कौन है वो लड़की जो IPL Auction में ले रही है SRH के लिए फैसला? जानें सारी डिटेल | IPL 2022 auction all info related to SRH CEO Kaviya Maran | Patrika News

274


कौन है वो लड़की जो IPL Auction में ले रही है SRH के लिए फैसला? जानें सारी डिटेल | IPL 2022 auction all info related to SRH CEO Kaviya Maran | Patrika News

सनराइजर्स हैदराबाद की टेबल पर नजर आने वाली लड़की का नाम काव्या मारन (Kaviya Maran) है। काव्या मारन चेन्नई के स्टेला मारिस कॉलेज से ग्रेजुएट हैं। काव्या मारन के पिता कलनिधि मारन भारत के बड़े टीवी नेटवर्क सन टीवी के मलिक हैं।

Updated: February 12, 2022 07:09:58 pm

आईपीएल 2022 की नीलामी 12 फरवरी को बेंगलुरु में शुरू हुई। नीलामी के दौरान सनराइजर्स हैदराबाद की टेबल पर मौजूद एक लड़की ने सभी का ध्यान खींचा। लोगों के मन में यह सवाल उठ रहे हैं कि SRH के लिए नीलामी में फैसला लेने वाली ये लड़की आखिर है कौन? नीलामी के दौरान सनराइजर्स हैदराबाद की टेबल पर नजर आने वाली लड़की का नाम काव्या मारन (Kaviya Maran) है और वह बिजनेसमेन कलनिधि मारन की बेटी हैं।काव्या मारन वर्तमान में सनराईजर्स हैदराबाद की सीईओ हैं। काव्या मारन को इससे पहले भी कई बार ऑक्शन में या फिर टीम को चीयर करते हुए मैदान में स्पॉट किया जा चुका है।

Kaviya Maran

काव्या मारन एमबीए करने के बाद सनराइजर्स हैदराबाद के साथ जुड़कर टीम की रणनीति बनाने का काम करती हैं और वो SRH टीम मैनेजमेंट का अहम हिस्सा भी हैं। काव्या मारन चेन्नई के स्टेला मारिस कॉलेज से ग्रेजुएट हैं इसके अलावा उन्होंने न्यूयॉर्क लियोनार्ड एन स्टर्न स्कूल ऑफ़ बिजनेस से MBA की पढ़ाई की हुई है।

kavya.jpg
काव्या मारन देश की सबसे ज्यादा सैलरीपेड वुमेंस में से एक हैं। खबरों की मानें तो काव्या टीम मैनेजमेंट के अन्य सदस्यों के साथ मिलकर SRH की टीम में रणनीति बनाने में मुख्य भूमिका अदा करती हैं। हैदराबाद की टीम में खिलाड़ियों के चयन में उनकी मुख्य भूमिका होती है इस बात में शायद ही किसी को कोई शक हो।

यह भी पढ़ें

डेविड वॉर्नर को दिल्ली कैपिटल्स ने खरीदा, श्रेयस अय्यर को मिले 12.25 करोड़

वहीं अगर काव्या मारन के पिता कलनिधि मारन की बात करें तो उनकी गिनती भारत के सबसे अमीर लोगों में होती है। कलनिधि मारन भारत के बड़े टीवी नेटवर्क सन टीवी के मलिक तो है हीं इसके साथ ही वो भारत में 32 चैनल्स एवं 45 एफएम रेडियो स्टेशन के भी ओनर हैं।

यह भी पढ़ें

ईशान किशन की बोली ने तोड़े सारे रिकॉर्ड, MI ने इतने करोड़ में खरीदा

newsletter

अगली खबर

right-arrow





Source link