कनाडा में पुलिसवाले को देख कपिल शर्मा की हालत टाइट, फैंस बोले- अरे पकड़ने नहीं आया है!

0
93


कनाडा में पुलिसवाले को देख कपिल शर्मा की हालत टाइट, फैंस बोले- अरे पकड़ने नहीं आया है!

फेमस कॉमेडियन कपिल शर्मा इस समय कनाडा में हैं। वो वहां पर अपनी ‘द कपिल शर्मा शो’ वाली टीम यानी कृष्णा अभिषेक, कीकू शारदा, चंदन प्रभाकर और सुमोना चक्रवर्ती के साथ लाइव परफॉर्मेंस दे रहे हैं। इस बीच कपिल सोशल मीडिया पर भी खूब एक्टिव हैं। कभी वो स्टेज पर परफॉर्म करते हुए अपनी फोटो शेयर करते हैं तो कभी टीम के साथ मस्ती करते हुए वीडियो पोस्ट करते हैं। अब उनकी एक नई फोटो वायरल हो रही है, जिसमें वो दो पुलिसवालों के साथ खड़े नजर आ रहे हैं। कपिल आखिर पुलिसवालों के साथ क्या कर रहे हैं तो आपको इस रिपोर्ट में पता चल जाएगा, लेकिन इस तस्वीर को लेकर कपिल के फैंस उनकी टांग खिंचाई भी जमकर कर रहे हैं।

दरअसल, इस फोटो में कपिल शर्मा (Kapil Sharma ) दो वर्दीधारियों के बीच में खड़े हैं। वो कैजुअल आउटफिट में नजर आ रहे हैं और चेहरे पर मिला-जुला हावभाव है। उनके बगल में खड़े दोनों पुलिसवाले उनके साथ सेल्फी लेते दिख रहे हैं।

फैंस खींच रहे हैं कपिल की टांग

Kapil sharma की ये फोटो जैसे ही सोशल मीडिया पर वायरल हुई। फैंस ने भी कपिल की टांग खिंचाई करना शुरू कर दी। उनके पोस्ट पर लोगों के फनी कॉमेंट्स आ रहे हैं। एक फैन ने लिखा, ‘कपिल भाई डर क्यों रहे हैं, पकड़ने नहीं सेल्फी लेने आए हैं वैसे तो पर बंदा डरता कब है, जब उसे अपनी आदतें मालूम हों।’ एक और ने लिखा, ‘पहले सेल्पी लेंगे, उसके बाद नो पार्किंग में गाड़ी खड़ी करने के जुर्म में गिरफ्तार करेंगे।’

कपिल शर्मा के फैंस को बड़ा झटका, न्‍यूयॉर्क में दोनों शोज पोस्‍टपोन, प्रमोटर लौटा रहे टिकट के पैसे
कनाडा में काम के साथ मस्ती जारी
कपिल शर्मा और उनकी TKSS की टीम कृष्णा अभिषेक, कीकू शारदा, चंदन प्रकाश और सुमोना चक्रवर्ती इस समय कनाडा में हैं, जहां वो लाइव परफॉर्मेंस दे रहे हैं। होस्ट से ऐक्टर बने कपिल इस बीच सोशल मीडिया पर काफी ऐक्टिव हैं और टूर की ढेर सारी फोटोज-वीडियो शेयर कर रहे हैं।

Copy

अपने नए शो को लेकर इमोशनल हुए शेखर सुमन और अर्चना पूरन सिंह

सितंबर से शुरू होगा शो का नया सीजन
‘द कपिल शर्मा शो’ की बात करें तो ये इसी फिलहाल के लिए ऑफ एयर कर दिया गया है। उम्मीद जताई जा रही है कि ऑडियंस का ये पसंदीदा शो सितंबर के महीने में टीवी स्क्रीन पर दस्तक देगा। यानी अभी फैंस को नए एपिसोड देखने के लिए थोड़ा इंतजार करना होगा। TKSS को ‘इंडियाज लाफ्टर चैंपियन’ शो से रिप्लेस किया गया है, जिसमें अर्चना पूरन सिंह और शेखर सुमन बतौर जज नजर आ रहे हैं। अर्चना जोकि TKSS की परमानेंट गेस्ट हैं, वो कपिल के कनाडा टूर में शामिल नहीं हुई हैं।



Source link