जब अनेरी वजानी को सेलेक्शन के बाद दूसरे एक्टर ने कर दिया रिप्लेस, फूट-फूटकर रोई थीं एक्ट्रेस

0
33


जब अनेरी वजानी को सेलेक्शन के बाद दूसरे एक्टर ने कर दिया रिप्लेस, फूट-फूटकर रोई थीं एक्ट्रेस

टीवी सीरियल ‘अनुपमा’ में मालविका कपाड़िया का किरदार निभा चुकीं अनेरी वजानी को कौन नहीं जानता। हाल ही में वह रोहित शेट्टी के शो ‘खतरों के खिलाड़ी 12’ में भी नजर आई थीं। वो बात अलग है कि कुछ हफ्तों में ही वह आउट हो गई थीं। लेकिन स्टंट को उन्होंने बखूबी किया। कई बार उनको होस्ट के वाहवाही भी लूटने का मौका मिला। खैर, आइए आज बताते हैं कि कैसे अनेरी को पहला शो मिला और कैसे उनको किसी दूसरे एक्टर ने रिप्लेस कर दिया, जिसके बाद वह फूट-फूटकर रो पड़ी थीं।

दरअसल, अनेरी वजानी (Aneri Vajani) ने अपने करियर में कई टीवी शोज किए। वह जब 19 साल की थीं। तब उन्हें कास्टिंग डायरेक्टर डिम्पी सिन्हा ने फेसबुक पर स्पॉट किया था। वहां उन्हें टेस्ट के लिए बुलाया था। साल 2012 में आए ‘सपने सुहाने लड़कपन के’ लिए अनेरी ने ऑडिशन दिया। लेकिन बाद में उन्हें उसका हिस्सा नहीं बनाया गया।

KKK 12 Promo: मोहित मलिक से स्टंट को लेकर हुई लड़ाई, फूट-फूटकर रो पड़ीं रुबीना दिलैक
अनेरी वजानी, ऑडिशन और रिजेक्शन
एक्ट्रेस के मुताबिक, उन्हें समझ नहीं आया कि ऐसा उनके साथ क्यों हुआ। इसके बाद डिंपी ने उन्हें दूसरे शो के लिए बुलाया। लेकिन वह स्ट्रगल नहीं करना चाहती थीं इसलिए जब डिंपी ने उनको फोन किया तो अनेरी ने उनसे साफ-साफ कह दिया कि वह ऐसे लाइन में खड़े होकर रिजेक्ट नहीं होना चाहती हैं। क्योंकि यह उनके लिए आसान नहीं है। इसके बाद डिंपी ने उनके अंदर एक ऐसा कैरेक्टर देखा, जिसके लिए दिया ऑडिशन अनेरी ने पास कर लिया था और उनको अपना डेब्यू सीरियल साल 2012 में ‘काली’ ऑफर हो गया था।

navbharat times -KKK12 Promo: राजीव अदातिया ने रोहित शेट्टी को कहा ‘अर्द्धांगिनी’, होस्ट बोले- हम दोनों हनीमून पर हैं क्या?
अनेरी वजानी के लिए क्वॉलिटी मैटर करता है
अनेरी वजानी को इंडस्ट्री में आए दशक बीत गए हैं। लेकिन उनके करियर में कुछ ही प्रोजेक्ट्स शामिल हैं। हिंदुस्तान टाइम्स को दिए एक इंटरव्यू में एक्ट्रेस का कहना है कि उनके लिए क्वॉन्टिटी से ज्यादा क्वॉलिटी मैटर करता है। उनका कहना है, ‘मुझे बहुत कम चीजें ही पसंद आती हैं। मैं कुछ भी आधे मन से कुछ सेलेक्ट नहीं करना चाहती हूं। मैं ऐसे प्रोजेक्ट्स करना चाहती हूं जिसे करने के बाद मुझे रात में अच्छी नींद आए। क्योंकि सुकून की नींद मेरे लिए बहुत जरूरी है।’

navbharat times -Khatron Ke Khiladi 12 Highlights: कुत्तों से जान बचाकर कनिका ने जीता टास्क, अनेरी वजानी हुईं शो से बाहर
अनेरी वजानी ने कई अच्छे शोज के किया ना
नतीजन कुछ इंट्रस्टिंग सेलेक्ट करने के चक्कर में अनेरी वजानी को कई शोज छोड़ने पड़े जो उनके हिसाब के नहीं थे। उनका कहना है कि शो को मना करने के बाद उनके मन में ये विचार जरूर आता है कि ये वाला करना चाहिए था। लेकिन जब वह 5वें एपिसोड के बाद उस शो को देखती हैं तो लगता है कि अच्छा हुआ नहीं किया।

Copy

navbharat times -KKK 12: राजीव अदातिया ने हिंदी में लिखी चिट्ठी, सुनकर रोहित शेट्टी हुए हंसी से लोट-पोट
जब फूट-फूटकर रोई थीं अनेरी वजानी
अनेरी ने आगे बताया कि एक बार उन्होंने एक बड़े चैनल के बड़े शो के लिए ऑडिशन दिया था। वह बताती हैं, ‘मैंने मॉक शूट किया और लुक टेस्ट दिया था। मुझे अपने बर्थडे के एक दिन पहले यानी 25 मार्च को कॉन्ट्रैक्ट पर साइन करना था। यह एक अलग शो था। इसके लिए मैंने एक शो पहले ही छोड़ दिया था। मैं उनके कॉल का इंतजार करती रही लेकिन जवाब नहीं आया। फिर मैंने कॉल किया और पूछा कि क्या हो गया। मैं अपने जन्मदिन तक का इंतजार भी किया। लेकिन जब मैंने पढ़ा कि मेरी जगह किसी और को हायर कर लिया गया है तो मैं बहुत रोई थी। क्योंकि मैं वास्तव में इस शो को करना चाहती थी। इस शो को प्रोमो बहुत कमाल के थे। जब शो ऑन एयर हुआ तो मैं ऐसे थी कि हो सकता है कि भगवान जानता है कि मेरे लिए क्या अच्छा है और क्या नहीं।’



Source link