कैंसर के आखिरी स्टेज पर एक्टर वैभव राघव की मदद को आगे आए मोहसिन खान, इलाज के लिए जुटा रहे फंड

46
कैंसर के आखिरी स्टेज पर एक्टर वैभव राघव की मदद को आगे आए मोहसिन खान, इलाज के लिए जुटा रहे फंड

कैंसर के आखिरी स्टेज पर एक्टर वैभव राघव की मदद को आगे आए मोहसिन खान, इलाज के लिए जुटा रहे फंड

टीवी शो ‘निशा और उसके कजन्स’ में नजर आए एक्टर वैभव राघव इस समय बहुत ही मुश्किल में हैं। वह कैंसर के लास्ट स्टेज में हैं और उनका अस्पताल में इलाज चल रहा है। साल 2022 में जब वैभव राघव ने अपने कैंसर के बारे में सोशल मीडिया पर फैंस को बताया था तो उन्हें बड़ा झटका लगा था। हालांकि बाद में वैभव राघव रिकवर हो गए थे। लेकिन अब एक बार फिर कैंसर ने उन्हें अपनी चपेट में ले लिया है। वैभव की मदद को अब उनके दोस्त और एक्टर मोहसिन खान आगे आए हैं। वह वैभव के इलाज के लिए फंड इकट्ठा कर रहे हैं।

‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’ में नजर आए एक्टर Mohsin Khan ने दोस्त Vaibhav Raghave की अस्पताल से कुछ पुरानी तस्वीरें शेयर की हैं। इंस्टाग्राम स्टोरी पर वैभव राघव की तस्वीरें शेयर करने के साथ मोहसिन खान ने उनके ट्रीटमेंट के बारे में बताया है। साथ ही यह भी बताया कि डॉक्टरों का वैभव राघव को लेकर क्या कहना है। मोहसिन खान ने ‘निशा और उसके कजन्स’ में वैभव राघव के साथ काम किया था।

पढ़ें: ‘निशा और उसके कजन्स’ ऐक्टर वैभव राघव को लास्ट स्टेज का कैंसर, रोते हुए वीडियो में सुनाई आपबीती

मोहसिन खान ने लिखा है, ‘हैलो दोस्तों मैं अपने करीबी दोस्त और भाई वैभव कुमार सिंह राघव के लिए फंड इकट्ठा कर रहा हूं। वह एक दुर्लभ कैंसर से जूझ रहे हैं और लास्ट स्टेज में हैं। उनका मुंबई के टाटा मेमोरियल अस्पताल में इलाज चल रहा है। हाल ही विभू के पिता का निधन हो गया था। आज मैं आप सभी से विनती करता हूं कि आप सभी मेरे साथ उसके संग खड़े हों। प्लीज विभू का इंस्टा पेज भी चेक करें।’

mohsin khan vaibhav raghave post

इससे पहले एक्ट्रेस सौम्या टंडन ने भी वैभव राघव के लिए अपने फैन्स और दोस्तों से मदद मांगी थी। तब उन्होंने वैभव राघव के साथ कुछ तस्वीरें इंस्टाग्राम पर शेयर कर लिखा था कि हम सभी उन्हें बेस्ट ट्रीटमेंट दिलवाने की कोशिश कर रहे हैं। हम उनके लिए फंड इकट्ठा कर रहे हैं। आप भी प्लीज उनकी मदद करिए।

वैभव राघव ने फरवरी 2022 में अपने कैंसर की न्यूज सोशल मीडिया पर शेयर की थी। तब उन्होंने एक वीडियो में अपनी आपबीती भी सुनाई थी और उस दौरान वह रो पड़े थे। वैभव राघव ने बताया था कि वह कुछ दिनों से बीमार थे और जब डॉक्टर के पास गए तो दो हफ्ते बाद पता चला कि उन्हें एक दुर्लभ टाइप का कैंसर है, जोकि लास्ट स्टेज में है।

वैभव यह कहते हुए रो पड़े थे कि उन्होंने कभी नहीं सोचा था कि एक दिन उनकी जिंदगी में सब उलट-पुलट जाएगा। वैभव राघव अब कैंसर के आखिरी स्टेज में हैं। उनका परिवार और सारे दोस्त मिलकर यही कामना कर रहे हैं कि कोई चमत्कार हो जाए और एक्टर बच जाएं।