अयान मुखर्जी का ट्रोलर्स पर पलटवार, बोले- ‘लव स्टोरियां’ बिरयानी में इलायची नहीं चीनी में नमक है

0
175


अयान मुखर्जी का ट्रोलर्स पर पलटवार, बोले- ‘लव स्टोरियां’ बिरयानी में इलायची नहीं चीनी में नमक है

एक्टर रणबीर कपूर और उनकी पत्नी आलिया भट्ट की फिल्म ‘ब्रह्मास्त्र’ सितंबर में रिलीज होने वाली है। दोनों इस फिल्म को लेकर बहुत ज्यादा एक्साइटेड हैं। हालांकि आलिया अभी प्रेग्नेंट हैं लेकिन वो हर तरह से कोशिश कर रही हैं कि फिल्म का प्रमोशन घर बैठे ही किसी तरह से किया जाए। इसी के साथ फिल्म के डायरेक्टर अयान मुखर्जी भी अपनी सबसे एक्साइटिंग मूवी को लेकर कई सारे इंटरव्यूज कर रहे हैं। हाल ही में फिल्म से एक गाना रिलीज हुआ, जिसका टाइटल है केसरिया। केसरिया गाना रिलीज होते ही ट्रोलर्स के निशाने पर आ गया है। इसके लिरिक्स को लेकर कई मीम्स बन रहे हैं और तेजी से वायरल भी हो रहे हैं। गाने में एक लाइन है ‘लव स्टोरियां’, जिसे लेकर खूब मजाक बन रहा है। अब अयान ने इस पर अपना रिएक्शन दिया है।

लिरिक्स चीनी में नमक हैं
एक न्यूज पोर्टल के साथ इंटरव्यू में जब फिल्ममेकर (Ayan Mukerji) से इसके बारे में पूछा गया, तो उन्होंने कहा कि उन्होंने इसे बहुत प्यार से रखा है और उन्हें यह बहुत दिलचस्प लगा। अयान के मुताबिक, यह बिरयानी में इलाइची की तरह नहीं, चीनी के बीच नमक की तरह है। इसका अपना स्वाद है।

Brahmastra: ‘ब्रह्मास्त्र’ में सच में नजर आएंगे शाहरुख खान और दीपिका पादुकोण? जानिए क्या बोले अयान मुखर्जी
फिल्म मॉडर्न है तो गाना भी होगा…
आगे निर्देशक ने कहा कि क्योंकि फिल्म एक मॉडर्न फिल्म है और गाने के बोल बहुत आसान हैं, यह एक मजेदार मोड़ होता। अयान ने यह भी कहा कि उन्हें अभी भी लगता है कि कुछ समय में लोग वास्तव में इसका और भी अधिक आनंद लेने लगेंगे।

navbharat times -Deepika Padukone Brahmastra 2:रणबीर और आलिया संग नजर आएंगी दीपिका पादुकोण, ‘ब्रह्मास्त्र 2’ में करेंगी ये रोल!
अयान भी ट्रोलर्स के निशाने पर
उनके इंटरव्यू का वीडियो सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर काफी चर्चा में है। इसे जल्द ही बहुत सारे कॉमेंट्स मिले। वहीं एक ने कमेंट में लिखा था, ‘अयान अगर आप पढ़ रहे हैं तो आप गलत हैं। कृपया अन्य गानों को ठीक करवाएं’, एक ने लिखा, ‘शायद अयान अब अपने गाने रिलीज करने से पहले वीडियो करना शुरू कर देंगे।’

Copy

navbharat times -Ranbir Kapoor: रणबीर और आलिया को होंगे जुड़वा बच्चे! खेल-खेल में एक्टर की फिसली जुबान लेकिन फैंस ने पकड़ लिया
ब्रह्मास्त्र की रिलीज डेट
‘ब्रह्मास्त्र’ पहली बार सिल्वर स्क्रीन पर रणबीर कपूर और आलिया भट्ट को एक साथ लेकर आए हैं। फिल्म में अमिताभ बच्चन, नागार्जुन अक्किनेनी और मौनी रॉय भी मुख्य भूमिकाओं में हैं। यह 9 सितंबर, 2022 को सिनेमाघरों में दस्तक देने वाली है।



Source link