कपिल शर्मा के शो को देखने के लिए विराट कोहली को देने पड़े थे 3 लाख रुपये, मजेदार है किस्सा

156


कपिल शर्मा के शो को देखने के लिए विराट कोहली को देने पड़े थे 3 लाख रुपये, मजेदार है किस्सा

कपिल शर्मा (Kapil Sharma) का पॉप्युलर शो ‘द कपिल शर्मा शो’ (The Kapil Sharma Show) जल्द ही टीवी पर वापसी कर रहा है। यह 21 अगस्त से शुरू हो रहा है और फैन्स लंबे वक्त से बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। कपिल शर्मा के दोनों ही शो ‘कॉमिडी नाइट्स विद कपिल’ (Comedy Nights With Kapil) और ‘द कपिल शर्मा शो’ जबरदस्त हिट रहे हैं। आम जनता ही नहीं बल्कि फिल्म और स्पॉर्ट्स सिलेब्रिटीज तक कपिल की कॉमिडी और उनके शो के फैन हैं। भारतीय क्रिकेट टीम के कैप्टन विराट कोहली (Virat Kohli) भी उन्हीं में से एक हैं।

विराट कोहली तो कपिल शर्मा के शो के इतने बड़े फैन हैं कि एक बार उन्हें यह शो देखने के लिए 3 लाख रुपये तक चुकाने पड़े थे। यह किस्सा विराट कोहली ने कुछ साल पहले कपिल के ही शो ‘कॉमिडी नाइट्स विद कपिल’ में सुनाया था।

पढ़ें: The Kapil Sharma Show के पहले गेस्ट होंगे अक्षय कुमार! खूब मचेगा धमाल

एयरपोर्ट पर बैठ देख रहे थे कपिल का शो
विराट कोहली ने बताया था कि जब भी उनकी टीम फ्री हो जाती है तो कपिल शर्मा का शो देखना पसंद करती है। जब एक बार वह और पूरी टीम श्री लंका के दौरे पर थी तो वह एयरपोर्ट पर बैठे इंतजार कर रहे थे। विराट कोहली ने बताया था कि वह बैठे-बैठे बोर हो रहे थे तो इसलिए अपना फोन निकाल लिया और इंडिया का 3G सेल्युलर नेटवर्क ऑन करके कपिल का शो देखना शुरू कर दिया।

पढ़ें: सलमान खान ने ‘The Kapil Sharma Show’ में किए थे ये 6 खुलासे, सब रह गए हैरान

फोन को बिल 3 लाख, उड़ गए थे होश
विराट कोहली ने बताया कि उन्होंने करीब एक घंटे इंटरनैशनल रोमिंग में ‘कॉमेडी नाइट्स विद कपिल’ देखा था। तब उनके भाई का फोन आया और पूछा,’ तुम क्या कर रहे हो। मैंने बताया हम सभी अपने सामान का इंतजार कर रहे हैं और तब तक मैं ‘कॉमिडी नाइट्स विद कपिल’ देख रहा हूं।’ विराट ने बताया कि इतना सुनते ही उनके भाई ने उन्हें बताया कि फोन का 3 लाख रुपये का बिल आया है।


अक्षय कुमार होंगे कपिल के पहले मेहमान
वहीं बात करें कपिल शर्मा के शो ‘द कपिल शर्मा शो’ के नए सीजन की तो 21 अगस्त से यह ‘इंडियन आइडल 12’ के टाइम स्लॉट पर टेलिकास्ट किया जाएगा। शो के पहले गेस्ट ऐक्टर अक्षय कुमार (Akshay Kumar) होंगे। अक्षय शो में न सिर्फ अपनी आने वाली फिल्म ‘बेल बॉटम’ (Bell Bottom) को प्रमोट करेंगे बल्कि कपिल के शो का ग्रैंड लॉन्च भी करेंगे। अक्षय कुमार अब तक कई बार कपिल के शो में नजर आ चुके हैं।





Source link