अलवर में मिठाईवाले को जेल से मिली रंगदारी की पर्ची, फायरिंग कर मांगे 50 लाख रुपए

0
111

अलवर में मिठाईवाले को जेल से मिली रंगदारी की पर्ची, फायरिंग कर मांगे 50 लाख रुपए

Rajasthan News: अलवर में बदमाशों ने एक मिठाईवाले को धमकाते हुए 50 लाख रुपए की रंगदारी मांगी है। दुकान पर फायरिंग करते हुए यह रकम मांगी गई है। फायरिंग से पहले बदमाशों ने एक पर्ची भी दी है जिसमें जेल में बंद दो बदमाशों के नाम लिखकर धमकाया गया है।

 

हाइलाइट्स

  • अलवर में बदमाशों ने एक मिठाईवाले के यहां खुलेआम फायरिंग कर दी
  • बदमाशों ने मिठाई की दुकान पर एक पर्ची दी
  • पर्ची में 50 लाख रुपए की रंगदारी देने की डिमांड लिखी थी
अलवर: राजस्थान के अलवर शहर (alwar city) में शनिवार को दिनदहाड़े बदमाशों ने एक मिठाईवाले के यहां खुलेआम फायरिंग कर दी। फायरिंग से पहले बाइक पर सवार होकर आए बदमाशों ने मिठाई की दुकान पर एक पर्ची दी। इस पर्ची में 50 लाख रुपए की रंगदारी देने की डिमांड लिखी थी। शिवाजी पार्क पुलिस थाना (shivaji park police station) इलाके की यह घटना तिजारा फाटक (tijara phatak) के पास पूर्व पार्षद के मिष्ठान भंडार की है। यहीं पर 50 लाख रुपए की रंगदारी मांगने के बाद फायर कर बदमाश फरार हो गए। 50 लाख रुपए मांगने की उन्होंने पहले तो काउंटर पर पर्ची दी, पर्ची में भोंडसी जेल में बंद दो बदमाशों के नाम बताए।इनमें मोहित उर्फ दांडी, नवीन गुर्जर उर्फ धागा वाला का नाम बताया।
navbharat times -Kota Crime : बदमाशों में वर्चस्व की लड़ाई, हिस्ट्रीशीटर के घर पर फायरिंग से इलाके में दहशत
अगर ₹50 लाख नहीं दिए तो अंजाम बुरा होगा
धमकी वाली पर्ची में लिखा है अभी तो गोलियां चलाई हैं जो चेतावनी है। अगर ₹50 लाख नहीं दिए तो अंजाम बुरा होगा। इस घटना के बाद पूरे शहर में दहशत का माहौल बन गया। अलवर शहर में संभवत यह पहला मामला है जहां इस तरीके की पर्ची लेकर रंगदारी टैक्स मांगा गया है। अब तक ऐसे मामले भिवाड़ी और बहरोड़ की तरफ सामने आते थे। लेकिन अब अलवर शहर में इतनी बड़ी घटना होने के बाद आमजन तथा व्यापारियों में दहशत का माहौल है।
navbharat times -Bank Loot : बैंक कर्मचारियों को बंधक बनाकर दिनदहाड़े 1 करोड़ रुपये से ज्यादा की डकैती
शीघ्र ही बदमाशों पकड़ में होंगे और वारदात का खुलासा होगा- पुलिस
इस सूचना के बाद पुलिस अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक सरिता सिंह एवं अलवर शहर विधायक संजय शर्मा भी मौके पर पहुंचे और हालात का जायजा लिया। अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक ने इस मामले में शीघ्र ही बदमाशों की पकड़ और वारदात का खुलासा करने का विश्वास व्यक्त किया है। वहीं पूर्व अलवर शहर विधायक संजय शर्मा ने मुख्यमंत्री पर कानून व्यवस्था में फेल होने का आरोप लगाते कहा है कि मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने अपने साढ़े 3 साल के कार्यकाल में मात्र पुलिस के माध्यम से विधायकों की जासूसी कराई है। वह विधायक चाहे पक्ष के हो या विपक्ष के हो।

Copy

नूपुर शर्मा के खिलाफ भड़काऊ वीडियो बनाने वाले खादिम को पुलिस की ‘सलाह’ वाला वीडियो वायरल

आसपास के शहरों की खबरें

Navbharat Times News App: देश-दुनिया की खबरें, आपके शहर का हाल, एजुकेशन और बिज़नेस अपडेट्स, फिल्म और खेल की दुनिया की हलचल, वायरल न्यूज़ और धर्म-कर्म… पाएँ हिंदी की ताज़ा खबरें डाउनलोड करें NBT ऐप

लेटेस्ट न्यूज़ से अपडेट रहने के लिए NBT फेसबुकपेज लाइक करें

Web Title : alwar businessman receives extortion letter from jail and firing
Hindi News from Navbharat Times, TIL Network

राजस्थान की और समाचार देखने के लिए यहाँ क्लिक करे – Rajasthan News