…क्योंकि मुकाबला पाकिस्तान से है! देखिए कैसे मेंटोर धोनी टीम इंडिया को कर रहे तैयार

0
66


…क्योंकि मुकाबला पाकिस्तान से है! देखिए कैसे मेंटोर धोनी टीम इंडिया को कर रहे तैयार

हाइलाइट्स

  • कोहली एंड कंपनी पाकिस्तान के खिलाफ मुकाबले की तैयारियों में जुटी हुई है
  • महेंद्र सिंह धोनी को बीसीसीआई ने टी20 वर्ल्ड कप के लिए मेंटोर नियुक्त किया है
  • भारत और पाकिस्तान की टीमें टी20 विश्व कप में रविवार को दुबई में भिड़ेंगी

नई दिल्ली
भारतीय क्रिकेट टीम इस समय पाकिस्तान (IND vs PAK T20 World Cup Match) के खिलाफ महामुकाबले से पहले तैयारियों में जुटी हुई है। भारत और पाकिस्तान की क्रिकेट टीमें आईसीसी टी20 विश्व कप 2021 के अपने पहले मुकाबले में रविवार को दुबई इंटरनैशनल क्रिकेट स्टेडियम में आमने सामने होंगी।

Copy

इस हाईवोल्टेज मुकाबले से पहले भारतीय टीम ने शुक्रवार को जमकर पसीना बहाया। टीम इंडिया के बल्लेबाजों को थ्रो डाउन प्रैक्टिस मेंटोर महेंद्र सिंह धोनी (MS Dhoni throwdown specialist) ने कराए। धोनी के थ्रो डाउन अभ्यास सेशन की कुछ तस्वीरों को बीसीसीआई (BCCI) ने अपने ऑफिशियल ट्विटर हैंडल पर शेयर किया है।

India vs Pakistan: कोहली एंड कंपनी को भारी पड़ सकता है पाकिस्तान के ‘उल्टे हाथ का दांव’
बीसीसीआई ने इन तस्वीरों को साझा करते हुए कैप्शन लिखा, ‘ खुलासा! टीम इंडिया के नए थ्रो डाउन स्पेशलिस्ट!!!’ धोनी को बीसीसीआई ने टी20 विश्व कप के लिए भारतीय टीम का मेंटोर नियुक्त किया है।

navbharat times -Netherlands Second Lowest Score: नीदरलैंड ने बनाया T20 वर्ल्ड कप का दूसरा न्यूनतम स्कोर, श्रीलंका के सामने 44 रन पर हुआ ढेर

धोनी की कप्तानी में टीम इंडिया ने 2007 में जीता था टी20 विश्व कप
इससे पहले इंग्लैंड के खिलाफ प्रैक्टिस मुकाबले में भी धोनी को ग्राउंड के बाहर विकेटकीपर ऋषभ पंत को विकेटकीपिंग का गुर सिखाते हुए नजर आए थे। भारतीय टीम ने टी20 विश्व कप का पहला एडिशन साल 2007 में अपने नाम किया था। उस समय धोनी की कप्तानी में टीम इंडिया ने साउथ अफ्रीका में खिताब जीता था।

navbharat times -VIDEO: ये क्या तमाशा है… आखिरी गेंद पर हुआ जमकर ड्रामा, पूरी टीम मिलकर भी नहीं कर पाई रनआउट
भारत के ग्रुप में नामीबिया और स्कॉटलैंड की टीमें पहुंचीं
इसके बाद भारत साल 2014 में फाइनलिस्ट रहा था टीम इंडिया के ग्रुप में इस समय पाकिस्तान के अलावा अफगानिस्तान, न्यूजीलैंड, स्कॉटलैंड और नामीबिया की टीमें हैं। नामीबिया ने क्वालीफायर के जरिए सुपर 12 में जगह बनाकर इतिहास रच दिया है। नामीबिया ने आयरलैंड को हराकर क्वॉलीफाई किया।

महेंद्र सिंह धोनी



Source link