एमपी में चलते कंटेनर से यू माल उड़ा रहे हैं चोर, वीडियो में देखें बेखौफ बदमाशों की करतूत

0
116

एमपी में चलते कंटेनर से यू माल उड़ा रहे हैं चोर, वीडियो में देखें बेखौफ बदमाशों की करतूत

हाइलाइट्स

  • शाजापुर में ट्रक से चोरी का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल
  • फोरलेन पर ट्रक से चोरी कर रहे हैं चोर, पीछे से आ रहे ड्राइवर ने बनाया वीडियो
  • वायरल वीडियो को लेकर पुलिस काट रही है कन्नी
  • कई वाहन मालिकों ने दिनदहाड़े चोरी की शिकायत की है

शाजापुर
नेशनल हाईवे-52 पर चलते वाहनों से माल चोरी की वारदात आए दिन सामने आती रहती हैं। इन दिनों एक वीडियो भी हाईवे पर चलते कंटेनर से माल चोरी का वायरल है। वायरल वीडियो को लेकर हाईवे पर स्थित चार थानों की पुलिस इससे कन्नी काट रही है। पुलिस अधिकारियों का कहना है कि वायरल वीडियो उनके थाना क्षेत्र का नहीं है। खास बात यह है कि जिले में चलते वाहनों से माल चोरी के कई मामले पूर्व में भी सामने आ चुके हैं।

इन सभी मामलों में पुलिस का यही रवैया रह है। कई मामलों में सामने आया है कि चोरी की शिकायत दर्ज कराने के लिए वाहन चालक और मालिकों को एक थाने से दूसरे थाने के चक्कर काटने पड़े है। दूसरी ओर जिले में सामने आई इस तरह की अधिकांश वारदातों का खुलासा भी पुलिस नहीं कर पाई है। इसे लेकर जिले से गुजरे फोरलेन पर माल से लदे वाहनों का आवागमन असुरक्षित हो गया है।

स्टाइल मारते होटल में घुसा, शादी में आई महिला के कमरे का ताला तोड़ा, सोने की जूलरी और हीरे का हार ले गया

आईजी ने भी जता चुके हैं चिंता
कुछ दिन पहले ही उज्जैन रेंज आईजी संतोष कुमार सिंह वार्षिक निरीक्षण के लिए शाजापुर आए थे। इस दौरान उन्होंने पुलिस लाइन में दरबार का आयोजन किया था। इस दरबार में पुलिस अधिकारी और कर्मचारियों को संबोधित करते हुए, उन्होंने जिले से गुजरे नेशनल हाईवे पर चलते वाहनों से होने वाली माल चोरी की वारदातों को लेकर चिंता जाहिर की थी। उन्होंने कहा था कि इस तरह की वारदातों पर रोक लगाने के लिए विशेष योजना बनाएं और हाईवे से वाहनों का आवागमन पूर्ण रूप से सुरक्षित किया जाए।

बाइक पर सवार रहे चोर
सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे वीडियो में दिखाई दे रहा है कि दो बदमाश मोटरसाइकिल पर सवार हैं। जबकि एक बदमाश चलते कंटेनर के अंदर उसका गेट का ताला तोड़कर घुस गया है। बदमाश वाहन के अंदर से माल सड़क पर फेंक रहा है। इस तरह सड़क पर फेंके गए माल को दोपहिया और चार पहिया वाहनों पर रखकर बदमाश अपने ठिकानों पर उठा ले जाते हैं।

navbharat times -ननद की शादी में आई भाभी माल लेकर उड़ी, खर्चे के लिए नहीं बचे रुपये तो पुलिसवालों ने की एक लाख की मदद

दिनदहाड़े भी हो रही वारदात
सोशल मीडिया पर वायरल हुए वीडियो में सामने आ रहा है कि बदमाश वारदातों के लिए रात के अंधेरे का भी इंतजार नहीं कर रहे हैं। उनके हौसले इतने बुलंद है कि वह नेशनल हाईवे पर दिनदहाड़े चलते वाहनों से माल चोरी की वारदातों को अंजाम दे रहे हैं। इस तरह की वारदातों से नेशनल हाईवे पर पुलिस की सक्रियता, गस्त और कार्यप्रणाली पर सवाल खड़े हो रहे हैं।

pjimage - 2021-12-19T162014.616

उमध्यप्रदेश की और खबर देखने के लिए यहाँ क्लिक करे – Madhya Pradesh News