खूबसूरत बीवी ने पति को जिंदा जलाया, जलवे दिखा पेड़ से बांधा और लगा दी आग; पत्नी गिरफ्तार- 1 युवक हिरासत में

18
खूबसूरत बीवी ने पति को जिंदा जलाया, जलवे दिखा पेड़ से बांधा और लगा दी आग; पत्नी गिरफ्तार- 1 युवक हिरासत में

खूबसूरत बीवी ने पति को जिंदा जलाया, जलवे दिखा पेड़ से बांधा और लगा दी आग; पत्नी गिरफ्तार- 1 युवक हिरासत में

ऐप पर पढ़ें

बिहार के मुजफ्फरपुर में एक कलियुगी पत्नी ने अपने पति को सिर्फ इसलिए जिंदा जला दिया क्योंकि पति उसे पसंद नहीं था। प्रेम जाल में फंसा कर पहले उसने अपने पति को पेड़ से बांध दिया फिर केरोसिन छीट कर आग लगा दी। घायल पति का एसकेएमसीएच में इलाज चल रहा है। पुलिस ने आरोपी पत्नी को गिरफ्तार कर लिया है। शक के आधार पर पुलिस ने एक युवक को भी हिरासत में लिया है। घटना साहेबगंज थाना क्षेत्र के देवसर असली गांव की है।

स्थानीय लोगों से मिली जानकारी के मुताबिक मामला प्रेम प्रसंग का है। घायल शंभू कुमार की पत्नी छोटी कुमारी उसे पसंद नहीं करती थी। 1 साल पहले दोनों की शादी हुई थी। पत्नी छोटी कुमारी सुंदर और तेजतर्रार है जबकि पति शंभू कुमार थोड़ा सुस्त है और हकलाता है। शादी के बाद से ही छोटी अपने ससुराल में  बवाल करती रहती थी।

BJP प्रदेश अध्यक्ष की डी लिट की डिग्री फर्जी? JDU ने उठाई उंगली, प्रवक्ता नीरज ने कहा-72 घंटों में सफाई दें वरना…

एसकेएमसीएच में बर्न वार्ड में भर्ती घायल शंभू कुमार ने बताया कि वह दिल्ली में एक कंपनी में गार्ड की नौकरी करता था। बीते दिनों पत्नी ने फोन कर उसे बुलाया। शनिवार की रात को पत्नी छोटी ने उसके साथ बहुत प्यार जताया और सेल्फी लेने के नाम पर घर के पास एक पेड़ से बांध दिया। बांधने के बाद भी उसने अपने पति को प्यार दुलार करके बहलाया फुलाया। शंभू जब आश्वस्त हो गया कि वह उसकी पत्नी वाकई उससे प्यार करती है तो छोटी पीछे चली गई। उसने मिट्टी तेल का डब्बा लाया और शंभू के ऊपर छिड़ककर तुरंत आग लगा दी।

इसे भी पढ़ें- OMG! युवती ने भाई की एक और बड़ी बहन की दोनों आंखें फोड़ दी, जानें क्या है मामला

पेड़ से बंधा हुआ जलता शंभू चिल्लाने लगा तो आसपास के लोग दौड़ कर आए। अन्य लोगों ने मिलकर रस्सी खोल कर उसकी जान बचाई। आनन-फानन में उसे साहेबगंज सीएचसी में भर्ती कराया गया जहां से रविवार की सुबह एसकेएमसीएच में भर्ती कर दिया गया। उसे बचाने में दो लोग मामूली रूप से झुलस गए।

इस कांड में साहेबगंज थाना अध्यक्ष राजेश रंजन ने बताया है कि स्थानीय लोगों से पूछताछ के बाद आरोपी पत्नी छोटी को गिरफ्तार कर लिया गया है। उसका मायका पारु थाना क्षेत्र के गिजास गांव में है। पिछले साल जून महीने में दोनों की शादी हुई थी। पुलिस ने शक के आधार पर पारु के एक युवक को हिरासत में लिया है और उससे पूछताछ कर रही है।

default -इतिहास नीतीश को माफ नहीं करेगा; सुशील मोदी का दावा- 20 JDU MP ने एम्स दरभंगा को सहरसा ले जाने कहा

ग्रामीणों ने बताया कि शंभू सीधा साधा इंसान है जबकि उसकी पत्नी छोटी तेजतर्रार है और सुंदर भी है। इसकी वजह से दोनों के बीच संबंध अच्छे नहीं थे। संभवतः इसी वजह से छोटी ने पीछा छुड़ाने की नियत से अपने पति की जान लेने की कोशिश की। लेकिन लोगों की मदद से शंभू की जान बच गई पुलिस ने उसे गिरफ्तार कर लिया है।

बिहार की और खबर देखने के लिए यहाँ क्लिक करे – Delhi News