कपिल शर्मा से क्यों नाराज हैं Sunny Leone? लाइव शो में कर दी कॉमेडियन की शिकायत

0
136


कपिल शर्मा से क्यों नाराज हैं Sunny Leone? लाइव शो में कर दी कॉमेडियन की शिकायत

नई दिल्ली: ‘द कपिल शर्मा शो’ को बहुत पसंद किया जाता है. इस कॉमेडी शो में सेलेब्स आकर जमकर मस्ती-मजाक करते हैं. शो के अगले एपिसोड में सनी लियानी और मीका सिंह गेस्ट बनकर पहुंचेंगे. शो का एक प्रोमो भी सामने आया है, जिसमें सनी लियोनी (Sunny Leone) शो के होस्ट कपिल शर्मा (Kapil Sharma) से शिकायत करती नजर आती हैं. शो का ये वीडियो इंटरनेट पर जमकर वायरल हो रहा है. 

सनी लियोनी ने कपिल से की ये शिकायत 

वीडियो में कपिल शर्मा (Kapil Sharma), सनी लियोनी से कहते हैं, आपसे बहुत दिनों बाद मुलाकात हो रही है. सनी लियोनी Sunny Leone) कहती हैं- हां, मैं जानती हूं लेकिन आप मुझे कॉल नहीं करते. हाय भी नहीं बोलते कुछ भी नहीं. इसके जवाब में कपिल शर्मा कहते हैं, तुम्हारे फोन नंबर का इंतजार करते-करते मेरी शादी हो गई. ये सुनकर सनी लियोनी की हंसी छूट जाती है.

यहां पर देखें वीडियो

Copy

कपिल ने मीका सिंह के लिए मजे

कपिल शर्मा (Kapil Sharma), मीका सिंह के भी मजे लेने से नहीं चूकते. वह कहते हैं, मैं पहली बार मीका (Mika Singh) को दलेर सिंह के शो में देखा था वो दिन और आज का दिन उसके बाद मीका को पाजी(दलेर) के साथ नहीं देखा सिर्फ लड़कियों के साथ देखा. कपिल की इस मजेदार बात को सुनकर मीका अपनी हंसी नहीं रोक पाते हैं. 

कृष्णा ने उड़ाया मीका सिंह का मजाक

इसके बाद वीडियो में कृष्णा अभिषेक (Krushna Abhishek) सपना के गेटअप में पहुंचते हैं. वह मीका से पूछते हैं कि क्या आप कानून को नहीं मानते हैं? इस पर मीका (Mika Singh) कहते हैं, हां मैं मानता हूं. इसके बाद कृष्णा कहते हैं, कानून कहता है कि 21 साल की उम्र में शादी कर लेनी चाहिए. आप तो दो बार 21 के हो चुके हैं. आप कब तक कस्टमर केयर वाली लड़कियों के साथ टाइम पास करते रहेंगे. कृष्णा की ये बातें सुनकर मीका सिंह, कपिल शर्मा, अर्चना पूरन सिंह जोर-जोर से हंसने लगते हैं. 

पनघट गाने के प्रमोशन के लिए पहुंचे सितारे

बता दें कि ‘द कपिल शर्मा शो’ (The Kapil Sharma Show) में सनी लियोनी, मीका सिंह के अलावा तोशी सबरी और शारिब सबरी अपने म्यूजिक वीडियो ‘पनघट’ के प्रमोशन के लिए पहुंचे हैं. इस वीडियो सॉन्ग में सनी लियोनी ने काम किया है. इससे पहले शो में डायरेक्टर एसएस राजमौली, आलिया भट्ट, राम चरण और जूनियर एनटीआर फिल्म ‘आरआरआर’ का प्रमोशन करने के लिए पहुंचे थे.

यह भी पढ़ें- बोल्ड सीन्स देकर पॉपुलर हुईं ये खूबसूरत हसीनाएं, कियारा आडवाणी ने तो किया था कुछ ऐसा कि शरमा गए लोग

 

एंटरटेनमेंट की लेटेस्ट और इंटरेस्टिंग खबरों के लिए यहां क्लिक कर 

News4Social के Entertainment Facebook Page को लाइक करें





Source link