केवल इब्राहिम ही नहीं, माधुरी और मलाइका के बेटे अरहान-अरिन भी करण जौहर से सीख रहे हैं डायरेक्शन

0
196


केवल इब्राहिम ही नहीं, माधुरी और मलाइका के बेटे अरहान-अरिन भी करण जौहर से सीख रहे हैं डायरेक्शन

आलिया भट्ट की फिल्म ‘रॉकी और रानी की प्रेम कहानी’ अपनी लास्ट मेकिंग के दिनों में हैं। आलिया ने फिल्म में अपने हिस्से की शूटिंग कंप्लीट भी कर ली है। इस फिल्म ने आने से पहले ही धमाल मचाना शुरू कर दिया है। फिल्म को लेकर कई तरह की बातें सामने आ रही हैं और अब जिस चीज का खुलासा हुआ है वो तो गजब ही है। हम सभी जानते हैं कि सारा अली खान के छोटे भाई इब्राहिम अली खान ने इस फिल्म में करण जौहर को असिस्ट किया था। अब आपको बता दें कि मलाइका अरोड़ा के बेटे अरहान खान और माधुरी दीक्षित के बड़े बेटे अरिन ने भी फिल्म में करण को असिस्ट किया है।

माधुरी और मलाइका के बेटे भी करण के साथ

फिल्म में आलिया भट्ट (Alia Bhatt) और रणवीर सिंह (Ranveer Singh) लीड रोल्स में हैं और यह गली बॉय के बाद उनकी एक साथ दूसरी मूवी है। करण 6 साल बाद इस फिल्म के साथ निर्देशक की कुर्सी पर वापसी कर रहे हैं। जब से मेकर्स ने फिल्म की घोषणा की, इसने हर तरफ धूम मचा दी। हम सभी जानते हैं कि सारा अली खान के छोटे भाई इब्राहिम अली खान ने इस फिल्म में करण जौहर को असिस्ट किया था। अब, करण जौहर ने मलाइका अरोड़ा और अरबाज खान के बेटे अरहान खान और माधुरी दीक्षित और डॉ श्रीराम नेने के बड़े बेटे अरिन की भी मदद की।

Ranveer singh Video: धर्मेन्द्र ने शेयर किया वीडियो, पार्टी में जोरदार झप्पी देते नजर आ रहे हैं रणवीर सिंह
इन स्टारकिड्स को काम दे रहे करण जौहर
रॉकी और रानी की प्रेम कहानी में पहले इब्राहिम ने करण जौहर को असिस्ट किया। इस बीच, अरहान खान जहां करण जौहर के लिए हेल्पिंग डायरेक्टर (एडी) बने। वहीं एक और एक्स कपल सोहेल खान और सीमा सजदेह के बेटे निर्वाण खान ने वाईआरएफ की सलमान खान की फिल्म ‘टाइगर 3’ के लिए अपना टेस्ट दिया।

navbharat times -Opinion: क्या रॉकी और रानी की प्रेम कहानी परवान चढ़ाने के लिए न्यूड हुए रणवीर सिंह?
करण की एवरग्रीन सेल्फी
‘रॉकी और रानी की प्रेम कहानी’ में शबाना आज़मी, धर्मेंद्र और जया बच्चन भी हैं। अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर फिल्ममेकर ने अपनी लीड जोड़ियों के साथ एक सेल्फी शेयर की और लिखा, ‘इतना जोश और जज्बाती जवानी, प्रीतम की धमकदार धुन भी सुनानी, गरम धर्म का स्वैग तो देखो बस हमारी पसंदीदा जया जी की तस्वीर मत खींचो! अब उनकी बेशुमार तरीफ करनी है लाज़्मी, द वन एंड ओनली शबाना आज़मी!’


आलिया और रणवीर की धमाकेदार फिल्म

उन्होंने आगे कहा, ‘और फिर गुच्ची में लिपटा रणवीर रॉकी के रूप में, इश्क के घोड़े पे सवार आशिक जॉकी की तरह! इस कहानी में बॉक्स ऑफिस की महारानी हमारी आलिया रानी, क्या फिर बन जाएगी दुल्हनिया? सबका करे आप इंतजार, हम जल्द ही आपका इश्क वाला प्यार जीतने आ रहे हैं! #RockyAurRaniKiPremKahani।’

Copy





Source link