जैकलिन फर्नांडिस फिर बयान देने पहुंचीं ED ऑफिस, ठग सुकेश चंद्रशेखर के कारण बुरी फंसी ऐक्ट्रेस

0
105


जैकलिन फर्नांडिस फिर बयान देने पहुंचीं ED ऑफिस, ठग सुकेश चंद्रशेखर के कारण बुरी फंसी ऐक्ट्रेस

बॉलिवुड ऐक्ट्रेस जैकलिन फर्नांडिस पिछले कुछ दिनों से अपनी फिल्मों नहीं बल्कि ठग सुकेश चंद्रशेखर के साथ अपने कथित संबंधों के कारण सुर्खियों में हैं। ठग सुकेश चंद्रशेखर पर 200 करोड़ रुपये से ज्यादा के मनी लॉन्ड्रिंग का आरोप है। सुकेश का दावा है कि वह जैकलिन के साथ कथित तौर पर रिलेशनशिप में था। इसके बाद जांच में प्रवर्तन निदेशालय (ED) को पता चला कि जैकलिन को सुकेश ने करोड़ों रुपये के गिफ्ट दिए हैं। अब इस मामले में सोमवार को अपने बयान दर्ज कराने के लिए जैकलिन ईडी के ऑफिस में पेश हुईं।

जैकलिन की एफडी हो चुकी है अटैच
बता दें कि इस मामले में Jacqueline Fernandez से पहले भी कई राउंड की पूछताछ हो चुकी है। इससे पहले अप्रैल में ईडी ने जैकलिन के 7.27 करोड़ रुपये के फंड को जब्त कर लिया था। अब जैकलिन को पूछताछ के बाद बयान दर्ज करने के लिए नए समन भेजे गए थे। ईडी के अधिकारियों का कहना है कि वे इस मामले में अभी और गहराई से जांच करेंगे। इससे पहले एजेंसी ने बताया था कि Sukesh Chandrashekhar ने जैकलिन फर्नांडिस को 5.71 करोड़ रुपये के गिफ्ट दिए थे जो उसने ठगी के जरिए इक्ट्ठा किया था।
Jacqueline Fernandez Money laundering case: मनी लॉन्ड्रिंग केस में फंसी जैकलिन फर्नांडिस को कोर्ट से राहत, सशर्त मिली विदेश जाने की इजाजत
हवाला के जरिए जैकलिन के घरवालों के भेजे पैसे
सुकेश चंद्रशेखर ने अपनी साथी पिंकी ईरानी के जरिए जैकलिन को ये गिफ्ट दिए थे। पिकी ईरानी को भी गिरफ्तार कर लिया गया है। इन गिफ्ट्स के अलावा सुकेश ने जैकलिन के परिवार के लोगों को 2 बार 1.3 करोड़ रुपये और लगभग 14 लाख रुपये भी दिए थे। इस पूरे मामले में जैकलिन का नाम तब सामने आया जब मामले का एक और आरोपी और इंटरनैशनल हवाला ट्रेडर अवतार सिंह कोचर एजेंसी की गिरफ्त में आया।
navbharat times -Jacqueline Fernandez के लिए प्राइवेट जेट, हेलिकॉप्टर भेजता था ठग Sukesh Chandrashekhar, गिफ्ट की थी विदेशी कार
ठग ने जैकलिन को दिए थे ये गिफ्ट्स
ईडी के अधिकारियों ने यह भी बताया है कि सुकेश चंद्रशेखर अपने पैसे से जैकलिन फर्नांडिस के लिए एक वेब सीरीज भी बनाने वाला था। इसके लिए उसने 15 लाख रुपये एक स्क्रिप्ट राइटर को भी दिए थे। ईडी को पिछले साल अगस्त और अक्टूबर में दिए अपने बयानों में जैकलिन ने बताया था कि सुकेश ने उन्हें महंगे बैग, कपड़े, जूते, डायमंड ईयर रिंग्स, ब्रेसलेट और कई कीमती स्टोन दिए थे। जैकलिन ने यह भी बताया कि चंद्रशेखर ने उन्हें एक मिनी कूपर कार भी गिफ्ट की थी जिसे उन्होंने लौटा दिया था।
navbharat times -Jacqueline Fernandez पर ED ने कसा श‍िकंजा, ठग सुकेश चंद्रशेखर के ग‍िफ्ट्स सहित 7 करोड़ की संपत्त‍ि जब्‍त
लगातार जैकलिन के संपर्क में था ठग
ई़़डी को अपनी जांच में पता चला था कि पिछले साल फरवरी से लेकर 7 अगस्त को गिरफ्तार किए जाने तक सुकेश चंद्रशेखर लगातार जैकलिन के संपर्क में था। इस मामले में चंद्रशेखर, उसकी पत्नी लीना मारिया पॉल, पिंकी ईरानी समेत अब तक कुल 8 लोगों को गिरफ्तार किया जा चुका है।



Source link