उर्फी जावेद ने कैमरे के सामने उतार दिया टॉप, मचा हल्‍ला! यूजर्स बोले- अब भी रणवीर सिंह से पीछे हो

0
109


उर्फी जावेद ने कैमरे के सामने उतार दिया टॉप, मचा हल्‍ला! यूजर्स बोले- अब भी रणवीर सिंह से पीछे हो

Edited by जैसमिन | नवभारतटाइम्स.कॉम | Updated: Aug 4, 2022, 7:01 PM

उर्फी जावेद की नई टॉपलेस तस्वीरें वायरल हो रही हैं जिसमें उन्होंने खुद को केवल बालों से कवर कर रखा है। फैन्स उनकी इस तस्वीर की तुलना रणवीर सिंह से कर रहे हैं।

 

उर्फी जावेद की तुलना रणवीर सिंह से

हाइलाइट्स

  • उर्फी जावेद ने फिर दिखाया अपनी अतरंगी अंदाज
  • उर्फी ने बॉडी को बालों से किया कवर
  • फैन्स कर रहे रणवीर सिंह से उनकी तुलना

अपने अजूबे और अतरंगी लुक्स को लेकर हर दिन ही सुर्खियों में छाई रहने वाली उर्फी जावेद का जुनून इन दिनों और सिर चढ़ गया है। इस बार उर्फी ने कैमरे के सामने अपना टॉप उतार दिया है। पहले ऊटपटांग अंदाज की वजह से चर्चा में रहने वालीं उर्फी का बदला-बदला अंदाज देखकर फैन्स एक बार फिर से रणवीर सिंह को याद करने लगे हैं। उर्फी ने जो लेटेस्ट तस्वीरें शेयर की हैं उनमें उन्होंने अपनी बॉडी को बालों से कवर किया है। अब यूजर्स रणवीर सिंह के उस हालिया फोटोशूट से तुलना कर रहे हैं जिनमें वह बिना कपड़ों के नजर आए थे।


उर्फी ने अपना बदन लंबे बालों से कवर कर रखा है
उर्फी जावेद ने अपनी ये तस्वीरें इंस्टाग्राम पर शेयर की है। उर्फी ने एकसाथ अपनी 3 तस्वीरें शेयर की हैं जिनमें वह अलग-अलग पोज़ देती दिख रही हैं। इस फोटोशूट में टॉपलेस जरूर हैं लेकिन उन्होंने अपना बदन लंबे बालों से कवर कर रखा है। इस तस्वीर को शेयर करते हुए उर्फी ने टेक्स्ट कुछ नहीं लिखा है लेकिन उन्होंने कैप्शन की जगह मैग्नीफाइंग ग्लास का आइकन शेयर किया है।

Copy


फैन ने कहा-फिर भी रणवीर सिंह से पीछे हो
अब इंस्टाग्राम यूजर्स उर्फी की इन तस्वीरों पर जमकर कॉमेंट कर रहे हैं। एक यूजर ने रणवीर की हालिया तस्वीर से तुलना करते हुए कहा है- फिर भी रणवीर सिंह से पीछे हो। एक यूजर ने कहा है- रणवीर कहेंगे कि मैं करूं तो कैरक्टर ढीला है। कुछ फैन्स ने मजे भी लिए हैं और लिखा है- गलती से कोई पंखा न चला देना।


उर्फी के कॉन्फिडेंस की हो रही तारीफ

इससे पहले उर्फी के एक वीडियो की भी खूब चर्चा थी जिसमें अपने ब्रेस्ट को उन्होंने हाथों से कवर कर रखा था। इस वीडियो में उर्फी इस अंदाज में भी काफी कॉन्फिडेंट दिख रही हैं और फैन्स उनके इसी कॉन्फिडेंस की तारीफ कर रहे हैं। हालांकि, इस वीडियो पर भी ये कहने वाले जरूर पहुंच गए थे कि – फिर भी रणवीर सिंह से पीछे हो। कुछ ने ये भी कहा- रणवीर सिंह को इतना कुछ कहा गया, कोई इसे क्यों नहीं कुछ कहता।

Navbharat Times News App: देश-दुनिया की खबरें, आपके शहर का हाल, एजुकेशन और बिज़नेस अपडेट्स, फिल्म और खेल की दुनिया की हलचल, वायरल न्यूज़ और धर्म-कर्म… पाएँ हिंदी की ताज़ा खबरें डाउनलोड करें NBT ऐप

लेटेस्ट न्यूज़ से अपडेट रहने के लिए NBT फेसबुकपेज लाइक करें

Web Title : Hindi News from Navbharat Times, TIL Network





Source link