जोधपुर में फिर गैंगवार, दिन दहाड़े फायरिंग, सड़क पर कार को ट्रक और ट्रोले से कुचलने की कोशिश

0
116

जोधपुर में फिर गैंगवार, दिन दहाड़े फायरिंग, सड़क पर कार को ट्रक और ट्रोले से कुचलने की कोशिश

Jodhpur Gangwar News: राजस्थान के जोधपुर शहर में बुधवार को गैंगवार की घटना के बाद दहशत फैल गई। मामला बजरी माफियाओं में आपसी रंजिश का बताया जा रहा है। इसी रंजिश में सरेराह एक दूसरे की जान लेने पर उतारु बदमाशों ने ताबड़तोड़ फायरिंग की। एक कार को भी कुचलने का प्रयास किया गया।

 

हाइलाइट्स

  • राजस्थान के जोधपुर शहर में बुधवार को गैंगवार की घटना के बाद दहशत का माहौल
  • बजरी माफियाओं में आपसी रंजिश में ताबड़तोड़ फायरिंग की
  • माता का थान थाना इलाके में एक कार को भी कुचलने का प्रयास
  • स्थानीय लोगों ने रास्ता जाम कर किया प्रदर्शन
जोधपुर: राजस्थान के जोधपुर (jodhpur) शहर में बुधवार को गैंगवार की घटना के बाद दहशत फैल गई। मामला बजरी माफियाओं में आपसी रंजिश का बताया जा रहा है। इसी रंजिश में सरेराह एक दूसरे की जान लेने पर उतारु बदमाशों ने ताबड़तोड़ फायरिंग (firing in jodhpur) की। एक कार को भी कुचलने का प्रयास किया गया। यह घटनाक्रम माता का थान थाना इलाके का है। यहां फायरिंग की सूचना के बाद पुलिस (jodhpur police) भी मौके पर पहुंची लेकिन तब तक बदमाश वहां से फरार हो चुके थे। बताया जा रहा है कि बजरी माफियाओं में आपसी रंजिश के तहत यह गैंगवार हुई है।

पिकअप ट्रक और ट्रोले से कार को कुचलने का प्रयास

जोधपुर में हुई वारदात का एक लाइव वीडियो भी सामने आया है। इसमें एक कार को कुचलने का प्रयास भी साफ दिख रहा है। सफेद रंग की स्कॉर्पियो कार को पहले एक पिकअप ट्रक ने टक्कर मारी फिर ट्रोल से कुचलने की कोशिश की गई। कार सवार बचकर भागने का प्रयास भी करता नजर आया, लेकिन उसे दूसरी गैंग ने दबोच लिया।
राजस्थान पुलिस की नाक में दम करने वाली करौली डॉन रेखा मीणा गिरफ्तार, पढ़ें लेडी डॉन की कारगुजारी

96215983 -

आक्रोशित भीड़ ने रास्ता जाम किया, पुलिस पहुंची मौके पर


दिन दहाड़े फायरिंग और जानलेवा हमले से स्थानीय लोगों में दहशत फैल गई। ताबड़तोड़ फायरिंग और ट्रक से कार को कुचलने का नजारा खौफनाक था। इसकी सूचना पुलिस को दी गई तो एक पुलिस टीम भी मौके पर पहुंची। लेकिन तब तक आरोपी फरार हो चुके थे। इस घटनाक्रम से गुस्साए स्थानीय लोगों ने सड़क पर जाम लगा दिया। रास्ता रोकर पुलिस प्रशासन के खिलाफ जमकर नारेबाजी भी की गई।

सलाखों के पीछे से कैदी का ‘प्यार भरा नगमा’ सुन खिलखिला उठी पुलिस कांस्टेबल, देखें- वायरल वीडियो

आसपास के शहरों की खबरें

Navbharat Times News App: देश-दुनिया की खबरें, आपके शहर का हाल, एजुकेशन और बिज़नेस अपडेट्स, फिल्म और खेल की दुनिया की हलचल, वायरल न्यूज़ और धर्म-कर्म… पाएँ हिंदी की ताज़ा खबरें डाउनलोड करें NBT ऐप

लेटेस्ट न्यूज़ से अपडेट रहने के लिए NBT फेसबुकपेज लाइक करें

राजस्थान की और समाचार देखने के लिए यहाँ क्लिक करे – Rajasthan News