जब बुर्का पहन थिअटर पहुंच गई थीं माधुरी दीक्षित, कपिल के शो में सुनाया ‘एक दो तीन’ का मजेदार किस्सा

0
119


जब बुर्का पहन थिअटर पहुंच गई थीं माधुरी दीक्षित, कपिल के शो में सुनाया ‘एक दो तीन’ का मजेदार किस्सा

फिल्म ‘तेजाब’ (Tezaab) को माधुरी दीक्षित (Madhuri Dixit) के फिल्मी करियर में बड़ा टर्निंग पॉइंट माना जाता है। 1988 में आई इस फिल्म के के बाद माधुरी सबकी पहली पसंद बन गई थीं। माधुरी ने 1984 में ऐक्टिंग डेब्यू किया था, लेकिन ‘तेजाब’ से पहले तक आईं उनकी एक भी फिल्म नहीं चली। पर ‘तेजाब’ ने माधुरी की किस्मत पलट दी। फिल्म का गाना ‘एक दो तीन’ ब्लॉकबस्टर रहा और इसमें माधुरी के डांस मूव्स को खूब पसंद किया गया। आज भी माधुरी और उनके ‘एक दो तीन’ वाले डांसिंग स्टाइल को खूब कॉपी किया जाता है।

लेकिन क्या आप जानते हैं कि अपने इस गाने को देखने के लिए माधुरी दीक्षित एक बार बुर्का पहन थिअटर में चली गई थीं? माधुरी ने इसका खुलासा ‘द कपिल शर्मा शो’ (The Kapil Sharma Show) में किया। माधुरी ने हाल ही कपिल शर्मा के इस एपिसोड की शूटिंग, जिसके मेकर्स ने कई प्रोमो रिलीज किए हैं। माधुरी ने बताया कि जैसे ही स्क्रीन पर ‘एक दो तीन’ गाना शुरू हुआ तो ऑडियंस ने स्क्रीन पर सिक्के फेंकने शुरू कर दिए थे।


कपिल शर्मा, माधुरी की फिल्म ‘हम आपके हैं कौन’ से जुड़ा अपना एक किस्सा सुना रहे थे। वह बता रहे थे कि जब वह ‘हम आपके हैं कौन’ रिलीज होने के एक साल बाद अमृतसर में एक थिअटर में फिल्म देखने गए तो जब भी स्क्रीन पर गाना आता तो वहां लगीं मिर्ची लाइट्स जलने लगती थीं।

Copy


The Kapil Sharma Show: ‘देवदास’ बने चंदन को देख कमीडियन बोले- जॉन्डिस वाला शाहरुख, Madhuri Dixit की छूटी हंसी
यह सुनकर माधुरी दीक्षित को फिल्म ‘तेजाब’ के गाने ‘एक दो तीन’ से जुड़ा किस्सा याद आ गया। उन्होंने बताया कि हर कोई उनसे कह रहा था कि उनका ‘एक दो तीन’ गाना बहुत पॉप्युलर हो गया है और स्क्रीन पर देखने में बड़ा मजा आता है। तो माधुरी ने भी अपने उस गाने को बड़ी स्क्रीन पर देखने का फैसला किया और वह चंदन सिनेमा चली गईं। माधुरी ने बताया कि वह खुद ऑडियंस का रिऐक्शन देखना और उसे एक्सपीरियंस करना चाहती थीं। माधुरी चंदन सिनेमा बुर्का पहनकर गई थीं और वहां अंदर जाकर आराम से बैठ गईं।

माधुरी दीक्षित ने आगे बताया कि वह ‘एक दो तीन’ गाने का इंतजार कर रही थीं और जैसे ही स्क्रीन पर गाना चला तो लोगों ने पीछे से स्क्रीन पर सिक्के फेंकने शुरू कर दिए जो हमारे सिर पर लग रहे थे।’
navbharat times -Kapil Sharma Show: जब Madhuri Dixit के घर इलेक्ट्रीशियन बनकर घुसा शख्स, बाद में किया ये खुलासा


‘तेजाब’ को एन चंद्रा ने डायरेक्ट किया था। फिल्म में अनिल कपूर भी थे। यह फिल्म थिअटर्स में करीब 50 हफ्तों तक चली और 1988 की सबसे ज्यादा कमाई करने वाली फिल्म रही। प्रफेशनल फ्रंट की बात करें तो माधुरी दीक्षित नेटफ्लिक्स की सीरीज ‘द फेम गेम’ में नजर आएंगी। 25 फरवरी को रिलीज हो रही इस वेब सीरीज में संजय कपूर और मानव कौल भी हैं।

Madhuri Dixit burqa

‘द कपिल शर्मा शो’ में माधुरी दीक्षित





Source link