जॉनी डेप पर झूठे आरोप के लिए 15 करोड़ रुपये! एलन मस्क संग रिलेशन? एंबर हर्ड पर वायरल हुआ ईमेल

0
71


जॉनी डेप पर झूठे आरोप के लिए 15 करोड़ रुपये! एलन मस्क संग रिलेशन? एंबर हर्ड पर वायरल हुआ ईमेल

हॉलिवुड स्टार जॉनी डेप और एंबर हर्ड दोनों अपने केस की सुनवाई के चलते काफी सुर्खियों में रहे हैं। इस मानहानि के केस का फैसला जॉनी डेप के पक्ष में हुआ है। इसके बाद एंबर हर्ड को कोर्ट ने एक मोटी रकम जॉनी डेप को देने का आदेश दिया है। हालांकि एंबर के वकीलों का कहना है कि वे इस फैसले पर आगे अपील करेंगे। इसी बीच सोशल मीडिया पर एक ई-मेल वायरल हो रहा है जिसके तहत आरोप लगाया जा रहा है कि एंबर हर्ड को जॉनी डेप के खिलाफ झूठे आरोप लगाने के लिए एक मोटी रकम दी गई थी।

मेल का स्क्रीनशॉट हुआ वायरल
दरअसल सोशल मीडिया पर एक ट्वीट का स्क्रीनशॉट वायरल हो रहा है। यह मेल जॉनी डेप की कानूनी टीम के एडम वॉडमन ने बेन च्यू और कैमिल वैसकस को भेजा है। इस मेल में एडम ने लिखा है कि उनकी एक्स वाइफ और एंबर दोनों जॉनी डेप को फंसाने की साजिश रच रही थीं। इसमें उन्होंने कहा है कि 21 मई 2016 यानी जॉनी और एंबर के अलग होने से पहले लॉस ऐंजिलिस पुलिस डिपार्टमेंट के ऑफिसर जॉनी डेप की ईस्टर्न कोलंबिया बिल्डिंग के पेंटहाउस में घरेलू हिंसा के आरोपों वाली कॉल के बाद पहुंचे थे।

Johnny Depp को मिला 2 हजार करोड़ डॉलर से ज्यादा का ऑफर! मेकर्स की माफी के बाद फिर बनेंगे जैक स्पैरो?
एंबर हर्ड को मिला था ऑफर?
इस लीक्ड ई-मेल के स्क्रीनशॉट के मुताबिक, Amber Heard ने पुलिस को कॉल करके झूठ बोला था कि Johnny Depp नशे की हालत में अजीब हरकतें कर रहे हैं। ई-मेल में यह भी कहा गया है कि एंबर और एडम की बीवी रैकल ने मिलकर जॉनी को फंसाने की साजिश रची थी। इसके लिए एंबर हर्ड को कथित तौर पर लगभग 15 करोड़ रुपये (2 मिलियन डॉलर) का ऑफर दिया गया था। अगर इस ई-मेल के दावों को सही माना जाए तो एंबर हर्ड के खिलाफ क्राइम का सीरियस मामला बन सकता है। इसी मेल में यह भी दावा किया गया है कि एंबर हर्ड का अरबपति बिजनसमैन Elon Musk के साथ एक्सट्रा-मैरिटल अफेयर था।
navbharat times -Amber Heard ने कोर्ट में मानी जॉनी डेप को पीटने की बात, कहा- हां, मैंने उसे कई बार थप्पड़ मारे हैं
navbharat times -Johnny Depp ने प्राइवेट पार्ट में घुसाई थीं उंगलियां, गवाह बोलीं- Amber Heard से जबरन कराते थे ओरल सेक्स
पुलिस अधिकारियों ने भी बताया था एंबर को झूठा?
बता दें कि जॉनी डेप और एंबर हर्ड के केस की सुनवाई के दौरान 2 पुलिस अधिकारियों ने अपने बयान में कहा है कि जब वे जॉनी के घर पर पहुंचे थे तब एंबर के साथ हिंसा किए जाने के कोई निशान मौजूद नहीं थे। जॉनी ने अपनी एक्स-वाइफ एंबर के खिलाफ यह केस 2018 में उनके लिखे एक आर्टिकल पर किया था जिसमें उन्होंने बिना नाम लिए ऐक्टर पर घरेलू हिंसा के आरोप लगाए थे।



Source link