अगर आदिल… तो लव जिहाद है- निकाह के बाद रोते हुए बोलीं राखी सावंत- खुदा मौत दे दे, ऊपर उठा ले

16
अगर आदिल… तो लव जिहाद है- निकाह के बाद रोते हुए बोलीं राखी सावंत- खुदा मौत दे दे, ऊपर उठा ले

अगर आदिल… तो लव जिहाद है- निकाह के बाद रोते हुए बोलीं राखी सावंत- खुदा मौत दे दे, ऊपर उठा ले

आदिल खान दुर्रानी और राखी सावंत लंबे समय से खबरों में छाए हुए हैं। कुछ दिन पहले राखी सावंत ने कुछ दिनों पहले बताया था कि उन्होंने आदिल आदिल से जुलाई, 2022 में शादी की थी। राखी सावंत ने अपना मैरिज सर्टिफिकेट और एक वीडियो भी शेयर किया था, जिसमें वो साइन करते नजर आ रहे थे। हालांकि बाद में आदिल खान ने इस शादी से इनकार किया। कहा कि वो शादीशुदा नहीं हैं।

उधर, ईटाइम्स से बातचीत में Adil Khan Durrani बताया कि शादी हो गई है और वो दोनों साथ में खुश हैं। बस परिवार को मना रहे हैं। वहीं, राखी सावंत (Rakhi Sawant) अलग ही सुर अलाप रही हैं। उनका अभी भी यही दावा है कि आदिल इस शादी को नहीं मान रहे हैं। इतना ही नहीं उन्होंने ये भी कहा है कि अगर इस शादी को आदिल ने नहीं मानी तो ये ‘लव जिहाद’ (Love Jihad) होगा।

Rakhi Sawant: आदिल से शादी के बारे में पता चला तो सहन नहीं कर पाएगी मां… सड़क पर रोती-बिलखती दिखीं राखी सावंत

राखी सावंत ने लिया ‘लव जिहाद’ का नाम

एंटरटेनमेंट वेबसाइट ‘जूम’ को दिए इंटरव्यू में राखी सावंत ने कहा- देखिए इसके बारे में तो मैं कुछ भी नहीं बोलना चाहूंगी। आदिल मुझे नहीं अपनाएंगे तो लव जिहाद ही होता है। अगर वो मुझे अपना लेंगे तो लव मैरिज होता है। निकाह होता है। मैं अल्ला हे से ये गुजारिश करूंगी कि मैंने आपको अपनाया है खुदा। मुझे तो नहीं पता क्या है। मैंने सच्चे मन से निकाह किया है। या तो आदिल मुझे अपना ले या आप मुझे ऊपर उठा लो। बस अब ये कलंक मुझसे सहन नहीं होता। ये मेरा प्यार है कलंक नहीं है। मैंने निकाह किया है। ये कोई कलंक नहीं है। सच्चाई से जीना चाहती हूं। या आदिल मुझे अपना ले या खुदा मुझे मौत दे दे।

navbharat times -Exclusive: क्या राखी सावंत हैं प्रेग्नेंट? बोलीं- सिंगल मदर बनी तो भी करूंगी शौहर आदिल खान से मरते दम तक प्यार

बुरी तरह टूट गई हैं राखी सावंत

उधर, राखी सावंत ने पपाराजी के सामने भी अपना हाल-ए-दर्द बयां किया था। फूट-फूटकर रोते हुए उन्होंने कहा था- मेरे और आदिल के बारे में मेरी मां को नहीं मालूम है। सिर्फ मेरे रिश्तेदारों में ये बात पता चली है। सब लोग यही कह रहे हैं कि शादी की बात मम्मी तक नहीं पहुंचनी चाहिए। राखी को ये डर सता रहा है कि जब उनकी मां को इस पूरे मामले के बारे में पता चलेगा तो उन पर इसका क्या प्रभाव पड़ेगा। उन्होंने खुद को कोसते हुए कहा कि उनके नसीब में इतना दर्द क्यों है। वह न खा पाती हैं और न सो पाती हैं। साथ ही आदिल के घरवालों के बारे में एक्ट्रेस ने कहा था कि वह बहुत अच्छे हैं। सभी आदिल को मना रहे हैं कि अगर निकाह कर लिया है तो अपनाने में क्या दिक्कत है।