जान की धमकी के बीच कटरीना ने ‘मेरी क्रिसमस’ के सेट से शेयर कीं तस्‍वीरें, विजय सेतुपति भी दिखे

0
139


जान की धमकी के बीच कटरीना ने ‘मेरी क्रिसमस’ के सेट से शेयर कीं तस्‍वीरें, विजय सेतुपति भी दिखे

बॉलीवुड की फेमस एक्ट्रेस कटरीना कैफ और उनके पति विक्की कौशल सबसे पसंदीदा सेलेब्स में से एक हैं। दोनों को लेकर कुछ न कुछ चलता ही रहता है। लेकिन हाल ही में कुछ ऐसा हुआ, जिसने ‘विकैट’ के फैंस को चिंता में डाल दिया। दरअसल, विक्की और कटरीना को डेथ थ्रेड्स मिलना शुरू हो गया था यानी कि उन्हें जान से मारने की धमकी मिल रही थी। लेकिन पुलिस ने उन लोगों को जल्दी ही धर दबोचा। इस बीच कटरीना ने अपनी आने वाली फिल्म मेरी क्रिसमस के सेट से कुछ तस्वीरें शेयर की हैं। एक्ट्रेस ने अपनी फिल्म की शूटिंग शुरू कर दी है और उन्होंने फैंस के साथ इसकी झलकियां शेयर की हैं।

फोटोज मे कैट का प्रेप लुक
कटरीना कैफ (Katrina Kaif) ने अपनी अगली फिल्म ‘मेरी क्रिसमस’ (Merry Christmas) के सेट से कुछ रिहर्सल तस्वीरें शेयर की हैं। इसमें कटरीना साउथ के स्टार विजय सेतुपति (Vijay Sethupathi) के साथ नजर आएंगी। श्रीराम राघवन की निर्देशित, यह फिल्म एक्ट्रेस के करियर में एक गेम चेंजर साबित हो सकती है। जब तक है जान की स्टार ने अपनी शादी के तुरंत बाद मेरी क्रिसमस की शूटिंग शुरू कर दी। पति विक्की कौशल के साथ एक ट्रिप के बाद कटरीना ने इसके लिए राघवन और सेतुपति के साथ आने की घोषणा की।


मेरी क्रिसमस होगी बेहद खास

शेयर की गई तस्वीरों में कैफ चर्चाओं में डूबी नजर आ रही हैं। कटरीना ने हमें थ्रिलर की एक झलक देने के पहले से ही सभी को हैरान कर दिया है। डिवा ने तस्वीरें शेयर करते हुए लिखा, ‘काम प्रगति पर है #rehearsals #merrychristmas #sriramraghavan @actorvijaysethupathi।’ यह फिल्म कथित तौर पर क्रिसमस की इवनिंग पर होने वाली एक घटना के इर्द-गिर्द घूमती है। मिड-डे की एक रिपोर्ट से पता चला है, ‘यह रोमांचक थ्रिलर क्रिसमस की इवनिंग पर होने वाली एक घटना के बारे में है। फिलहाल इसके मेकर्स ने एक घर का सेट बनाया है।’

Katrina Kaif Death Threat: कटरीना कैफ, विक्‍की कौशल को जान से मारने की धमकी, सांताक्रूज पुलिस ने दर्ज की FIR
कटरीना को जान से मारने की धमकी
इस रिपोर्ट में यह भी था कि, ‘पिछले कुछ दिनों से विजय और कटरीना अपनी-अपनी फिल्मों की शूटिंग कर रहे हैं। दोनों ही कलाकार ग्रे शेड्स वाले किरदार निभा रहे हैं।’ जहां कटरीना की प्रोफेशनल लाइफ अपने पिक पर है, वहीं डिवा को अपने निजी जीवन में कुछ उथल-पुथल का सामना करना पड़ रहा है। विक्की कौशल ने सोशल मीडिया पर कटरीना का पीछा करने के आरोप में एक अज्ञात व्यक्ति के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई है।

Copy

navbharat times -Katrina Kaif: विक्की कौशल-कटरीना कैफ को धमकी देने वाला गिरफ्तार, मुंबई पुलिस ने दिलजले आश‍िक को धर दबोचा
पुलिस के हत्थे चढ़ा शख्स
बताया जा रहा है कि वह शख्स कपल को धमकी भरे मैसेज भेज रहा था। विक्की ने अब सांताक्रूज पुलिस स्टेशन में मामला दर्ज कराया है। मामले का संज्ञान लेते हुए पुलिस ने सीआर संख्या 911/2022 के तहत 506 (2), 354 (डी) आईपीसी आर / डब्ल्यू धारा 67 आईटी अधिनियम के तहत मामला दर्ज किया है। अब ये भी अपडेट आई है कि आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है।





Source link