जानिए राजस्थान के किस शहर में सात फेरे लेने जा रहे हैं राजकुमार राव और पत्रलेखा

0
48

जानिए राजस्थान के किस शहर में सात फेरे लेने जा रहे हैं राजकुमार राव और पत्रलेखा

rajkumar patralekha marriage in rajasthan – इसी माह करने जा रहे हैं शादी, करीबी लोग होंगे शामिल

जयपुर। राजस्थान अब बॉलीवुड सेलेब्स का फेवरेट वेडिंग डेस्टिनेशन बन गया है। विक्कीकौशल और कैटरीना कैफ की शादी की चर्चाएं हैं। दोनों दिसंबर के पहले या दूसरे सप्ताह में शादी के बंधन में बंधने वाले हैं। मीडिया रिपोट्र्स के अनुसार विक्की और कैट राजस्थान के फोर्ट बरवारा में शाही तरीके से शादी करेंगे। फोर्ट बरवारा रणथम्भोर नेशनल पार्क से कुछ दूरी पर है। अब चर्चा है कि एक्टर राजकुमार राव और पत्रलेखा भी जल्द ही शादी करने जा रहे हैं। खास बात यह है कि इस कपल ने शादी के लिए गुलाबी नगर यानी जयपुर को चुना है। जी हां, बॉलीवुड का यह कूल कपल जयपुर में सात फेरे लेगा। मीडिया रिपोट्र्स के अनुसार 10, 11 और 12 को इनकी शादी का फंक्शन चलेगा। परिवार के सदस्यों के साथ साथ सिर्फ बेहद खास दोस्त ही इस शादी का हिस्सा होंगे। माना जा रहा है कि पूरे पारंपरिक तरीके से होने जा रही इस शादी में राजस्थान की छटा साफ नजर आएगी। आपको बता दें कि पत्रलेखा और राजकुमार करीब 10 साल से रिलेशनशिप में हैं।

इस साल कई कपल्स बंधेंगे शादी के बंधन में

Copy

आपको बता दें कि कोरोना का कहर कम होने के साथ ही अब धूमधाम से शादियों का दौर भी शुरू हो गया है। यही कारण है कि आम लोगों के साथ ही बॉलीवुड में भी अब यह दौर शुरू हो गया है। पिछले दिनों खबर आई थी कि रणबीर कपूर और आलिया भट्ट जल्द ही सात फेरे लेने वाले हैं। उसके बाद विक्की कौशल और कटरीना कैफ के रोके और जल्द ही शादी की खबरों ने सुर्खियां बंटोरीं। अब राजकुमार राव और पत्रलेखा शादी के बंधन में बंध रहे हैं।

राजस्थान है फेवरेट डेस्टिनेशन

आपको बता दें कि राजस्थान की परंपरा, भव्य इमारतें-किले, शानदार हेरिटेड बॉलीवुड को हमेशा से ही आकर्षित करते हैं। यही कारण है कि बॉलीवुड सेलेब्स राजस्थान में डेस्टिनेशन वेडिंग करना चाहते हैं। एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा ने साल 2019 में निक जोनस संग जोधपुर के उम्मेद भवन पैलेस में शादी रचाई थी। हाल ही में एक्ट्रेस कंगना रनौत ने भी अपने भाई की शादी के लिए राजस्थान के उदयपुर को चुना था। बॉर्डर, एलओसी कारगिल और उमराव जान जैसी फिल्मों के निर्माता-निर्देशक जेपी दत्ता और बिंदिया गोस्वामी की सुपुत्री निधि दत्ता की शादी पिंकसिटी में रॉयल अंदाज में हुई थी। इससे पहले एक्टर नीत नितिन मुकेश ने उदयपुर के एक शानदार रिसोर्ट में अपनी गर्लफ्रेंड रुकमणि से शादी रचाई थी। टीवी इंडस्ट्री के मशहूर एक्टर रजत टोकस और सृष्टि नायर ने भी उदयपुर में ही सात फेरे लिए थे। वहीं मशहूर हॉलीवुड एक्ट्रेस एलिजाबेथ हर्ले ने भारतीय बिजनेसमैन अरुण नायर के साथ राजस्थान में ही ग्रांड वेडिंग की थी। अमरीकन होटल बिजनेसमैन और एक्टर विक्रम चटवाल ने मॉडल प्रिया सचदेवा के 2006 में उदयपुर में शादी की थी। इस शादी में करीब 26 देशों से 600 मेहमान शामिल हुए थे। हालांकि दोनों का साल 2011 में तलाक हो गया था।






Show More










राजस्थान की और समाचार देखने के लिए यहाँ क्लिक करे – Rajasthan News