चारु असोपा ने मांग में भरा सिंदूर तो भड़के लोग, लोगों ने कह दिया ‘ड्रामेबाज’!

0
132


चारु असोपा ने मांग में भरा सिंदूर तो भड़के लोग, लोगों ने कह दिया ‘ड्रामेबाज’!

टीवी एक्ट्रेस चारु असोपा अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर अक्सर सुर्खियों में रहती हैं, जिसमें इन दिनों काफी उतार-चढ़ाव हो रहे हैं। वो अपने पति और सुष्मिता सेन के भाई राजीव सेन से अलग रही हैं। दोनों के रिश्ते में ऐसी कड़वाहट आई है कि वे तलाक लेने जा रहे हैं। चारु अपनी बेटी जियाना का ख्याल खुद रख रही हैं। वो सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव भी रहती हैं। उन्होंने हाल ही में कुछ फोटोज शेयर कीं, जिसमें उनके मांग में सिंदूर देख लोग ठिठक गए। उन्हें चारु का ये 16 श्रृंगार पसंद नहीं आ रहा है, क्योंकि एक तरफ वो पति से अलग होने का फैसला कर चुकी हैं और दूसरी तरफ सुहागिन महिलाओं की तरह संज-संवर रही हैं। ऐसे में कई लोगों ने उन्हें ‘ड्रामेबाज’ तक कह दिया है।

चारु असोपा (Charu Asopa) ने इंस्टाग्राम पर बेटी जियाना के साथ फोटोज और वीडियो शेयर किए हैं। उन्होंने बताया कि उनकी नन्ही परी अब 9 महीने की हो गई है। उन्होंने अपनी बिटिया पर ढेर सारा प्यार भी लुटाया।

Charu Asopa Daughter Ziana: चारु असोपा की बेटी जियाना को हुई गंभीर बीमारी, आधी रात को हॉस्पिटल भागीं एक्ट्रेस


लोगों ने चारु को कहा ड्रामेबाज!


इसके अलावा Charu Asopa ने एक वीडियो भी पोस्ट किया है, जिसमें वो रणबीर कपूर और आलिया भट्ट की मूवी ‘ब्रह्मास्त्र’ के हिट गाने ‘केसरिया’ पर अपनी खूबसूरती के जलवे बिखेर रही हैं, लेकिन उनका मांग में सिंदूर भरना लोगों को रास नहीं आ रहा है। एक ने लिखा, ‘उसने तलाक भी दायर किया है… क्या हैं ये लोग?’ दूसरे ने कॉमेंट किया, ‘इसका तो डिवॉर्स हो गया है ना तो ये सिंदूर क्यों लगाई?’ एक और यूजर ने लिखा, ‘सिंदूर क्यों लगा के रखी है ड्रामेबाज!’

Copy

navbharat times -Charu Asopa On Rajeev Sen: चारु असोपा ने राजीव सेन को दिया करारा जवाब, सुष्मिता सेन के भाई ने मारा था ताना
शादी के बाद ही शुरू हुई अनबन


चारु और राजीव (Rajeev Sen) की शादीशुदा जिंदगी में दरार की बात काफी समय पहले ही सामने आ चुकी है। शादी के कुछ महीने बाद ही इनके बीच अनबन शुरू हो गई थी। दोनों एक-दूसरे पर आरोप लगाने से भी बाज नहीं आते हैं। वे सोशल मीडिया पर एक-दूसरे को अनफॉलो भी कर चुके हैं।

जियाना की अकेले परवरिश कर रही हैं चारु


चारु फिलहाल अकेले रह रही हैं और बेटी जियाना की परवरिश कर रही हैं। उन्होंने हाल ही में अपने यूट्यूब चैनल पर एक वीडियो शेयर किया था और बताया था कि जियाना को गले और मुंह में छाले निकल आए थे, जिसकी वजह से वो रात में उसे अस्पताल लेकर भागी थीं। वो ये सबकुछ अकेले मैनेज कर रही हैं। उन्होंने नई मांओं को सलाह देते हुए कहा था कि कुछ भी हो जाए, लेकिन हिम्मत मत हारना।





Source link