गदर के सेट पर अमरीश पुरी से डर गए थे कपिल शर्मा, सनी देओल के सामने सुनाया मजेदार किस्सा

18
गदर के सेट पर अमरीश पुरी से डर गए थे कपिल शर्मा, सनी देओल के सामने सुनाया मजेदार किस्सा

गदर के सेट पर अमरीश पुरी से डर गए थे कपिल शर्मा, सनी देओल के सामने सुनाया मजेदार किस्सा

सनी देओल इन दिनों अपनी फिल्म ‘गदर 2’ के प्रमोशन में बिजी हैं। वह जहां भी फिल्म को प्रमोट करने जा रहे हैं, तारा सिंह के गेटअप में ही जा रहे हैं। हाल ही सनी देओल ‘सकीना’ यानी अमीषा पटेल के साथ ‘द कपिल शर्मा शो’ में पहुंचे। शो में कपिल शर्मा ने अमरीश पुरी से जुड़ा मजेदार किस्सा सुनाया और सुमोना चक्रवर्ती की खिंचाई भी की। वहीं सनी देओल ने भी खूब जोक्स क्रैक किए। मेकर्स ने इस एपिसोड का प्रोमो भी रिलीज किया है।

प्रोमो में Kapil Sharma, सनी देओल से कह रहे हैं, ‘हम कुछ दिनों से देख रहे हैं कि पाजी जहां भी जा रहे हैं, तारा सिंह के गेटअप में जा रहे हैं। तो पाजी अर्चना जी पूछ रही थीं कि आप अपनी गाड़ी में आए हो आज या ट्रक चलाकर आए हो आज?’ मालूम हो कि ‘गदर’ में सनी देओल यानी तारा सिंह एक ट्रक ड्राइवर बने हैं। फिल्म के पहले पार्ट में वह सकीना को पाकिस्तान छोड़ने ट्रक से ही जा रहे थे।

The Kapil Sharma Show: क्या ‘द कपिल शर्मा शो’ में वापस आ रहे हैं सिद्धू? चौंककर अपनी कुर्सी से उठीं अर्चना पूरन सिंह

sunny deol in kapil sharma show

कपिल शर्मा ने की सनी देओल की खिंचाई

कपिल के सवाल पर Sunny Deol ने मजेदार जवाब दिया। वह बोले, ‘मैंने सोचा कि इनको (अर्चना पूरन सिंह) भी ले जाना है बाद में, तो ट्रक ही ठीक रहेगा।’ यह सुनकर सभी जोर-जोर से हंसने लगते हैं। इसी बीच कपिल शर्मा ने अमरीश पुरी से जुड़ा किस्सा सुनाया। कपिल ने बताया कि ‘गदर: एक प्रेम कथा’ के सेट पर जब अमरीश पुरी थे, तो उन्होंने उनके कंधे पर पीछे से हाथ रखा था। यह देख अमरीश पुरी पीछे मुड़े और रौबीली आवाज में पूछा था कौन है भई? कपिल ने यह किस्सा अमरीश पुरी की मिमिक्री करके बताया और कहा कि वह तब डर गए थे।

sunny deol and ameesha patel

navbharat times -The Kapil Sharma Show: मौसमी चटर्जी ने आज के यंग एक्टर्स पर कसा तंज- पहले पूछना नहीं पड़ता था कि हीरो कौन है

देखिए ‘द कपिल शर्मा शो’ में सनी देओल, अमीषा पटेल:

कपिल शर्मा ने सुनाया अमरीश पुरी से जुड़ा किस्सा

कपिल ने कहा, ‘अमीषा जब आप अमृतसर शूट कर रही थीं, तो आप और अमरीश पुरी साहब खड़े थे। मैंने हल्का सा टैप किया अमरीश पुरी जी के कंधे पे, उन्होंने पीछे घूमके देखा और बोले- अरे कौन है?’ तो मैंने हाथ जोड़ लिए।’ इस पर जब अमीषा पटेल ने कपिल से पूछा कि यही टैप आप मेरे कंधे पर करते तो? कपिल बोले, ‘नहीं, इतनी हिमाकत करने की हिम्मत नहीं थी।’

navbharat times 101608878 -

2005 में हुआ था अमरीश पुरी का निधन

अमरीश पुरी ने ‘गदर: एक प्रेम कथा’ में सकीना यानी अमीषा पटेल के पिता अशरफ अली का किरदार निभाया। लेकिन अब वह इस दुनिया में नहीं हैं। साल 2005 में उनका निधन हो गया। बात करें ‘गदर 2’ की, तो यह 11 अगस्त को सिनेमाघरों में रिलीज होगी। फिल्म में सनी देओल और अमीषा पटेल के अलावा सिमरत कौर, मनीष वाधवा और उत्कर्ष शर्मा हैं। मनीष वाधवा ‘गदर 2’ में विलेन बने हैं।