केके के बच्चों ने फ्रेंडशिप डे पर गाया पापा का फेमस दोस्ती सॉन्ग, ‘यारों’ सुनकर भर आएंगी आंखें

0
139


केके के बच्चों ने फ्रेंडशिप डे पर गाया पापा का फेमस दोस्ती सॉन्ग, ‘यारों’ सुनकर भर आएंगी आंखें

31 मई को बॉलीवुड ने एक बेहद उम्दा सिंगर केके को खो दिया। केके की मौत की खबर सामने आने पर संगीत की दुनिया सदमे में आ गई। सिंगर को उनके कई हिट सॉन्ग्स के लिए याद किया जाता है। उनका ट्रैक ‘यारों’ शायद सबसे ज्यादा याद किया जाने वाला गाना है। अब, एक श्रद्धांजलि के तौर पर उनके बच्चों तमारा और नकुल ने कई दिग्गज सिंगर्स के साथ मिलकर इसे रिक्रिएट किया और अपने पापा को ट्रिब्यूट दिया है।

फ्रेंडशिप डे पर पापा को ट्रिब्यूट
जैसे-जैसे फ्रेंडशिप डे नजदीक आ रहा है, ऐसे दोस्ती भरे गाने भी खूब डिमांड में हैं। केके (KK) के बच्चों ने शान, पैपॉन, बेनी दयाल, ध्वनि भानुशाली और लेस्ली लुईस के साथ इस फेमस ट्रैक पर अपने पिता को भावपूर्ण श्रद्धांजलि दी।

Copy


तामारा की इमोशनल पोस्ट
तामारा ने गाने को शेयर करते हुए इंस्टाग्राम पर लिखा, ‘इसे देखें दोस्तों! ‘यारों’ हमेशा के लिए! यह बहुत खास था और मेरे दिल के करीब था! और मुझे लगता है कि यह पहली बार था जब मैंने और @nakul.krishna.music ने एक साथ गाया है। काश पापा हमारे साथ गा रहे होते। आशा है कि आप लोग इसका उतना ही आनंद लेंगे जितना हमें इन अद्भुत कलाकारों के साथ इसे रिकॉर्ड करने में मज़ा आया! हमें पर्पल हेज़ स्टूडियो में डैड के गाने को रिकॉर्ड करने को मिला। उसी स्टूडियो में उन्होंने लगभग 24 साल पहले इस गाने को रिकॉर्ड किया था और यह एक बहुत ही खास समय था! लव यू फॉरएवर पापा।’

सिंगर केके की बेटी ने की अपील, बोलीं- पापा की टीम के खिलाफ नफरत फैलाना बंद कीजिए
लेस्ली ने बच्चों पर बरसाया प्यार
लेस्ली ने भी पोस्ट पर कॉमेंट किया। उन्होंने लिखा, ‘मेरे जीवन का एक खास पल.. इस गाने को फिर से बनाना और आप दोनों के साथ इसे और भी खास बनाता है! मुझे आप दोनों पर गर्व है।’ गाने का वीडियो केके के मंच पर ट्रैक के परफॉर्मेंस के साथ शुरू होता है और सीन्स जल्दी से एक स्टूडियो में बदल जाते हैं जहां सभी ये गाना रिकॉर्ड कर रहे होते हैं।

कोलकाता में केके की मौत
केके कोलकाता में परफॉर्म कर रहे थे तभी उन्हें स्टेज पर बेचैनी होने लगी। इसके बाद उन्हें अस्पताल ले जाया गया लेकिन कार्डियक अरेस्ट के कारण उनका निधन हो गया। एक वरिष्ठ पुलिस अधिकारी ने इस खबर की पुष्टि की और कहा, ‘शुरुआती रिपोर्ट से पता चलता है कि सिंगर की मृत्यु सांस रूकने के कारण हुई है। उनकी मौत के पीछे कोई फाउल प्ले नहीं था। नैदानिक जांच में यह भी पाया गया कि गायक लंबे समय से हृदय संबंधी समस्याओं से जूझ रहे थे।’ यारों के अलावा, केके ने कई और यादगार गाने दिए हैं जैसे आंखों में तेरी, खुदा जाने, बीते लम्हे, तड़प तड़प, सच कह रहा।





Source link