‘चौधरी’ बनना प्रियंका को पड़ा भारी, कैप्टन निमृत अहलूवालिया ने लगाई क्लास

0
104

‘चौधरी’ बनना प्रियंका को पड़ा भारी, कैप्टन निमृत अहलूवालिया ने लगाई क्लास

बिग बॉस 16 को आप सभी देख रहे हैं। दो दिन बीत चुके हैं और इतने में ही घरवालों के असली रंग दिखाई देने लगे हैं। नॉमिनेशन टास्क में तो लोगों ने अपने ही करीबी के तोते उड़ा दिए। शालीन भनोट को जहां अब्दू रोजिक और साजिद खान को नॉमिनेट करना भारी पड़ा। वहीं मान्या सिंह नॉमिनेशन में आने से एकदम बौखला गईं। टीना दत्ता तक से वह लड़ बैठीं। अब आज के यानी तीसरे दिन वाले एपिसोड में भी घरवाले एक-दूसरे पर फटते हुए दिखाई दिए। आइए बताते हैं कि क्या-क्या हुआ।

अब्दू रोजिक की क्यूटनेस ने जीता दिल
सुबह-सुबह खाने-पीने के बाद अब्दू रोजिक को नाहाना था। इसके लिए वह बाथरूम न जाकर स्विमिंग पूल गए। हालांकि घरवालों को ये डर था कि वह छोटे हैं तो कहीं डूब न जाएं। लेकिन उन्होंने कहा कि उन्हें तैराकी पसंद है। प्रियंका चौधरी भी उनके पीछे-पीछे गईं। यहां वह पूल में अपने शॉर्ट्स के साथ उतरते हैं। प्रियंका वहीं बैठी रहती हैं। यहां वह तैरते हैं। मस्ती करते हैं। मुस्कुराते हैं। एक बार वह अपना बैलेंस खो देते हैं, जिसे देखकर सभी डर जाते हैं। प्रियंका भागी-भागी उन्हें बचाने जाती हैं लेकिन वह कहते हैं- मुझे स्वीमिंग आती है।


निमृत अहलूवालिया ने दी प्रियंका चौधरी को सजा
पिछले एपिसोड में टीना, मान्या और सौंदर्य ने नॉमिनेशन के दौरान सॉरी कहा था। इस वजह से बिग बॉस ने इन्हें घर का सारा काम करने की सजा दी थी। ऐसे में प्रियंका चौधरी बार-बार अपनी नाक घुसा रही थीं। इतना ही नहीं, वह घर के कामों में इन तीनों की मदद भी कर रही थीं जो कि नियम के खिलाफ था। कैप्टन निमृत के कहने के बाद भी वह सुन नहीं रही थीं। तब बिग बॉस ने कैप्टन को बुलाकर बोला कि वह तीनों में से किसी एक को सजा मुक्त करके प्रियंका को वो सजा दे सकती हैं। इसके बाद निमृत ने मान्या को सजा मुक्त किया।


राशन को लेकर हुई घरवालों में नोंक-झोंक
बिग बॉस के घर में राशन आया। जिसे देखकर सभी दीवाने हो गए। सौंदर्य जहां शिव से कॉफी मांगती दिखीं। वहीं निमृत बोलीं कि जब से आई हैं उनको फल ही खाने को नहीं मिले। वहीं गौतम और शालीन के बीच चिकन को लेकर बहस छिड़ गई। शालीन बोले कि उनके लिए ही चिकन आया है। गौतम ने कहा कि उन्होंने तीन दिन से एक पीस नहीं खाया है। वहीं सुम्बुल रोती हुई दिखाई दीं।

Copy


मान्या सिंह नॉमिनेशन से बौखलाईं
सुम्बुल ने जबसे मान्या सिंह को नॉमिनेट किया है, तब से वह बौखलाई हुई हैं। उनको लगता है कि सुम्बुल को उनसे कोई पर्सनल दिक्कत है। इस पर शिव उन्हें समझाते हैं कि वह ये सब न सोचें और अपना काम करें। मान्या बाद में शालीन और सुम्बुल के रिश्तों पर भी सवाल उठाती हैं। कहती हैं कि सुम्बुल दूसरे का हाथ पकड़कर शो में आगे बढ़ रही हैं।