अस्पताल में डॉक्टर ने जमकर गटकी शराब और कैंपस में बवाल शुरू कर दिया

23
अस्पताल में डॉक्टर ने जमकर गटकी शराब और कैंपस में बवाल शुरू कर दिया

अस्पताल में डॉक्टर ने जमकर गटकी शराब और कैंपस में बवाल शुरू कर दिया

Murar Hospital Doctor Video Viral: मुरार अस्पताल चेस्ट स्पेशलिस्ट डॉ विनोद कुमार बाथम को हटा दिया गया है। उन्होंने नशे में धुत होकर अस्पताल में हंगामा किया था। वीडियो वायरल होने के बाद कलेक्टर ने कार्रवाई के निर्देश दिए थे।

 

ग्वालियर: मुरार जिला चिकित्सालय (Murar Hospital Doctor Viral Video) में नशे में धुत होकर हंगामा करने वाले चिकित्सक डॉ विनोद कुमार बाथम की मुश्किलें बढ़ गई हैं। कलेक्टर के दखल के बाद उनके विरुद्ध विभागीय जांच शुरू हो गई है। डॉ विनोद कुमार बाथम को तत्काल मुरार जिला चिकित्सालय से भी हटा दिया गया है। नशे में हंगामा करने पर उन्हें नोटिस भी जारी किया गया है। सीएमएचओ डॉ राम प्रकाश राजोरिया ने इस मामले की जांच के लिए 2 सदस्यीय चिकित्सकों की टीम गठित की है।
ये दोनों उनके शासकीय सेवा में रहते हुए किए गए आपत्तिजनक व्यवहार की जांच करेंगे। इसके अलावा उनके नशे में होने की भी जांच करेंगे। सीएमएचओ डॉ राम कुमार राजोरिया ने बताया कि मुरार जिला चिकित्सालय के चेस्ट स्पेशलिस्ट विनोद कुमार बाथम का नशे में धुत होकर हंगामा करने का वीडियो वायरल हुआ था। उन्होंने सुरक्षा गार्ड से बदसलूकी और मारपीट भी की थी। वायरल वीडियो वरिष्ठ प्रशासनिक अधिकारियों तक पहुंचा। उन्होंने डॉक्टर के विरुद्ध वैधानिक कार्रवाई के निर्देश दिए थे।

उन्होंने कहा कि इस घटना की विस्तृत जांच कराई जा रही है लेकिन उससे पहले डॉ विनोद कुमार बाथम का यह कृत्य चिकित्सक के पेशे को शर्मसार कर देने वाला है। ऐसे में उन्हें तत्काल प्रभाव से मुरार जिला चिकित्सालय से हटाया गया है। इसके अलावा उनकी विभागीय जांच भी शुरू की गई है। उन्होंने किस चीज का नशा किया था, इसकी भी जांच कराई जा रही है। उनके विरुद्ध जांच पूरी होने के बाद और कड़ी कार्रवाई की जाएगी।
navbharat times -Burhanpur News Today Live: स्वास्थ्य विभाग ने बुरहानपुर में 42 साल पुराने मातृ सेवा सदन अस्पताल को किया सील
दरअसल, सोमवार को मुराद जिला चिकित्सालय के चेस्ट स्पेशलिस्ट डॉ विनोद कुमार बाथम का वीडियो वायरल हुआ है। इसमें भी नशे की हालत में अस्पताल परिसर में हंगामा करते हुए नजर आ रहे हैं। इतना ही नहीं अस्पताल के सिक्योरिटी गार्ड से भी वह बदसलूकी कर रहे हैं। इस मामले में अब उनके खिलाफ वरिष्ठ अधिकारी और कड़ा एक्शन लेंगे।

आसपास के शहरों की खबरें

Navbharat Times News App: देश-दुनिया की खबरें, आपके शहर का हाल, एजुकेशन और बिज़नेस अपडेट्स, फिल्म और खेल की दुनिया की हलचल, वायरल न्यूज़ और धर्म-कर्म… पाएँ हिंदी की ताज़ा खबरें डाउनलोड करें NBT ऐप

लेटेस्ट न्यूज़ से अपडेट रहने के लिए NBT फेसबुकपेज लाइक करें

उमध्यप्रदेश की और खबर देखने के लिए यहाँ क्लिक करे – Madhya Pradesh News