आखिर ये जूजू और डॉली हैं कौन? टीना दत्ता का प्यार या दिमागी फितूर! सलमान खान ने सब उगलवा लिया

0
130

आखिर ये जूजू और डॉली हैं कौन? टीना दत्ता का प्यार या दिमागी फितूर! सलमान खान ने सब उगलवा लिया

कई दिनों से बिग बॉस 16 के घर में एक नाम सुनने को मिल रहा है, जो कि घर का कंटेस्टेंट भी नहीं है। ये नाम है टीना दत्ता के जूजू का। वो जब भी इमोशनल होती हैं या फिर टूटती हैं तो बार-बार जूजू को ही हेल्प के लिए बुलाती हैं। शुक्रवार के ‘वीकेंड का वार’ पर सलमान खान ने आखिरकार यह खुलासा कर ही दिया कि टीना दत्ता का जूजू है कौन। एपिसोड के दौरान सलमान ने टीना का ज़ूज़ू और डॉली के नाम का इस्तेमाल करने और उनके काल्पनिक दोस्तों के साथ घरवालों को धमकाने के लिए मज़ाक उड़ाया। टीना रो पड़ीं और तब सलमान ने उनसे अकेले में बात करने को कहा।

सलमान ने पूछा जूजू कौन है?

सलमान (Salman Khan) ने टीना (Tina Datta) की रिक्वेस्ट एक्सेप्ट कर ली और उन्हें कन्फेशन रूम में जाने को कहा। कन्फेशन रूम में सलमान ने कहा कि उनके करीबियों और दोस्तों का नाम लेना ठीक नहीं है। लेकिन टीना उन नामों का इस्तेमाल दूसरे लोगों के लिए धमकी के हथियार के तौर पर कर रही हैं। खान ने यह भी कहा कि शालीन भनोट (Shalin Bhanot) के साथ उनका रिश्ता ‘सिर्फ दोस्ती’ से कहीं ज्यादा दिखता है।

कौन है टीना के जूजू और डॉली?

टीना ने कबूल किया कि वह शालीन के खिलाफ उनका अपमान करने के लिए स्टैंड लेना चाहती है। लेकिन उसके बाद वह अकेली रह जाएंगी, क्योंकि कोई भी उनसे बात करने में दिलचस्पी नहीं रखता। सलमान ने टीना को अपने लिए खेलने का सुझाव दिया। उन्होंने आगे कहा कि ‘जूजू’ उनका कोई करीबी है। टीना शरमा गईं और मान गईं। खान ने कहा कि वह बाहर की दुनिया में किसी के साथ हैं, इसलिए शालीन के साथ उनकी करीबी से उनकी इमेज खराब होगी। वैसे जूजू (Tina Datta Zuzu) के साथ एक और नाम का जिक्र हो रहा है, वो हैं डॉली। बार-बार डॉली को लेकर भी बिग बॉस के घर में चर्चा हो रही है। ‘ईटाइम्स’ के सूत्रों से डॉली, टीना दत्ता की पीआर है।

यूजर्स ने लगाई टीना की क्लास

इस बात के तुरंत बाद ट्विटर यूजर्स ज़ूज़ू को लेकर पागल हो गए और उन्होंने इसके बारे में ट्वीट करना शुरू कर दिया। टीना के कथित ब्वॉयफ्रेंड को लेकर नेटिजेंस की खूब आलोचना हो रही है और उन्होंने उन्हें ट्रोल करना भी शुरू कर दिया। लेकिन टाइम्स के हवाले से जूजू और कोी नहीं बल्कि उनका मैनेजर है।

बेघर हो जाएंगी टीना?

जहां तक नॉमिनेशन की बात है, तो इस हफ्ते के एविक्शन के लिए टीना के साथ सुम्बुल तोकीर खान, निमृत कौर अहलूवालिया और एमसी स्टेन नॉमिनेट हैं। कलर्स के शेयर किए गए नए प्रोमो में घर में टीना और संबुल की किस्मत शालीन पर होगी। टीना-शालीन-सुम्बुल के लव ट्राइएंगल ने दर्शकों के बीच पहले ही माहौल बनाया था। ऐसे में सलमान शनिवार के वीकेंड का वार में शालिन की दोस्ती की परीक्षा लेंगे। भनोट 25 लाख रुपये देकर या तो अपने ‘अच्छे’ दोस्तों में से एक को बचा सकते हैं या उनके निष्कासन पर पैसे चुन सकते हैं।