क्या करण देओल की शादी में शामिल होंगी हेमा मालिनी? रोका सेरिमनी में भी नहीं आईं नजर

17
क्या करण देओल की शादी में शामिल होंगी हेमा मालिनी? रोका सेरिमनी में भी नहीं आईं नजर

क्या करण देओल की शादी में शामिल होंगी हेमा मालिनी? रोका सेरिमनी में भी नहीं आईं नजर

धर्मेंद्र के पोते और सनी देओल के बेटे करण देओल की 18 जून को शादी है। हाल ही करण देओल की रोका सेरिमनी हुई थी। उसमें न तो धर्मेंद्र नजर आए थे और न ही हेमा मालिनी। धर्मेंद्र ने तो साफ कर दिया है कि वह शादी के सिवाय किसी अन्य रस्म या फंक्शन में शामिल नहीं होंगे। लेकिन क्या हेमा मालिनी करण देओल की शादी में शरीक होंगी? पूरी फिल्म इंडस्ट्री में दबी जुबान में इसी बात की चर्चा हो रही है। मालूम हो करण देओल, धर्मेंद्र और उनकी पहली पत्नी प्रकाश कौर के पोते हैं। और हेमा मालिनी ने हमेशा ही धरम जी की पहली फैमिली से एक सम्मानजनक दूरी बनाए रखी है। चाहे सनी देओल हों या फिर बॉबी देओल और प्रकाश कौर…हेमा मालिनी बेहद कम ही उनके साथ नजर आती हैं। ऐसे में हेमा मालिनी का करण देओल की शादी में शामिल होने को लेकर संशय के सवाल उठना जायज है।

तो बता दें कि Hema Malini, करण देओल की शादी में शामिल नहीं होंगी। वह Karan Deol की रोका सेरिमनी में भी नजर नहीं आई थीं। जबकि Dharmendra के कजन से लेकर अभय देओल और परिवार के अन्य लोग इसका हिस्सा थे। हेमा मालिनी की बेटियां ईशा और आहना भी रोका सेरिमनी से दूर थीं। हालांकि Sunny Deol ने दोनों बहनों ईशा और आहना को शादी का निमंत्रण दिया है। पर हेमा मालिनी इस शादी का हिस्सा नहीं बनेंगी।

करण की शादी में नहीं जाएंगी हेमा मालिनी

धर्मेंद्र के परिवार से जुड़े एक सोर्स ने हमारे सहयोगी ईटाइम्स को बताया, ‘हेमा जी ने हमेशा ही धरम जी की पहली फैमिली से सम्मानजनक दूरी बनाकर रखी है। इसलिए वह इस शादी में शामिल नहीं होंगी। यह सवाल पूछना भी बेकार है। लेकिन उनकी बेटियां ऐशा और आहना अपने-अपने पति के साथ जरूर शादी में शामिल हो सकती हैं।’

dharmendra first family

navbharat times 99934261 -

Deol Brothers: करण देओल की रोका सेरेमनी में देओल ब्रदर्स ने की जमकर मस्ती, साथ नजर आए सनी, बॉबी और अभय देओल

इसलिए धर्मेंद्र के पहले परिवार से दूरी

मालूम हो कि सनी देओल और बॉबी देओल मां Prakash Kaur और हेमा मालिनी के रिश्ते की वजह से ईशा और आहना देओल की शादी में शामिल नहीं हुए थे। जहां ईशा देओल की शादी 2012 में हुई थी, वहीं आहना ने 2014 में शादी की थी। बेशक धर्मेंद्र ने पत्नी प्रकाश कौर को तलाक दिए बिना हेमा मालिनी से दूसरी शादी कर ली थी, और दोनों परिवार एक-दूसरे की इज्जत करते हैं, पर हेमा मालिनी और प्रकाश कौर एक-दूसरे से दूरी बनाए रखती हैं। हालांकि हेमा मालिनी, प्रकाश कौर का बहुत सम्मान करती हैं।

dharmendra hema malini prakash kaur

हेमा मालिनी और प्रकाश कौर के साथ धर्मेंद्र

पोते Karan Deol की शादी के फंक्शन में शामिल नहीं होंगे Dharmendra, सामने आई यह बड़ी वजह

प्रकाश कौर संग हेमा मालिनी का रिश्ता

हेमा मालिनी ने अपनी बायोग्राफी ‘हेमा मालिनी: द ड्रीम गर्ल’ में धर्मेंद्र के साथ शादी और उनकी पहली पत्नी प्रकाश कौर के साथ अपने रिश्ते पर बात की थी। हेमा मालिनी ने लिखा था कि वह कभी भी धर्मेंद्र की दूसरी फैमिली के घर नहीं गईं, क्योंकि वह उन्हें डिस्टर्ब नहीं करना चाहतीं। हेमा ने कहा था कि धर्मेंद्र से शादी से पहले कुछ इवेंट्स में प्रकाश कौर से मिली थीं, पर शादी के बाद चेहरा तक नहीं देखा। हेमा ने लिखा था, ‘मैं किसी को डिस्टर्ब नहीं करना चाहती। धरम जी ने मेरे और मेरी बेटियों के लिए जो किया, उसमें मैं बहुत खुश हूं। उन्होंने एक पिता का रोल प्ले किया, जोकि हर पिता करता है। और मैं उससे काफी खुश हूं।’