अनन्या पांडे या रश्मिका मंदाना? किसे डेट करे रहे हैं विजय देवरकोंडा! करण जौहर ने आखिर बता ही दिया

0
61

अनन्या पांडे या रश्मिका मंदाना? किसे डेट करे रहे हैं विजय देवरकोंडा! करण जौहर ने आखिर बता ही दिया

फेमस साउथ एक्टर विजय देवरकोंडा देश में सबसे ज्यादा पसंद किए जाने वाले एक्टर्स में से एक हैं। फिल्म अर्जुन रेड्डी में अपनी एक्टिंग के बाद से एक्टर ने पूरे देश में बड़ी फैन फॉलोइंग बनाई है। फिल्मों में अपनी एक्टिंग से लेकर रियल लािफ में अपने शर्मीले अंदाज तक, विजय देवरकोंडा सबसे फेमस सितारों में से एक हैं। आए दिन उनका नाम कई एक्ट्रेसेस के साथ जोड़ा जाता है। हालांकि, यह रश्मिका मंदाना हैं, जो एकमात्र ऐसी एक्ट्रेस हैं जिनके साथ विजय सबसे अधिक जुड़े हुए हैं। लेकिन अब करण जौहर ने अपने शो ‘कॉफी विद करण 7’ में इस बात का रुख ही बदल दिया है।

किसे डेट कर रहे हैं विजय देवरकोंडा?
विजय (Vijay Deverakonda) के करीबी दोस्तों ने कभी भी उनकी डेटिंग रिपोर्ट की पुष्टि नहीं की। रश्मिका (Rashmika Mandanna) के अलावा, यह अनन्या पांडे (Ananya Pandey) है, जो कथित तौर पर विजय देवरकोंडा से प्यार करती हैं और अफवाहें हैं कि दोनों डेटिंग कर रहे हैं। हालांकि, ‘कॉफ़ी विद करण सीज़न 7’ के फिनाले एपिसोड में करण जौहर (Karan Johar) ने विजय देवरकोंडा के रिश्ते के बारे में बात की।

Koffee With Karan 7 Finale: अब कभी आलिया-आलिया नहीं करेंगे करण जौहर, खीझि‍याई एक्ट्रेस ने रख दी ये बड़ी शर्त!
करण जौहर की ले ली चुटकी
सेलिब्रिटी टॉक शो ‘कॉफ़ी विद करण सीजन 7’ के फिनाले एपिसोड में करण जौहर ने कंटेंट क्रिएटर्स, तन्मय भट, दानिश साल्ट, निहारिका एनएम और कुशा कपिला को इनवाइट किया। इन सभी क्रिएटर्स के साथ पूरा एपिसोड हंसी से भर गया था। तन्मय ने करण को उनके रिश्ते के बारे में चिढ़ाया। फिर कुशा ने नेपोटिज्म पर कटाक्ष किया। शो के दौरान करण ने बहुत सी बातें कीं, लेकिन एक बात जिसने सबका ध्यान खींचा, वह थी साउथ सेंसेशन विजय देवरकोंडा के रिलेशनशिप स्टेटस के बारे में जो उन्होंने कहा।

navbharat times -Koffee With Karan 7: आलिया, आलिया, आलिया… 13वें एपिसोड में दिग्‍गज कॉमेडियन्‍स खोलेंगे करण जौहर की पोल
अनन्या पांडे या रश्मिका मंदाना
जब उनसे पूछा गया कि क्या वह रश्मिका मंदाना या अनन्या पांडे को डेट कर रहे हैं, तो करण ने साफ कहा कि वह किसी को डेट नहीं कर रहे हैं और इस समय सिंगल हैं। रश्मिका मंदाना और अनन्या पांडे के अलावा, सारा अली खान हैं, जिनका नाम विजय देवरकोंडा के साथ ‘कॉफ़ी विद करण के सीज़न 7’ में आने के बाद से जुड़ रहा है।

Copy

navbharat times -Koffee With Karan 7 Highlights: एकसाथ दो लड़कों को डेट कर रही थीं अनन्या पांडे, मां का चौंंकाने वाला खुलासा
सारा खान के साथ भी जुड़ा नाम
KWK के दूसरे एपिसोड में सारा अली खान अपनी BFF जान्हवी कपूर के साथ करण जौहर के शो में आई थीं। शो के एक सेगमेंट में जब करण ने सारा से एक ऐसे एक्टर का नाम पूछा, जिसे वह डेट करना चाहेंगी। इसका जवाब देते हुए चुलबुली एक्ट्रेस ने विजय देवरकोंडा का नाम लिया था और तब से लोग उन्हें एक साथ देखने का इंतजार कर रहे हैं। हालांकि, अब तक दोनों कथित तौर पर सिंगल हैं और किसी को डेट नहीं कर रहे हैं।