इंदौर आएंगे केंद्रीय मंत्री नितिन गडकरी, दो दिनों में देंगे अनेक सौगातें

0
83

इंदौर आएंगे केंद्रीय मंत्री नितिन गडकरी, दो दिनों में देंगे अनेक सौगातें

16 व 17 सितंबर को इंदौर में रहेंगे केंद्रीय मंत्री

इंदौर. केंद्रीय भूतल परिवहन व राजमार्ग मंत्री नितिन गडकरी इंदौर आएंगे. केंद्रीय मंत्री गडकरी 16 और 17 सितंबर को इंदौर में रहेंगे और यहां विभिन्न कार्यक्रमों में शिरकत करेंगे। केंद्रीय मंत्री के दौरे के इन दो दिनों में शहर को अनेक सौगातें मिलने की आस लगाई जा रही है. इस दौरान प्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराजसिंह चौहान भी गडकरी के कार्यक्रमों में शामिल होंगे।

इंदौर के विकास की गति अब तेज हो सकती है. इतना ही नहीं, शहर को कई महत्वपूर्ण सौगातें भी मिल सकती है। केंद्रीय भूतल परिवहन व राजमार्ग मंत्री नितिन गडकरी के दौरे से उम्मीदें बढ गई हैं. सांसद शंकर लालवानी ने केंद्रीय मंत्री गड़करी और मुख्यमंत्री शिवराजसिंह चौहान के दौरे की पुष्टि की. उन्होंने बताया कि मंत्री गडकरी 16 सितम्बर की शाम को इंदौर पहुंचेंगे।

Khajrana Ganesh Mandir Indore खजराना गणेश मंदिर में दर्शन के लिए विशेष व्यवस्था, ऐसे मिलेगी एंट्री

nitin_gadkari.jpg

वे ब्रिलियंट कन्वेंशन सेंटर में आयोजित कार्यक्रम में शिरकत करेंगे। कार्यक्रम में मुख्यमंत्री भी शामिल होंगे। वे इसी दिन दिल्ली-मुंबई एक्सप्रेस वे का निरीक्षण भी कर सकते हैं. यह निरीक्षण हेलीकॉप्टर से किया जाना तय किया गया है. गडकरी के इंदौर दौरे में मल्टी लेवल लॉजिस्टिक्स हब का एमओयू होने की संभावना जताई जा रही है। साथ ही फर्नीचर क्लस्टर का लोकार्पण हो सकता है।

कोरोना का नया खतरा, दूसरे वेरियंट के सैंकड़ों मामले बढ़े

गडकरी का इंदौर का दो दिन का दौरा बेहद खास माना जा रहा है. पिछले कुछ समय से उनके विभागों से संबंधित कामों में तेजी दिख रही है. इंदौर से उज्जैन होकर झालावाड़, जयपुर जैसे प्रोजेक्ट्स से लेकर भंवरकुआं-तेजाजी नगर सड़क, लॉजिस्टिक्स हब, इंदौर-बैतूल-नागपुर आदि में जबर्दस्त गति देखी जा रही है। उम्मीद है कि गडकरी इंदौर के लिए कुछ महत्वपूर्ण घोषणाएं कर सकते हैं।






Show More










उमध्यप्रदेश की और खबर देखने के लिए यहाँ क्लिक करे – Madhya Pradesh News