उपमुख्यमंत्री केशव मौर्य ने आजम खान पर कसा तंज कहा रामपुर में था ‘आतंक’ | Deputy Chief Minister Keshav Maurya Comment Azam Khan | Patrika News

0
115

उपमुख्यमंत्री केशव मौर्य ने आजम खान पर कसा तंज कहा रामपुर में था ‘आतंक’ | Deputy Chief Minister Keshav Maurya Comment Azam Khan | News 4 Social

उन्होंने कहा कि सपा सरकार के समय कुंभ मेले का आयोजन हुआ था। तब आजम खां नगर विकास मंत्री थे। मेले के दौरान अचानक भगदड मच गई थी, जिसमें बड़ी संख्या में लोगों की मौत हो गई थी। उस वक्त आजम खां अपने बंगले में सो रहे थे। आजम खां रामपुर को अपनी जागीर बनाकर रखना चाहते हैं, लेकिन अब रामपुर की जनता उन्हें उसी तरह सबक सिखाएगी, जिस तरह लोकसभा उपचुनाव में सबक सिखाया था। उन्होंने कहा कि 2022 के विधानसभा चुनाव में सपा ने ऐसा माहौल बना दिया था कि जैसे उनकी सरकार आ रही हो। अब वह जमाना गया कि धमकाकर, बूथ कब्जा करके और देख लेंगे कहकर किसी का कोई वोट ले सकता है।

गरीब की जमीन, दुकान पर करते थे कब्ज़ा उपमुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य ने कहा कि सपा सरकार में गुंडागर्दी और भ्रष्टाचार चरम पर था। उस वक्त सपाइयों का नारा था खाली प्लॉट हमारा है। गरीब की जमीन, दुकान और प्लॉट पर सपाइयों ने कब्जा किया। उस वक्त तो यूपी में यह कहा जाता था कि जिस गाड़ी पर सपा का झंडा, उसमें बैठा बड़ा गुंडा। आजम खां ने सत्ता में रहते हुए हमेशा प्रशासन का दुरूपयोग किया है। कहा कि प्रदेश में जब भाजपा की सरकार आई तो सारे अपराधियों पर कार्रवाई हुई। अपराधी या तो सही रास्ते पर आ गए या फिर जेल भेज दिए गए। उन्होंने कहा कि क्या रामपुर के लोगों को याद नहीं है कि आजम खां ने कितने जुल्म किए हैं। क्या किसी को छोड़ा है, क्या किसी को माफ किया है। उन्होंने तो रामपुर के लोगों को खून के आंसुओं से रूलाया है। आज आजम खां पुलिस पर आरोप लगा रहे हैं। अरे भाजपा के शासन में पुलिस, प्रशासन निष्पक्ष तरीके से काम करती है। अब पुलिस बदमाशों से डरती नहीं है, बल्कि बदमाश पुलिस से डरते हैं।

पुलिस आजम की भैसो को खोजने का काम करती
सपा की सरकार में तो पुलिस अपराधी को नहीं, बल्कि आजम खां की भैंसो को खोजती थी। उन्होंने कहा कि एक बार रामपुर में कमल खिलाइए, हम वादा करते हैं रामपुर भी कमल की तरह खिल जाएगा। केशव ने कहा कि अल्पसंख्यक समाज के लोग अब हमारे साथ आ रहे हैं। अब मुस्लिम समाज भी भाजपा की सबका साथ, सबका विकास और विश्वास के नाते भाजपा को वोट देने के लिए तैयार है। उनको पता है कि अन्य दलों ने सिर्फ ठगने का काम किया है। उनको तरक्की के रास्ते पर भाजपा ही ले जा सकती है। उन्होंने भाजपा प्रत्याशी को जिताने की अपील की।

कब्जा कर बनाई यूनिवर्सिटी किसानों की जमीनों पर कब्जा कर आजम खां ने बनाई जौहर यूनिवर्सिटी उपमुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य ने सपा नेता आजम खां के जौहर विश्वविद्यालय को लेकर कहा कि आजम खां ने किसानों की जमीनों पर कब्जा कर जौहर यूनिवर्सिटी बनाई है। यह किसी से छिपा नहीं है। आज उन किसानों की जमीनें भाजपा सरकार ने वापस दिलाने का काम किया है।



उत्तर प्रदेश की और खबर देखने के लिए यहाँ क्लिक करे – Uttar Pradesh News