ऐसा इंस्पेक्टर जो रखता था पांच पत्नियां, सभी को देता था खर्चा | This inspector used to bear the expenses of five wives | Patrika News

0
67

ऐसा इंस्पेक्टर जो रखता था पांच पत्नियां, सभी को देता था खर्चा | This inspector used to bear the expenses of five wives | Patrika News

हम बात कर रहे हैं इंस्पेक्टर हाकम सिंह पंवार की, पिछले माह 24 जून को उन्होंने एएसआई रंजना को गोली मारने के बाद खुद को गोली मार ली, इस गोली कांड में टीआई की मौत हो गई, लेकिन एएसआई बच गई, इस गोलीकांड की तह तक जाने के लिए पुलिस कमिश्नर के निर्देश पर गहन जांच जारी है, लेकिन इस मामले में हर दिन नया मोड़ आ रहा है। हैरानी की बात तो यह है कि टीआई की पांच पत्नियां हैं, इस बारे में भी लोगों को तब पता चला जब उनकी मौत हो गई, क्योंकि उनकी मौत के बाद सभी बीवियां एक एक कर सामने आने लगी। इस घटना के चश्मदीद यानी इस गोलीकांड के दौरान एएसआई रंजना खांडे के भाई कमलेश खांडे भी मौजूद थे, पिछले दिनों उनके द्वारा खुद को आग लगा ली थी, जिनकी उपचार के दौरान मौत होने से मामले में नया मोड़ आ गया है। क्योंकि इस गोलीकांड का चश्मदीद भी नहीं रहा, पुलिस को उम्मीद थी कि बार बार पूछताछ और बयान लेने पर निश्चित ही कमलेश से कुछ सुराग मिल सकता था, हो सकता था कि गोलीकांड का पूरा राज ही खुल जाए।

सुसाइड या हत्या, कैसे हुई कमलेश की मौत

गोलीकांड मामले में जहां एक तरफ पुलिस जांच में जुटी थी, वहीं दूसरी और एएसआई रंजना खांडे के भाई कमलेश द्वारा आग लगाकर सुसाइड करने से हड़कंप मच गया, जहां पुलिस इसे कमलेश द्वारा आत्महत्या करना समझा जा रहा था, वहीं कमलेश के घरवालों का कहना था कि उसने आत्महत्या का प्रयास नहीं किया, बल्कि घर में स्टोव भपकने के कारण घटना हुई थी, इस मामले में कोई खुलासा होता, इससे पहले कमलेश ने दम तोड़ दिया, ऐसे में पुलिस के शक की सुई भी एएसआई रंजना खांडे पर आकर टिकने लगी है।

प्रेम संबंध और क्रेटा गाड़ी के पैसों का मामला
सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार 24 जून को हुई घटना को प्रेम संबंध में ब्लेकमेल करना माना जा रहा था, जबकि इस मामले में रंजना खांडे का कहना था कि उन्होंने क्यों गोली मारी इस बारे में पता नहीं, इस मामले में रंजना ने टीआई के साथ क्रेटा गाड़ी के पैसे के लेने देन को लेकर विवाद बताया, लेकिन पुलिस को अभी भी इस मामले में कोई बड़ा मामला नजर आ रहा है, छोटे मोटे लेनदेन को लेकर इतना बड़ा कांड किसी के गले नहीं उतर रहा है।

Copy

घरवालों ने कहा ब्लैकमेल कर रही थी रंजना
गोलीकांड मामले में टीआई हाकम सिंह के घरवालों ने गोलीकांड का कारण एएसआई रंजना द्वारा ब्लैकमेल करना बताया जा रहा था, ऐसे में गोलीकांड के चश्मदीद कमलेश से पुलिस को काफी उम्मीद थी, उससे पूछताछ करने पर कोई बड़ा खुलासा हो सकता था, लेकिन जांच पड़ताल के दौरान ही उसकी मौत होने से इस मामले में जहां नया मोड़ आ गया है, वहीं दूसरी और पुलिस अब रंजना खांडे से गहन पूछताछ में जुट गई है।



उमध्यप्रदेश की और खबर देखने के लिए यहाँ क्लिक करे – Madhya Pradesh News