तापसी पन्नू की ‘दोबारा’ का ट्रेलर रिलीज, दिमाग झन्ना देगी अनुराग कश्यप की थ्रिलर

0
134


तापसी पन्नू की ‘दोबारा’ का ट्रेलर रिलीज, दिमाग झन्ना देगी अनुराग कश्यप की थ्रिलर

तापसी पन्नू की आने वाली फिल्म ‘दोबारा’ का ट्रेलर रिलीज हो गया है। इस थ्रिलर फिल्म का डायरेक्शन अनुराग कश्यप ने किया है और यह 19 अगस्त को रिलीज होने जा रही है।

 

पिछले काफी दिनों से तापसी पन्नू के लीड रोल वाली फिल्म ‘दोबारा’ काफी सुर्खियों में है जिसका डायरेक्शन अनुराग कश्यप कर रहे हैं। फाइनली इसका ट्रेलर रिलीज कर दिया गया है। यह एक थ्रिलर मूवी है जिसका ट्रेलर आपको सोचने पर मजबूर कर देगा। फिल्म का ट्रेलर थोड़ा डार्क शेड लिए हुए हैं और कहीं-कहीं फिल्म के हॉरर मूवी होने का भी अहसास देता है।

क्या है फिल्म की कहानी?
फिल्म का ट्रेलर शुरू होता है जिसमें खबर आती है कि 26 साल बाद एक बार फिर इलेक्ट्रोमैग्नेटिक तूफान आ रहा है। ऐसे में Taapsee Pannu के सामने एक पुराना टेलिविजन आता है जिसमें उन्हें एक छोटा लड़का नजर आता है। लड़के का यह वीडियो 26 साल पुराना है जबकि तापसी के पड़ोस के एक घर में मर्डर हुआ था। तापसी इस गुत्थी में खुद इतना उलझ जाती हैं कि उसमें खुद ही फंसती चली जाती हैं। देखें, ट्रेलर:

Copy

Watch Dobaaraa Trailer: 26 साल, एक रहस्य और कई अनसुलझे सवाल… जबरदस्‍त है तापसी पन्‍नू की ‘दोबारा’ का ट्रेलर

उलझा हुआ है ट्रेलर
फिल्म में मर्डर मिस्ट्री, साइकोलॉजिकल थ्रिलर, साइंस फिक्शन, हॉरर हर तरह के जॉनर का यह मजा आपको इसी एक ही ट्रेलर (Dobaaraa Trailer) में देखने को मिल जाता है। खासतौर पर ट्रेलर में तापसी का एक डायलॉग बड़ा दिलचस्प है। वह कहती हैं, ‘मतलब मैंने पास्ट में जाकर पास्ट बदल दिया जिसकी वजह से प्रेजेंट बदल गया।’ जाहिर है कि बेहद उलझा हुआ यह ट्रेलर फिल्म के बारे में दिलचस्पी जगाता है।
तापसी पन्नू के बचाव में उतरीं Swara Bhasker, बॉक्स ऑफिस पर Shabaash Mithu की परफॉर्मेंस पर उठ रहे सवाल
कौन-कौन हैं कलाकार
अपनी बिल्कुल अलग तरह की फिल्मों के लिए मशहूर अनुराग कश्यप के डायरेक्शन में बनी यह फिल्म 2 साल बाद आ रही है। इससे पहले उनकी फिल्म ‘चोक्ड’ रिलीज हुई थी जिसकी काफी तारीफ हुई थी। ‘दोबारा’ में तापसी पन्नू के अलावा राहुल भट्ट, पवैल गुलाटी और साउथ के मशहूर एक्टर नसार मुख्य भूमिकाओं में नजर आ रहे हैं। यह फिल्म 19 अगस्त 2022 को सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली है।

Navbharat Times News App: देश-दुनिया की खबरें, आपके शहर का हाल, एजुकेशन और बिज़नेस अपडेट्स, फिल्म और खेल की दुनिया की हलचल, वायरल न्यूज़ और धर्म-कर्म… पाएँ हिंदी की ताज़ा खबरें डाउनलोड करें NBT ऐप

लेटेस्ट न्यूज़ से अपडेट रहने के लिए NBT फेसबुकपेज लाइक करें

Web Title : Hindi News from Navbharat Times, TIL Network



Source link