जब फराह खान ने उड़ाया था अनुराग कश्यप के लुक्स का मजाक, इम्तियाज को हॉट बताते हुए कही थी ये बात

75


जब फराह खान ने उड़ाया था अनुराग कश्यप के लुक्स का मजाक, इम्तियाज को हॉट बताते हुए कही थी ये बात

करण जौहर (Karan Johar) के चर्चित टॉक शो ‘कॉफी विद करण’ (Koffee With Karan) में फेमस सेलिब्रिटी पहुंचता है। गपशप करता है। कुछ अंदर की बात शेयर करता है। कोई किस्सा सामने आता है तो कोई किसी की खिंचाई करता है। ऐसे में इस शो के सीजन 3 में फराह खान (Farah Khan) भी आई थीं। उन्होंने फिल्ममेकर अनुराग कश्यप (Anurag Kashyap) पर कॉमेंट पास किया था। उन्होंने कहा था कि अनुराग अच्छे नहीं दिखते हैं। वह गुड लुकिंग नहीं हैं। वहीं उन्होंने इम्तियाज अली (Imtiaz Ali) और राजकुमार हिरानी (Rajkumar Hirani) को लेकर भी बोला था। जिसके बारे में अब बातें हो रही हैं।

हाल ही में करण जौहर ने अपने शो के सातवें सीजन के बारे में ऐलान किया है। 2004 में शुरू हुए इस शो में सबसे पहले शाहरुख खान और काजोल बतौर गेस्ट पहुंचे थे। इसके बाद सोनम कपूर, करीना कपूर, अमिताभ बच्चन, सलमान खान जैसे तमाम सेलेब्स शामिल हुए। ऐसे ही शो के एक एपिसोड में फराह खान फिल्ममेकर इम्तियाज अली और राज कुमार हिरानी के साथ पहुंची। यहां उन्होंने इम्तियाज को हॉट कह दिया। बोलीं, ‘यह दिखने में बहुत अच्छे हैं। राजकुमार तो और हॉट हैं।’

‘कॉफी विद करण’ में करीना से लेकर अर्जुन-मलाइका बैठेंगे हॉट काउच पर, शो की पूरी गेस्ट लिस्ट आई सामने
फराह खान ने उड़ाया अनुराग कश्यप का मजाक
इंटरव्यू के दौरान जब इम्तियाज ने कहा कि अनुराग कश्यप एक्टिंग करना चाहते हैं, तो फराह खान बोलीं, ‘अनुराग कश्यप और गुड लुकिंग?’ इम्तियाज ने कहा, ‘नहीं। मैं कह रहा था कि वह एक्टिंह करना चाहते हैं।’ फराह ने तब जवाब दिया, ‘ओह ठीक है। मैं डर गई।’ करण बोले, ‘अनुराग कश्यप दिखने में निश्चित रूप से अच्छे नहीं हैं लेकिन उन्होंने कुछ फिल्मी काम किया है।’

navbharat times -कंगना रनौत ने की जीभ से नाक छूने की कोशिश, उड़ाया अनन्या पांडे का मजाक, कपिल शर्मा की छूटी हंसी
कुछ ऐसा रहा है फराह खान का करियर
बता दें कि फराह खान ने अपना डायरेक्शन में डेब्यू 2004 में शाहरुख खान, सुष्मिता सेन और सुनील शेट्टी स्टारर फिल्म ‘मैं हूं ना’ से किया था। इसके बाद उन्होंने ‘ओम शांति ओम’, ‘तीस मारखां’ और ‘हैप्पी न्यू ईयर’ जैसी कॉमेडी-ड्रामा फिल्म डायरेक्ट की थी। इसके अलावा उन्होंने ‘तेरे मेरे बीच में’ नाम का टॉक शो भी होस्ट किया था। उन्होंने ‘बिग बॉस’ में कई बार सलमान खान की जगह कंटेस्टेंट की क्लास लगाने के साथ-साथ ‘इंडियन आइडल’ का पहला और दूसरा सीजन, ‘एंटरटेनमेंट के लिए कुछ भी करेगा’, ‘डांस इंडिया डांस लिटिल मास्टर्स’ और ‘जो जीता वही सुपरस्टार’ भी जज किया है।

navbharat times -‘कॉफी विद करण’ में लगेगी साउथ स्टार्स की बैठकी, अल्लू अर्जुन और रश्मिका बनेंगे हॉट टॉक का हिस्सा
अनुराग कश्यप को मिल चुका है फ्रांस सरकार से सम्मान
वहीं, अनुराग कश्यप की बात करें, तो उन्होंने अपने करियर की शुरुआत राम गोपाल वर्मा की 1998 में आई क्राइम-ड्रामा फिल्म सत्या में बतौर को-राइटर से की थी। इसके बाद उन्होंने 2004 में आई ब्लैक फ्राइडे, देव डी और गैंग्स ऑफ वासेपुर जैसी जबरदस्त फिल्में डायरेक्ट की हैं। 2013 में तो उन्हें फ्रांस सरकार ने सिनेमा में योगदान देने के लिए Ordre des Arts et des Lettres (Knight of the Order of Arts and letters) सम्मान से नवाजा भी था। उनके वर्क फ्रंट की बात करें, तो तापसी पन्नू स्टारर फिल्म ‘दोबारा’, जिसे अनुराग ने ही डायरेक्ट किया है, वह 19 अगस्त 2022 को रिलीज होने के लिए तैयार है।



Source link