ठंडा पड़ा ‘विक्रम वेधा’ का भौकाल, रितिक-सैफ की फिल्म नहीं कर पाई 50 करोड़ ₹ भी पार

0
164

ठंडा पड़ा ‘विक्रम वेधा’ का भौकाल, रितिक-सैफ की फिल्म नहीं कर पाई 50 करोड़ ₹ भी पार

सैफ अली खान और रितिक रोशन स्टारर फिल्म ‘विक्रम वेधा’ की हालत पतली हो चुकी है। शुक्रवार को काफी धूम धड़ाके के साथ रिलीज़ हुई बॉलीवुड के दो टॉप एक्टर्स की फिल्म, जिसे लेकर उम्मीद जताई जा रही थी कि यह साउथ की अच्छी कॉपी निकली तो शायद बॉक्स ऑफिस पर नैया पार हो जाएगी। फिल्म ने पांचवें दिन यानी मंगलवार को मात्र 5.75 करोड़ ₹ है।

पहले वीकेंड पर 37.75 करोड़ ₹ की कमाई
हालांकि, उम्मीद जताई जा रही है कि दशहरा की छुट्टी पर फिल्म को अच्छा फायदा मिल सकता है। फिल्म ने ओपनिंग डे पर शुक्रवार को 10.25 करोड़ ₹ की कमाई की, जिसके बाद वीकेंड पर पहले दिन शनिवार को फिल्म ने 12.75 करोड़ ₹ की कमाई की है। फिल्म ने रविवार को 14.50 करोड़ ₹ की कमाई के साथ ही पहले वीकेंड में 37.75 करोड़ ₹ का आकड़ा पार किया।

Copy

Vikram Vedha Public Review: ऋतिक-सैफ की ‘विक्रम वेधा’ देख क्या बोली पब्लिक

नहीं छू पाया 50 करोड़ का आकड़ा
फिल्म ने पहले सोमवार को ₹ 5.50 करोड़ और मंगलवाल को ₹5.75 करोड़ की कमाई की। कुल मिलाकर फिल्म 48.75 करोड़ ₹ के आकड़े को छू पाया है। बताया जाता है कि फिल्म ‘विक्रम वेधा’ का बजट 175 करोड़ ₹ है और फिल्म अब तक 50 करोड़ के आकड़े तक भी नहीं पहुंच पाई है। उम्मीद जताई जा रही है कि फिल्म पहले वीकेंड पर 60 करोड़ के आकड़े तक पहुंच सकती है। आर. माधवन और विजय सेतुपति स्टारर इसी नाम से आई साउथ की फिल्म ‘विक्रम वेधा’ की हिन्दी रीमेक है यह फिल्म, लेकिन दर्शकों पर वैसा जादू चलाने में कामयाब नहीं हो सकी।

Vikram Vedha Critics Review: ऋतिक-सैफ की विक्रम- वेधा देख क्या बोले फिल्म क्रिटिक्स

पहला दिन शुक्रवार 10.25 करोड़ ₹
दूसरा दिन शनिवार 12.75 करोड़ ₹
तीसरा दिन रविवार 14.75 करोड़ ₹
चौथा दिन सोमवार 5.50 करोड़ ₹
पांचवा दिन मंगलवार 5.75 करोड़ ₹
कुल कमाई पांच दिनों में 48.75

राजा विक्रमादित्य और बेताल का मॉर्डन डे इंटरप्रिटेशन
रितिक और सैफ की यह फिल्म राजा विक्रमादित्य और बेताल का मॉर्डन डे इंटरप्रिटेशन है। फिल्म की कहानी है विक्रम और वेधा की, जिसमें वेधा क्रिमिनल है और विक्रम पुलिसवाला। विक्रम को वेधा को पकड़ना है और वेधा हर बार विक्रम को कोई न कोई कहानी सुनाकर बच निकलता है और इसी तरह कहानी आगे बढ़ती है।

पहले शाहरुख और आमिर को लेने की थी योजन
बताया जाता है कि इस फिल्म के लिए मेकर्स ने शाहरुख खान और आमिर खान को अप्रोच किया गया था और वे चाहते थे कि शाहरुख क्रिमिनल वेधा के रोल में नजर आएं, लेकिन एक्टर इंस्पेक्टर का रोल करना चाहते थे। वहीं आमिर खान भी स्क्रिप्ट में बदलाव चाहते थे। ऐसे में बात आगे नहीं बढ़ पाई।