गाजियाबाद में खुजली स्प्रे गैंग ने दिया दूसरी वारदात को अंजाम, दुलहन की मां पर स्प्रे छिड़ककर उड़ाया बैग

0
106

गाजियाबाद में खुजली स्प्रे गैंग ने दिया दूसरी वारदात को अंजाम, दुलहन की मां पर स्प्रे छिड़ककर उड़ाया बैग

इंदिरापुरम: उत्तर प्रदेश के गाजियाबाद में खुजली गैंग का कहर लगातार बढ़ रहा है। शादी समारोह में एक्टिव सूटेड बूटेड चोर ने फिर एक और वारदात को अंजाम दे दिया। 4 दिन में यह दूसरी वारदात है। वसुंधरा सेक्टर-8 के वसुंधरा फार्मस में पीले कोट वाले चोर ने दुल्हन की मां पर पहले खुजली का स्प्रे किया और फिर ध्यान भटकते ही बैग को कोट के नीचे छुपाकर फरार हो गया। इस बार भी वह फुटेज में आ गया है। मामले में पुलिस ने केस दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। घटनाक्रम के अनुसार, वसुंधरा के सेक्टर-6 निवासी मंजुला की बेटी तीरू की शादी सेक्टर-8 के वसुंधरा फार्मस में थी। उनका कहना है कि वह स्टेज पर जयमाला की तैयारी में लगी हुई थीं। वहां काफी महिलाएं भी खड़ी थीं, लेकिन दो युवक लगातार फॉलो कर रहे थे जिनमें एक पीले रंग के सूट और दूसरा वाइट एंड ब्लैक चेक कलर का सूट पहने हुए थे।

मंजुला ने बताया कि जयमाल होने वाली थी, तभी उनकी पीठ पर काफी तेज जलन के साथ खुजली हुई। इस पर सभी लोग उन्हें देखने लगे। सभी लोग अपने अपने तरीके से पानी और बर्फ से जलन को कम करने में जुट गए। इसी बीच उन्होंने अपना पर्स नीचे रख दिया। तभी कुछ ही पल में वह पर्स चोरी हो गया। पर्स गुम होने पर जब सीसीटीवी को चेक किया गया तो दोनों सूट वाले बैग चुराकर भागते नजर आए। पीड़ित परिवार ने बताया कि पर्स में 10 हजार रुपये नकद, क्रेडिट कार्ड, जूलरी, शगुन के 70 हजार रुपये थे।

5 सेकंड में ले उड़ा जूलरी से भरा बैग
लिंक रोड के लोटस ग्रैस बैंक्विट हॉल से पेपर कारोबारी प्रवीण मित्तल की बेटी की रिंग सेरेमनी थी। सभी रिश्तेदार लड़केवालों की विदाई की तैयारी कर रहे थे। प्रवीण मित्तल के एक रिश्तेदार के पास रुपये और जूलरी से भरा बैग रखा हुआ था। बैग में दुल्हन की हीरे की अंगूठी और लाखों की कीमत के जेवर थे। उन्होंने कुछ रिश्तेदारों से मिलने के लिए यह बैग टेबल पर रख दिया थी। इसी टेबल पर पहले से एक युवक बैठा था। उसने पीले रंग का कोट-पेंट पहना हुआ था।

प्रवीण के रिश्तेदार जैसे मुड़े तभी युवक तेजी से उठा और उसने बैग पर अपना कोट डाला। फिर उसे उठाकर ले गया। यह सबकुछ बमुश्किल 5 सेकंड के बीच हो गया था। बाद में बैंक्वेट हॉल के सीसीटीवी चेक किए गए। उसमें वह युवक बाहर जाता नजर आया था।

थाना प्रभारी देवेंद्र सिंह पुंडीर ने कहा कि शादी-समारोह में बैग चोरी होने की शिकायत मिली है। फुटेज के आधार पर युवक की तलाश करने के लिए टीमों का गठन कर दिया गया है। जल्द ही आरोपी को पकड़ लिया जाएगा।

उत्तर प्रदेश की और खबर देखने के लिए यहाँ क्लिक करे – Uttar Pradesh News