ऑपरेशन के बाद आदिल ने मेरे साथ… प्रेग्नेंसी और मिसकैरेज पर राखी सावंत का ये खुलासा झकझोर देगा

76
ऑपरेशन के बाद आदिल ने मेरे साथ… प्रेग्नेंसी और मिसकैरेज पर राखी सावंत का ये खुलासा झकझोर देगा

ऑपरेशन के बाद आदिल ने मेरे साथ… प्रेग्नेंसी और मिसकैरेज पर राखी सावंत का ये खुलासा झकझोर देगा

राखी सावंत इन दिनों अपने शादीशुदा जिंदगी को ताक पर रख कर आदिल खान दुर्रानी को सजा दिलाने की पुर्जोर कोशिश कर रही हैं। उन्होंने न सिर्फ धोखा देने के आरोप लगाए हैं बल्कि मारपीट का भी दावा किया है। राखी ने आदिल के तनु चंदेल से एक्स्ट्रामैरिटल अफेयर का भी खुलासा किया था। अब वह अपने मिसकैरेज का दर्द और उसके बाद जो हुआ उसका वाकया बताकर रोती-बिलखती दिखाई दे रही हैं। इस दौरान भी उन्होंने अपने पति को जिम्मेदार ठहराना बंद नहीं किया।

आपको याद हो तो राखी सावंत (Rakhi Sawant) ने जनवरी, 2023 में दावा किया था कि जब वह बिग बॉस मराठी में थीं, तभी प्रेग्नेंट थीं। लेकिन किसी को इस बात पर यकीन नहीं हुआ। सबने इतनी गंभीर बात मजाक में टाल दी। इसके बाद जब उन्होंने मिसकैरेज का जिक्र किया कि वह अपना बच्चा खो चुकी हैं। तो आदिल ने कहा कि ये सब फेक न्यूज है। इस पर भरोसा न करें। उन्होंने उन न्यूज को अपने इंस्टाग्राम पर शेयर भी किया था। जिसमें राखी के मिसकैरेज का जिक्र था। सबने इस बात को भी आई-गई कर दिया। मगर अब वो एक बार फिर यही दर्द लेकर सामने आई हैं।

हवालात में ही रहेंगे Adil Khan, कोर्ट ने 20 फरवरी तक बढ़ाई कस्टडी, Rakhi Sawant ने छेड़ा ‘सुहागरात’ का राग

राखी सावंत का छलका दर्द

‘इंस्टैंट बॉलीवुड’ नाम के पोर्टल को दिए एक इंटरव्यू में राखी रो रही हैं और बता रही हैं- ऑपरेशन इतना बड़ा। मेरा मिसकैरेज हो जाना बिग बॉस से बाहर आने के बाद… आप समझ सकते हैं। उन्होंने (आदिल) मुझे मना किया था कि मत बताना। डॉक्टर शिंदे ने इन्हें बोला था कि ऑपरेशन के तीन महीने तक आप कुछ कर नहीं सकते हैं। लेकिन 10 दिन के अंदर ही वो रुक नहीं पाए। मुझे बोलना नहीं चाहिए। हमारे बीच वो सब हुआ। जबकि डॉक्टर ने कहा था कि अगर अभी बेबी हो गया ना तो बहुत प्रॉब्लम हो जाएगी। आप सेव नहीं रहोगे। आपकी जान को खतरा रहेगा। तो मेरा हो गया था। आपने देखा हो तो बिग बॉस मराठी में मैंने बिग बॉस को बोला भी था कि मैं प्रेग्नेंट हूं। लेकिन बिग बॉस से बाहर आई तो मेरी मां का ऐसा हुआ। इनका शादी का इनकार हुआ। मेरा ब्लीडिंग स्टार्ट हो गया।

Navbharat Times -Adil GF Call Leak: तनु और आदिल के भाई की कॉल रिकॉर्डिंग को राखी सावंत ने किया लीक, खोली गर्लफ्रेंड की पोलपट्टी

आदिल खान पर किया था केस

बता दें कि राखी सावंत यहां उस ऑपरेशन की बात कर रही हैं, जो कि सितंबर, 2022 में हुआ था। यूट्रस के ऊपर गांठ की सर्जरी हुई थी। उसी के बाद ये प्रेग्नेंट भी हो गई थीं। शादी के खुलासे के हाद 5 फरवरी, 2023 को राखी सावंत ने आदिल पर केस भी किया था जिसके बाद उन्हें 7 फरवरी को अरेस्ट कर लिया गया था। फिर उन्हें कोर्ट में पेश किया गया और वहां से उन्हें 20 फरवरी तक न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया था। हालांकि राखी इस फैसले से खुश नहीं थीं। क्योंकि वह पुलिस कस्टडी चाहती थीं लेकिन ऐसा हुआ नहीं। आदिल के वकील ने चालाकी से न्यायिक हिरासत लिया जिससे पूछताछ न हो और मामला खुलकर बाहर न आए।