तलाकशुदा जिस महिला को गृहलक्ष्मी बनाकर लाया बेटा, वो बन गई बुजुर्ग पिता की जान की दुश्मन, जानें पूरा मामला

0
31

तलाकशुदा जिस महिला को गृहलक्ष्मी बनाकर लाया बेटा, वो बन गई बुजुर्ग पिता की जान की दुश्मन, जानें पूरा मामला

जयपुर: प्रॉपर्टी के लिए कलयुगी बेटे और बहू ने अपने बुजुर्ग पिता की गला घोंटकर हत्या कर दी। मामला शिवदासपुरा थाना क्षेत्र का है। करीब 9 महीने पहले मीना तिवारी ने शिवदासपुरा थाने में मुकदमा दर्ज कराया था। पीड़िता के मुताबिक उसका बेटा गजेंद्र और बहू संध्या मधु पूरे परिवार की प्रॉपर्टी हड़पना चाहते थे। मार्च 2022 में गजेंद्र अपने पिता महेंद्र तिवारी को बहला-फुसलाकर गुरुग्राम ले गया। साथ मे गजेंद्र की पत्नी संध्या मधु भी थी। जबरन प्रॉपर्टी के लिए महेंद्र तिवारी को दस्तावेजों पर हस्ताक्षर करने के लिए बाध्य किया। इनकार करने पर गला घोंटकर हत्या कर दी। मीना तिवारी की रिपोर्ट पर पुलिस ने महेंद्र तिवारी के बेटे गजेंद्र और उसकी पत्नी संध्या को गिरफ्तार किया।

तलाकशुदा महिला के साथ बेटे ने रचाई शादी

पीड़िता मीना तिवारी ने बताया कि उसका बेटा पिछले कुछ सालों से गुरुग्राम में रहता है। उसके साथ एक तलाकशुदा महिला संध्या मधु भी रहती है जिससे गजेंद्र ने कथित तौर पर शादी कर ली। गजेंद्र और संध्या मधु दोनों प्रॉपर्टी हथियाने के लिए परिवार को लगातार परेशान करते रहे हैं। आए दिन जयपुर आकर बुजुर्ग पिता और मां के साथ बेरहमी से मारपीट करते थे। 24 मार्च 2022 को वे दोनों जयपुर आये मीना तिवारी की गैरमौजूदगी में महेंद्र तिवारी को बहला-फुसलाकर ले गए। साथ ही घर में रखे हुए सोने चांदी के आभूषण, नकदी, प्रॉपर्टी के दस्तावेज और स्विफ्ट डिजायर कार भी साथ ले गए।

बुजुर्ग ससुर की तनख्वाह भी अपने अकाउंट में की ट्रांसफर

तलाकशुदा महिला संध्या मधु जिसने महेंद्र तिवारी के बेटे गजेंद्र तिवारी के साथ कथित तौर पर शादी की, वह अपने ससुर की तनख्वाह भी अपने अकाउंट में ट्रांसफर करवाती थी। महेंद्र की पत्नी मीना तिवारी की ओर से मुकदमा दर्ज कराए जाने के बाद पुलिस ने आरोपियों के बैंक अकाउंट खंगाले। जांच में इस बात का खुलासा भी हुआ कि संध्या मधु अपने ससुर की तनख्वाह उनके अकाउंट से अपने अकाउंट में ट्रांसफर करवाती रहती थी।

राजस्थान में 48,000 पदों पर शिक्षकों की भर्ती, 21 दिसंबर से मांगे आवेदन लेकिन यह ‘संशय’ बढ़ा रहा परेशानी

पुलिस ने किया आरोपियों को गिरफ्तार

इसके बाद में पूरी प्रॉपर्टी पर कब्जा करने की नियत से उन्होंने महेंद्र तिवारी का धोखे से अपहरण किया और गला घोट कर हत्या कर दी। शिवदासपुरा पुलिस ने गजेंद्र सिंह और उसकी पत्नी संध्या मधु को गुरुग्राम से हिरासत में लिया। जयपुर लाकर पूछताछ करने के बाद दोनों को गिरफ्तार किया। (रिपोर्ट – रामस्वरूप लामरोड़, जयपुर)

राजस्थान के महेंद्र मीणा हत्याकांड का पर्दाफाश, जयपुर एस्कोर्ट सर्विस बनी मौत का कारण

राजस्थान की और समाचार देखने के लिए यहाँ क्लिक करे – Rajasthan News