आदर्श तापड़िया मर्डर के बदले में भाई ने मारी गोली, पुलिस के खुलासे के बाद हुआ समझौता लेकिन इंटरनेट आज भी बंद

0
100

आदर्श तापड़िया मर्डर के बदले में भाई ने मारी गोली, पुलिस के खुलासे के बाद हुआ समझौता लेकिन इंटरनेट आज भी बंद

bhilwara revenge killing: भीलवाड़ा में दिन दहाड़े फायरिंग और युवक की हत्या मामले में इंटरनेट सेवाएं बंद है। धरने पर बैठे आक्रोशित लोगों के साथ प्रशासन की समझाइश पूरी हो चुकी है। सहमति के बाद धरना समाप्त हो गया है। समझौते के अनुसार मृतक के परिजनों को आर्थिक सहायता और आश्रित को नौकरी दी जाएगी।

 

हाइलाइट्स

  • भीलवाड़ा में दिन दहाड़े फायरिंग और युवक की हत्या मामले में इंटरनेट सेवाएं बंद
  • धरने पर बैठे आक्रोशित लोगों के साथ प्रशासन की समझाइश पूरी
  • सहमति के बाद धरना समाप्त
  • मृतक के परिजनों को आर्थिक सहायता और आश्रित को नौकरी
भीलवाड़ा: राजस्थान के भीलवाड़ा शहर में आज भी इंटरनेट सेवाएं बंद रखी गई है। यहां एक युवक की गोली मारकर हत्या के बाद दो गुटों में तनाव के हालात को देखते हुए यह फैसला लिया गया। लेकिन युवक की हत्या मामले का पुलिस ने जल्द ही खुलासा करते हुए आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है। इसके बाद धरने पर बैठै आक्रोशित लोगों ने प्रदर्शन बंद कर दिया है। जिला प्रशासन के साथ मृतक पक्ष की ओर से समझाैते पर सहमति की घोषणा कर दी गई है। इस समझौते के अनुसार मृतक के आश्रित को नौकरी और आर्थिक सहायता मुहैया कराई जाएगी। उधर, पुलिस ने खुलासा किया है कि युवक की हत्या के पीछे मुख्य आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है। 6 महीने पहले आदर्श तापड़िया हत्याकांड का बदला लेने के लिए यह मर्डर किया गया है।

अस्तपाल के बाहर धरना, वार्ता के बाद बनी सहमति
भीलवाड़ा में दिनदहाड़े दो युवकों पर फायरिंग की गई थी। इसमें एक की मौत हो गई। मामले में आक्रोशित भीड़ ने जिला अस्पताल परिसर में धरना शुरू कर दिया। शुक्रवार अलसुबह जिला प्रशासन और समाज के प्रतिनिधियों के बीच वार्ता हुई। इसके बाद धरना समाप्त हुआ। इस वार्ता में आर्थिक सहायत और आश्रित को सरकारी नाैकरी पर बात बनी। वहीं मृतक इब्राहिम पठान का पोस्टमार्टम मेडिकल बोर्ड की ओर से करवाए गया।
navbharat times -छह महीने के बाद फिर भीलवाड़ा में तनाव के बाद नेटबंदी, जानिए कब तक रहेगी, पूरी डिटेल
20 लाख रुपए की आर्थिक सहायता, नौकरी

पुलिस उप अधीक्षक शहर नरेंद्र दायमा ने बताया कि मुस्लिम समाज के प्रतिनिधि मंडल और प्रशासनिक अधिकारियों के बीच सर्किट हाउस में हुई बातचीत के बाद धरना समाप्ति और पोस्टमॉर्टम पर सहमति बनी। 9:30 बजे इब्राहिम का जनाजा निकलेगा और सुपुर्द-ए-खाक किया जाएगा। मिली जानकारी के अनुसार इब्राहीम के परिजनों को 2000000 रुपए की आर्थिक सहायता, बच्चों को निशुल्क शिक्षा और परिवार के सदस्य को नौकरी दिलवाने पर समिति बनी है। साथ ही आरोपियों को जल्द गिरफ्तार किया जाएगा।
navbharat times -राजस्थान हाईकोर्ट को मिलेंगे 8 नए जज, 6 न्यायिक और 2 को वकील कोटे से मंजूरी
आदर्श तापड़िया की दस मई को हुई थी हत्या, भाई ने लिया बदला

सूत्रों से यह भी जानकारी मिली है की इस हत्या के तार 6 महीने पहले 10 मई 2022 में हुई आदर्श तापड़िया हत्याकांड से जुड़े हुए हैं। उस हत्या का बदला लेने के लिए इस हत्याकांड को अंजाम दिया गया। पुलिस को आरोपियों के cctv फुटेज भी मिले है। जिनके आधार पर पुलिस और तेजी से आरोपियों की तलाश कर रही है।
रिपोर्ट- प्रमोद तिवारी

राजस्थान: नो-पार्किंग में कार के चालान पर वकीलों ने पुलिस को दिखाई आंखें, देखें वायरल वीडियो

आसपास के शहरों की खबरें

Navbharat Times News App: देश-दुनिया की खबरें, आपके शहर का हाल, एजुकेशन और बिज़नेस अपडेट्स, फिल्म और खेल की दुनिया की हलचल, वायरल न्यूज़ और धर्म-कर्म… पाएँ हिंदी की ताज़ा खबरें डाउनलोड करें NBT ऐप

लेटेस्ट न्यूज़ से अपडेट रहने के लिए NBT फेसबुकपेज लाइक करें

राजस्थान की और समाचार देखने के लिए यहाँ क्लिक करे – Rajasthan News