इंदौर की सभा में एमपी का चुनावी प्लान बता गए अमित शाह, सिंधिया की दादी को लेकर कही बड़ी बात

2
इंदौर की सभा में एमपी का चुनावी प्लान बता गए अमित शाह, सिंधिया की दादी को लेकर कही बड़ी बात

इंदौर की सभा में एमपी का चुनावी प्लान बता गए अमित शाह, सिंधिया की दादी को लेकर कही बड़ी बात

इंदौर: भारतीय जनता पार्टी की मध्य प्रदेश इकाई के संगठन का केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह कायल हैं और उन्होंने राज्य के संगठन को देश का सबसे अच्छा संगठन बताया है। इंदौर में आयोजित बूथ स्तर के कार्यकर्ताओं के सम्मेलन में गृहमंत्री अमित शाह ने कहा कि मध्यप्रदेश का पार्टी संगठन देश का नंबर एक संगठन है और इसे गढ़ने में दिवंगत कुशाभाऊ ठाकरे ने दधीचि की तरह अपनी अस्थियां गला दीं, तो राजमाता राजघराने की मर्यादा लांघकर गांव-गांव और गली-गली घूमीं।

शाह ने कहा, ”आप सभी यहां से यह संकल्प लेकर जाएं कि हम परिश्रम की पराकाष्ठा करेंगे और 2023 में रिकॉर्ड बहुमत से प्रदेश में भाजपा की सरकार तथा 2024 में नरेंद्र मोदी को तीसरी बार देश का प्रधानमंत्री बनाएंगे। 2019 के लोकसभा चुनाव में एक सीट कम रह गई थी, लेकिन इस बार पूरी 29 सीटों पर कमल खिलाएंगे।”

बताया चुनावी प्लान
शाह ने कहा, ”मैं प्रदेश की जनता को धन्यवाद देना चाहता हूं, जिसने 2014 तथा 2019 के चुनाव में भाजपा की झोली वोटों से भर दी और 15 महीनों को छोड़कर 2003 के बाद से प्रदेश में लगातार भाजपा की सरकार बनाई। प्रदेश में चार महीने बाद विधानसभा के चुनाव होने जा रहे हैं और आज मालवा की धरती से हम अपने चुनाव अभियान की शुरूआत कर रहे हैं। इंदौर के बाद ऐसे ही कार्यकर्ता सम्मेलन पूरे प्रदेश में होंगे।”

कांग्रेस ने गरीबों के लिए नहीं किया काम
उन्‍होंने कहा कि देश में 70 सालों तक कांग्रेस की सरकारें रहीं, लेकिन गरीबों के लिए कोई काम नहीं किया गया। भाजपा की सरकार आने के बाद गरीबों के लिए जो काम हुए हैं, उसी कारण आज भाजपा गरीबों के दिलों की धड़कन और प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी गरीबों के मसीहा बन गए हैं। मध्यप्रदेश में जब कमलनाथ की सरकार थी, तो उस सरकार ने किसान सम्मान निधि योजना के लिए पात्र किसानों के नाम नहीं भेजे। फिर शिवराज की सरकार बनी और 10 दिनों में पात्र किसानों की सूची पहुंचा दी गई। आज प्रदेश के 91.90 लाख किसानों को किसान सम्मान निधि मिल रही है।
इसे भी पढ़ें-
MP Chunav: ‘2023-24 का चुनाव परिणाम तय हैं’ अमित शाह ने बताया- कहां सबसे मजबूत है BJP

मुफ्त अनाज दे रही है सरकार
60.22 लाख घरों में नल कनेक्शन दिए हैं, 3.6 करोड़ गरीबों को पांच लाख तक का इलाज मुफ्त मिल रहा है। 80 लाख घरों में शौचालय बनाए गए हैं। 1.2 करोड़ परिवारों के लिए प्रति व्यक्ति प्रतिमाह पांच किलो अनाज नरेंद्र मोदी की सरकार दे रही है और शिवराजकी सरकार उसे घर तक पहुंचा रही है। 11 लाख बहनों को उज्जवला योजना के गैस कनेक्शन मिले हैं और 53 लाख प्रधानमंत्री आवास के लिए सवा दो लाख करोड़ रुपये हितग्राहियों के खातों में पहुंचाए गए हैं।

यूपीए सरकार पर जमकर साधा निशाना
शाह ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की सरकार ने नौ सालों में दुनिया में भारत का झंडा बुलंद किया है। प्रधानमंत्री जहां जाते हैं, वहां मोदी-मोदी के नारे लगते हैं। ये नारे नरेंद्र मोदी के लिए नहीं, बल्कि मालवा की धरती, मध्यप्रदेश और भारत के लिए लगते हैं। नरेंद्र मोदी ने देश को सुरक्षित बनाया है। सोनिया-मनमोहन की सरकार के समय पाकिस्तान से आलिया, मालिया, जमालिया आते थे और बेकसूर लोगों को गोली मारकर चले जाते थे। वह सरकार उफ तक नहीं करती थी। आप सभी के वोटों से देश में नरेंद्र मोदी की सरकार बनी। लेकिन पाकिस्तान भूल गया था कि देश में अब सोनिया-मनमोहन की सरकार नहीं है।

उमध्यप्रदेश की और खबर देखने के लिए यहाँ क्लिक करे – Madhya Pradesh News