जब रेखा ने कहा था- काश कंगना जैसी एक मेरी भी बेटी होती, ऐक्ट्रेस की खुशी है सातवें आसमान पर

0
86


जब रेखा ने कहा था- काश कंगना जैसी एक मेरी भी बेटी होती, ऐक्ट्रेस की खुशी है सातवें आसमान पर

ऐक्ट्रेस कंगना रनौत के सोशल मीडिया ऐक्टिविटीज से तो सभी वाकिफ हैं। उनकी जबरदस्त फैन फॉलोइंग केवल आम जनता की ही नहीं है बल्कि कुछ सेलेब्स भी उन्हें खूब पसंद करते हैं। हाल ही में वेटरन ऐक्ट्रेस रेखा का एक स्टेटमेंट सामने आया है, जिसमें उन्होंने कंगना का कंपेरिजन अपनी बेटी से किया है। गुरुवार को ऐक्ट्रेस कंगना रनौत ने रेखा के उनके बारे में दिए गए एक पुराने बयान पर रिएक्शन दिया। 2019 में, मुंबई में एक कार्यक्रम के दौरान, रेखा ने कंगना के बारे में कहा था कि अगर उनकी कभी बेटी होती, तो वह कंगना की तरह होतीं। पुराने बयान पर रिएक्ट करते हुए, कंगना ने इसे ‘सबसे बड़ी तारीफ’ कहा जो उन्हें अब तक मिली है।

रेखा को चाहिए थी कंगना जैसी बेटी
2019 में मुंबई में मराठी गौरव इवेंट के दौरान कंगना ने रेखा को स्पेशल अवॉर्ड दिया था। कंगना ने एक साड़ी भी पहनी थी, जो उन्हें रेखा ने गिफ्ट की थी। अवॉर्ड लेते हुए रेखा ने कंगना की तारीफ की और कहा कि ऐक्ट्रेस एक ऐसी इंसान हैं, जिन्हें वह सबसे ज्यादा प्यार करती हैं। रेखा ने यह भी कहा, ‘अगर मेरी बेटी होती तो वह कंगना जैसी होती।’ हाल ही में एक फैन अकाउंट ने इंस्टाग्राम पर रेखा का पुराना बयान शेयर किया है। कंगना ने इसे इंस्टाग्राम स्टोरीज पर फिर से शेयर किया और इसे ‘अब तक की सबसे बड़ी तारीफ’ कहा।

कंगना रनौत का इंस्टाग्राम

रेखा का फिल्मी करियर
रेखा पिछले कुछ सालों में कई हिट फिल्मों में दिखाई दी हैं, उनकी कुछ बेहतरीन फिल्में ‘गुलज़ार की इजाज़त (1987)’, शशि कपूर की ‘उत्सव (1985)’, मुज़फ़्फ़र अली की ‘उमराव जान (1980)’ और हृषिकेश मुखर्जी की ‘ख़ूबसूरत (1979)’ हैं। लीड ऐक्ट्रेस के रूप में उनकी आखिरी फिल्म ‘सुपर नानी’ थी, जो 2014 में रिलीज़ हुई थी।

navbharat times -VIDEO: उद्धव ठाकरे पर Kangana Ranaut ने ली चुटकी- हनुमान चालीसा बैन किया था, इन्हें तो शिव भी नहीं बचा पाएंगे
कंगना रनौत की फिल्में
कंगना ने 2006 में फिल्म ‘गैंगस्टर’ से शुरुआत की। अनुराग बसु की निर्देशित यह फिल्म हिट साबित हुई और कंगना ने उस साल बेस्ट ऐक्ट्रेस का फिल्मफेयर अवॉर्ड जीता। गैंगस्टर के बाद, कंगना मधुर भंडारकर की ‘फैशन’ में आने से पहले ‘वो लम्हे’ और ‘लाइफ इन ए मेट्रो’ जैसी फिल्मों में दिखाई दीं, जिसके लिए उन्होंने 2008 में अपना पहला नेशनल फिल्म अवॉर्ड जीता। वह अपनी अगली फिल्म ‘तेजस’ में दिखाई देंगी, जिसमें वह एक भारतीय वायु सेना अधिकारी की भूमिका निभा रही हैं। वह ‘इमरजेंसी’ में भी नजर आएंगी, जो दिवंगत प्रधानमंत्री इंदिरा गांधी के जीवन पर आधारित है।



Source link