उपचुनावः ‘नीतीश बाबू अब कौन बात के घमंड बा’; कुढ़नी में रवि किशन ने किया ऐतिहासिक जीत का दावा; चिराग के साथ रोड शो

0
133

उपचुनावः ‘नीतीश बाबू अब कौन बात के घमंड बा’; कुढ़नी में रवि किशन ने किया ऐतिहासिक जीत का दावा; चिराग के साथ रोड शो

ऐप पर पढ़ें

बिहार विधानसभा की कुढ़नी सीट पर हो रहे उपचुनाव में 5 दिसंबर को मतदान होने वाला हैं। महागठबंधन की ओर से नीतीश कुमार की पार्टी जदयू के पूर्व मंत्री मनोज कुशवाहा और बीजेपी की ओर से पूर्व विधायक केदार गुप्ता के बीच सीधी टक्कर है।  दोनों ही पार्टियों ने अपनी पूरी ताकत कुढ़नी के मैदान में झोंक दी है। चुनाव प्रचार के अंतिम दिन भाजपा प्रत्याशी के पक्ष में सांसद और भोजपुरी स्टार रवि किशन ने रोड शो किया। उनके साथ लोजपा (रामविलास)के राष्ट्रीय अध्यक्ष और जमुई सांसद चिराग पासवान रोड शो में शामिल हुए। 

रवि किशन और चिराग पासवान के रोड शो में काफी भीड़ उमड़ी। भीड़ देखकर रवि किशन काफी उत्साहित हो गए। पत्रकारों से बातचीत में रवि किशन ने मुख्यमंत्री नीतीश कुमार पर जमकर जुबानी प्रहार किया। अपने अंदाज में रवि किशन ने कहा-  “जिंदगी झंड बा नितीश बाबू, अब कौने बात के घमंड बा”। 

तेजस्वी यादव ने कुढ़नी में खेला इमोशनल कार्ड, महागठबंधन के लिए उपचुनाव में कितना मददगार होगा?

 

 रवि किशन ने कहा कि जब तक नीतीश कुमार भाजपा के साथ मिलकर बिहार में सरकार चला रहे थे, तब तक काफी विकास के कार्य हुए।  उन्हीं कार्यों के आधार पर नीतीश कुमार वोट मांग रहे हैं।  लेकिन जनता अब उन्हें पहचान चुकी हैं।  नीतीश कुमार की महागठबंधन सरकार में पूरे बिहार में अपराध चरम पर पहुंच गया है।  रवि किशन ने नीतीश कुमार पर बिहार को बर्बाद करने का भी आरोप लगाया। 

उन्होंने भाजपा प्रत्याशी केदार गुप्ता की जीत का दावा करते हुए कहा कि कुढ़नी में बीजेपी की ऐतिहासिक जीत होगी। कुढ़नी की जीत नीतीश कुमार के लिए बड़ा तमाचा होगा। रवि किशन ने कहा कि भारतीय जनता पार्टी के साथ नीतीश कुमार ने धोखा किया।  जनता में इसका काफी आक्रोश देखा जा रहा है।   उपचुनाव में जनता इसका बदला ले लेगी। 

पूर्व राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद ने पटना साहिब गुरुद्वारे में टेका मत्था, प्रथम राष्ट्रपति राजेंद्र बाबू को दी श्रद्धांजलि 

लोजपा नेता चिराग पासवान ने कहा कि कुढ़नी में लड़ाई हार जीत की नहीं है बल्कि, जीत के मार्जिन की है।  उन्होंने कहा कि जो लोग भी अपने हक अधिकार की मांग करते हैं उनकी बात नीतीश कुमार को बेकार की बात लगती है।  लोजपा अध्यक्ष ने  कहा कि   2020 के चुनाव में अकेले चिराग फैक्टर ने नीतीश कुमार की पार्टी जदयू को तीसरे नंबर की पार्टी बना दिया। इस बार तो पूरी एनडीए इंटैक्ट होकर चुनाव लड़ रही है। 

रोड शो में मुजफ्फरपुर के भाजपा सांसद अजय निषाद समेत पार्टी के कई अन्य नेता शामिल हुए।  बड़ी संख्या में लोजपा के नेता और कार्यकर्ता भी रोड शो में मौजूद थे।

बिहार की और खबर देखने के लिए यहाँ क्लिक करे – Delhi News