छत पर खड़ी महिला चिल्लाई तो अर्धनग्न अवस्था में भागा आरोपी, जयपुर में फिर मासूम से दरिंदगी की कोशिश

0
14
छत पर खड़ी महिला चिल्लाई तो अर्धनग्न अवस्था में भागा आरोपी, जयपुर में फिर मासूम से दरिंदगी की कोशिश

छत पर खड़ी महिला चिल्लाई तो अर्धनग्न अवस्था में भागा आरोपी, जयपुर में फिर मासूम से दरिंदगी की कोशिश

जयपुर: प्रदेश की राजधानी जयपुर में दो दिन पहले 5 साल की मासूम बच्ची के साथ दुष्कर्म का प्रयास हुआ था। दर्द से परेशान पीड़ित बच्ची जयपुर के जेके लॉन अस्पताल में भर्ती है। जयपुरवासी इस घटना से उबरे ही नहीं कि शहर में दरिंदगी की एक और घटना हो गई। जवाहर सर्किल थाना इलाके में एक दरिंदे ने 7 साल की मासूम को अपना शिकार बनाया।
बताया जा रहा है कि मंगलवार 10 जनवरी की शाम को घर के बाहर खेल रही थी। इसी दौरान एक युवक मासूम बच्ची को टॉफी दिलाने का लालच देकर अपने साथ ले गया। घर से थोड़ा दूर खड़ी एक कार की ओट में वह मासूम बच्ची को शिकार बनाने लगा।

छत पर खड़ी महिला चिल्लाई तो अर्द्धनग्न अवस्था में भागा

घटना मालवीय नगर से आगे मनोहरपुरा कच्ची बस्ती की है। शाम के समय एक महिला छत पर खड़ी थी। उस महिला ने देखा कि एक मासूम बच्ची के साथ एक युवक कपड़े उतारकर गलत हरकत कर रहा है। कार की ओट में गंदी हरकत देखकर महिला छत से ही चिल्लाने लगी। बच्ची को बचाने की गुहार लगाने लगी। हंगामा सुनकर मौके पर भीड़ जमा हो गई। इस दौरान गंदी हरकत करने वाला युवक अर्द्धनग्न अवस्था में ही भाग छूटा। बाद में परिवार वालों ने बच्ची को संभाला। इसके बाद जवाहर सर्किल थाने में रिपोर्ट दर्ज कराई गई।

‘जल्दी-जल्दी कानून पारित होना चिंता का विषय’ , राजस्थान में पीठासीन अधिकारियों के सम्मेलन में बोले लोकसभा स्पीकर ओम बिरला

आरोपी को हिरासत में ले लिया गया – नारायण तिवाड़ी

पीड़ित परिवार मनोहरपुरा कच्ची बस्ती में किराए पर रहकर मजदूरी करके गुजारा करते हैं। आरोपी युवक भी उसी कच्ची बस्ती का रहने वाला है। मामले की जांच एसीपी नारायण तिवाड़ी को सौंपी गई है। नारायण तिवाड़ी ने बताया कि आरोपी युवक को गिरफ्तार कर लिया गया है। पुलिस ने बताया कि महिला की सजगता से मासूम बच्ची की सुरक्षित बच गई।परिवार वालों की ओर से की गई पूछताछ के दौरान बच्ची ने बताया कि अंकल उसे टॉफी दिलाने के बहाने साथ ले गया था। बाद में उसने गंदी हरकत करना शुरू कर दिया।

दो दिन पहले 5 साल की मासूम हुई थी दरिंदगी की शिकार

दो दिन पहले ही जयपुर के जवाहर नगर में 5 साल की मासूम बच्ची दरिंदगी की शिकार हो गई थी। पड़ोसी युवक बच्ची को टॉफी का लालच देकर अपने साथ ले गया था। बाद में सुनसान इलाके में ले जाकर बच्ची के साथ दरिंदगी की वारदात को अंजाम दिया। पीड़ित मासूम जेके लॉन अस्पताल में भर्ती है। डॉक्टरों के मुताबिक बच्ची के प्राइवेट पार्ट के पास इंजरी है। जवाहर नगर पुलिस आरोपी युवक को गिरफ्तार कर चुकी है। (रिपोर्ट – रामस्वरूप लामरोड़, जयपुर)

‘राजस्थान मांगे राजभासा’ ट्विटर पर टॉप ट्रेंडिंग होने के बाद सड़कों पर उतरे युवा, उठाई ये मांग

राजस्थान की और समाचार देखने के लिए यहाँ क्लिक करे – Rajasthan News