अब दिन में दो बार होगी हाजरी, एक दिन का कटेगा वेतन | HERITAGE MUNICIPAL CORPORATION JAIPUR CLEANING SYSTEM | Patrika News

0
112

अब दिन में दो बार होगी हाजरी, एक दिन का कटेगा वेतन | HERITAGE MUNICIPAL CORPORATION JAIPUR CLEANING SYSTEM | Patrika News

Cleaning System Jaipur जयपुर। हेरिटज नगर निगम में अब सफाई कर्मचारियों की दिन में दो बार हाजरी होगी। वहीं अनुपस्थित कर्मचारियों के वेतन में कटोती की जायेगी। ये निर्देश Heritage Municipal Corporation महापौर मुनेश गुर्जर ने सोमवार को सिविल लाईन जोन के दौरे के दौरान दिए। Mayor Munesh Gurjar ने वार्ड 38 व 47 का अधिकारियों के साथ दौरा कर सफाई व्यवस्थाओं का जायजा लिया। सफाई व्यवस्था में लापरवाही करने वाले सफाई निरीक्षको को फटकार लगाई।

जयपुर

Published: February 14, 2022 06:30:34 pm

Cleaning System Jaipur जयपुर। हेरिटज नगर निगम में अब सफाई कर्मचारियों की दिन में दो बार हाजरी होगी। वहीं अनुपस्थित कर्मचारियों के वेतन में कटोती की जायेगी। ये निर्देश Heritage Municipal Corporation महापौर मुनेश गुर्जर ने सोमवार को सिविल लाईन जोन के दौरे के दौरान दिए। Mayor Munesh Gurjar ने वार्ड 38 व 47 का अधिकारियों के साथ दौरा कर सफाई व्यवस्थाओं का जायजा लिया। सफाई व्यवस्था में लापरवाही करने वाले सफाई निरीक्षको एवं सफाई कर्मियों को फटकार लगाई। महापौर ने कहा कि सफाई व्यवस्था में किसी भी स्थिति में किसी भी तरह की कोताई बर्दास्त नहीं की जाएगी।

Copy

अब दिन में दो बार होगी हाजरी, एक दिन का कटेगा वेतन

महापौर ने सिविल लाईन मेट्रो स्टेशन के पास कचरे के डिपो को स्थायी रूप से हटाने एवं आसपास फेल रहे कचरे को तत्काल हटाने के निर्देश दिये। उन्होने सिविल लाईन पार्क का जायजा लिया। उन्होने उद्यान निरीक्षक को पार्क के झूले व जिम को ठीक कराने व पेड़ो की कटाई कराने के साथ नियमित साफ सफाई कराने के निर्देश दिये। महापौर ने सिविल लाईन जोन में हरिमार्ग, रोड़ नं. 5, भगत वाटिका, खाचरियावास हाउस के आस-पास की गलियों, मदरामपुरा कॉलोनियों में सफाई व्यवस्था का जायजा लिया।

वार्ड 78 के सफाई कर्मचारियों का एक दिन का कटेगा वेतन
जयपुर। हेरिटज नगर निगम महापौर मुनेश गुर्जर ने सोमवार को दोपहर बाद आदर्श नगर जोन के वार्ड संख्या 78 का ओचक निरीक्षण किया। महापौर को जगह-जगह गंदगी के ढेर मिले, वार्डवासियों ने सफाई कर्मचारी नहीं आने की शिकायत की। इस पर महापौर ने वार्ड में दोपहर बाद वाली पारी में नियुक्त सफाई कर्मचारियों का 1 दिन का वेतन काटने के जोन उपायुक्त को निर्देश दिए। वहीं वार्ड पार्षद कार्यालय के आसपास लगे कचरे के ढेर को 2 दिन में साफ कराने के निर्देश दिए।

newsletter

अगली खबर

right-arrow



राजस्थान की और समाचार देखने के लिए यहाँ क्लिक करे – Rajasthan News