अमिताभ बच्चन की पोती नव्या नवेली ने स्क्रीन पर किया डेब्यू, पहले से ही काफी फेमस हैं स्टार किड

0
138


अमिताभ बच्चन की पोती नव्या नवेली ने स्क्रीन पर किया डेब्यू, पहले से ही काफी फेमस हैं स्टार किड

सदी के महानायक अमिताभ बच्चन को कौन नहीं जानता है। एक्टर ने अपनी फिल्मों के जरिए हर दिल में अपनी एक खास जगह बनाई है। अमिताभ के साथ फैंस उनकी फैमिली के बारे में जानने में भी काफी दिलचस्पी रखते हैं। उनकी पोती नव्या नवेली नंदा भले ही फिल्मी दुनिया से नही हैं लेकिन फिर भी वो अक्सर सुर्खियों में रहती हैं। लोग उनके बारे में हमेशा से ही जानना चाहते हैं। अब नव्या नवेली नंदा जल्द ही अपने एक्टिंग की शुरुआत करने वाली हैं। उन्होंने कोई फिल्म साइन नहीं की है, लेकिन वह एक टीवी ऐड में दिखाई देंगी, जो दर्शकों को यह बताने के लिए काफी है कि वह पहले से ही बॉलीवुड के लिए तैयार हैं।

नव्या नंदा का स्क्रीन डेब्यू
श्वेता बच्चन (Shweta Bachchan) की बेटी और अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) की पोती नव्या नवेली (Navya Naveli Nanda) ने शुक्रवार को हेयर-केयर रेंज के लिए अपने नए ब्रांड एंडोर्समेंट का एक टीज़र वीडियो पोस्ट किया। वीडियो में, 25 वर्षीय को एक कॉर्पोरेट वुमन के रूप में ‘सेल्फ वर्थ’ के बारे में बात करते हुए देखा जा सकता है। वह उम्र के साथ आने वाली रूढ़ियों को चुनौती देती दिख रही हैं। हालांकि पूरा टीवीसी जल्द ही आउट हो जाएगा। नव्या के नए अवतार से उनके लिए बधाई मेसेजेस की भरमार हो गई है।


अनन्या, शनाया ने दी बधाई
शनाया कपूर, अनन्या पांडे (Ananya Pandey) और सुहाना खान (Suhana Khan) जैसे इंडस्ट्री के नव्या के करीबी दोस्तों ने उन्हें वीडियो में देखकर उत्साह दिखाया। अनन्या ने लिखा, ‘हे भगवान!!!! लव यू, आपके लिए बहुत उत्साहित मेरी नौ।’ नव्या की मां श्वेता बच्चन ने लिखा, ‘आप इसके लायक हैं बेबी।’ आधार जैन, अथिया शेट्टी, रिद्धिमा कपूर साहनी और भावना पांडे जैसे अन्य लोगों ने भी रिएक्शन दिया।

अमिताभ बच्चन की नातिन Navya Naveli ने शेयर की तस्वीर, बताया किनके साथ घूम रहीं जापान
नव्या के भाई कर रहे डेब्यू
नव्या के छोटे भाई अगस्त्य नंदा (Agastya Nanda) भी जोया अख्तर के निर्देशन में बनी ‘द आर्चीज’ से अपने अभिनय की शुरुआत करने के लिए तैयार हैं। फिल्म में सुहाना खान और खुशी कपूर की भी बॉलीवुड में एंट्री होगी। मिहिर आहूजा, डॉट, वेदांग रैना और युवराज मेंडा अभिनीत, यह 2023 में नेटफ्लिक्स पर स्ट्रीम होगी।

Copy

navbharat times -नव्या नवेली नंदा और सिद्धांत चतुर्वेदी की डेटिंग को मिली हवा, ये फोटोज देख फैंस ने लगा लिया अंदाजा
एक्टिंग में नहीं है कोई दिलचस्पी
हालांकि, नव्या ने यह साफ कर दिया है कि वह अपने पिता निखिल नंदा के नक्शेकदम पर चलते हुए फिल्म इंडस्ट्री में नहीं आना चाहतीं। इस पर उन्होंने कहा, ‘मुझे लगता है कि मुझे डांस करने में मज़ा आता है लेकिन करियर के लिए इसे मैंने गंभीरता से नहीं लिया। मेरा हमेशा से बिजनेस की ओर झुकाव रहा है और मैं कामकाजी महिलाओं के आसपास ही पली-बढ़ी हूं। मेरी दादी और बुआ भी बिजनेस में थे और मैंने हमेशा देखा कि कैसे मेरे पिता और दादा उनके सुझाव भी लेते थे। मुझे लगता है कि उस दुनिया ने मुझे और एक्साइट किया। साथ ही, मैं नंदा परिवार की चौथी पीढ़ी हूं और मैं उस विरासत को आगे ले जाना चाहती थी। मैं अपने पिता का समर्थन करना चाहती थी, यह मेरे लिए बहुत गर्व की बात है। मैंने एक्टिंग को कभी भी करियर ऑप्शन नहीं रखा।’





Source link