी तो रायुडू ने 13वें ओवर में मोहित शर्मा को छक्का, चौका और फिर छक्का जड़ते हुए पासा पलट दिया था। हालांकि, यहां रायुडू आउट हुए, लेकिन वह अपना काम कर चुके थे। उन्होंने 8 गेंदों में एक चौका और 2 छक्के के दम पर 19 रन ठोके।

संन्यास के बाद की थी वापसी
यह रायुडू का छठा आईपीएल खिताब है। इससे पहले वह दो बार चेन्नई और 3 बार मुंबई की ट्रॉफी विनर टीम का हिस्सा रहे थे। पिछले साल उन्होंने आईपीएल से संन्यास ले लिया था, लेकिन फिर अपने फैसले को बदला और वापसी की। इस बार फाइनल से ठीक पहले उन्होंने ट्वीट करते हुए कहा कि फाइनल रिटायरमेंट है। अब कोई यू टर्न नहीं।

IPL 2023 Final: धड़कन बढ़ा देने वाला IPL फाइनल,दर्शकों ने आखिरी गेंद तक सांसे थामे रखी

IPL 2023 Final: रविंद्र जडेजा ने लगाया जीत का चौका, पांचवीं बार चैंपियन बना सीएसके, फाइनल में चूक गई गुजरात

MS Dhoni IPL 2023: महेंद्र सिंह धोनी जिताऊ चौका इग्नोर कर नीचे रखे पैड हटा रहे थे, ये माही का अंदाज हैnavbharat times -IPL 2023: धोनी के चेहरे पर जीत के बाद निर्विकार भाव कैसे रह सकते थे…navbharat times -IPL Final Last Over: अटकी थी फैंस की सांसे, रविंद्र जडेजा के विनिंग शॉट पर नम हुईं धोनी की आंखें, देखें आखिरी ओवर का रोमांच



Source link