इंस्‍टा पर होना था फेमस, लाइक के चक्‍कर में सुसाइड का नाटक, Agra की लड़की को बचाने के लिए अमेरिका से फोन आ गया

4
इंस्‍टा पर होना था फेमस, लाइक के चक्‍कर में सुसाइड का नाटक, Agra की लड़की को बचाने के लिए अमेरिका से फोन आ गया

इंस्‍टा पर होना था फेमस, लाइक के चक्‍कर में सुसाइड का नाटक, Agra की लड़की को बचाने के लिए अमेरिका से फोन आ गया

Agra Crime News Updates: इस मामले को लेकर इंस्टाग्राम की तरफ से यूपी पुलिस को अलर्ट भेजा गया। युवती की लोकेशन पर जब पुलिस पहुंची तो माजरा समझ सिर पकड़ लिया। वहीं युवती भी हैरान रह गई। युवती ने पुलिस से कहा कि वह दोबारा से ऐसा नाटक नहीं करेगी।

 

सांकेतिक तस्वीर
सुनील साकेत, आगरा: सोशल मीडिया का खुमार नवयुवक और युवतियों पर सिर चढ़कर बोल रहा है। लोग लाइक, कमेंट पाने के चक्कर में अजीबोगरीब कारनामे करते रहते हैं। ऐसा ही एक मामला आगरा में देखने को मिला है। इंस्टाग्राम पर फॉलोअर्स बढ़ाने और लाइक, कमेंट पाने के लिए एक युवती ने सुसाइड का फर्जी खेल खेला। इस मामले में इंस्टाग्राम की तरफ से यूपी पुलिस को अलर्ट भेजा गया। युवती की लोकेशन पर जब पुलिस पहुंची तो माजरा समझ सिर पकड़ लिया। वहीं युवती भी हैरान रह गई। युवती ने पुलिस से कहा कि वह दोबारा से ऐसा नाटक नहीं करेगी।रविवार को सोशल मीडिया प्लेटफार्म इंस्टाग्राम पर सदर क्षेत्र की रहने वाली एक युवती ने अपना एक वीडियो बनाकर पोस्ट किया। वीडियो में युवती अपने हाथ में कई सारी गोलियां लिए हुए नजर आ रही थी। युवती वीडियो में गोलियां खाने के बाद पानी पी लेती है। वीडियो के साथ एक फोटो दिखाई दे रहा था, जिसमें गोलियों की खाली स्ट्रिप दिखाई दे रही थी। वीडियो देखकर लोगों ने कमेंट करने शुरू कर दिए। वीडियो का संज्ञान लेते हुए मेटा मुख्यालय यूएसए ने यूपी पुलिस की सोशल मीडिया सेल पर अलर्ट भेज दिया। जिला सोशल मीडिया सेल को जब इसकी जानकारी हुई तो कांस्टेबल विमल कुमार, आशीष शर्मा और शालिनी युवती की लोकेशन पर पहुंच गए। वहां युवती उन्हें स्वस्थ मिली।

युवती बोली- अब नहीं करूंगी ऐसी गलती

जब पुलिस ने वीडियो को लेकर युवती से बात की तो युवती ने कहा कि उसने एनर्जी की गोलियां खाई थीं। वह इंस्टाग्राम पर फेमस होना चाहती थी। इसलिए उसने ये वीडियो बनाया था। वह चाहती थी कि उसके ज्यादा फॉलोअर्स बन जाएं और लाइक कमेंट भी मिल जाएं। मगर उसे यह पता नहीं था कि पुलिस आ जाएगी। उसने पुलिस से कहा कि वह फिर कभी ऐसा नहीं करेगी। पुलिस ने युवती की काउंसलिंग की। वह इंटरमीडिएट पास है। पिता की मौत हो चुकी है भाई निजी कंपनी में नौकरी करते हैं।

युवक ने भी बनाया था ऐसा वीडियो

सोशल मीडिया पर फेमस होने का क्रेज युवाओं में तेजी से बढ़ रहा है। इससे पहले भी आगरा के चित्राहट के रहने वाले एक युवक ने 25 फरवरी को इसी अंदाज में वीडियो बनाया था। युवक ने भी सुसाइड का फर्जी नाटक किया था। मेटा मुख्यालय से इसकी जानकारी पुलिस को दे दी गई थी पुलिस ने मौके पर पहुंचकर युवक को समझाया था।

आसपास के शहरों की खबरें

Navbharat Times News App: देश-दुनिया की खबरें, आपके शहर का हाल, एजुकेशन और बिज़नेस अपडेट्स, फिल्म और खेल की दुनिया की हलचल, वायरल न्यूज़ और धर्म-कर्म… पाएँ हिंदी की ताज़ा खबरें डाउनलोड करें NBT ऐप

लेटेस्ट न्यूज़ से अपडेट रहने के लिए NBT फेसबुकपेज लाइक करें

उत्तर प्रदेश की और खबर देखने के लिए यहाँ क्लिक करे – Uttar Pradesh News