अक्षय ने बताया क्यों साउथ से पीछे है बॉलीवुड, सामंथा ने तलाक और 250 करोड़ की एलिमनी पर कही ये बात

0
188


अक्षय ने बताया क्यों साउथ से पीछे है बॉलीवुड, सामंथा ने तलाक और 250 करोड़ की एलिमनी पर कही ये बात

डायरेक्टर करण जौहर का मोस्ट पॉप्युलर शो ‘कॉफी विद करण सीजन 7’ का तीसरा एपिसोड, 21 जुलाई 2022 को ओटीटी पर प्रसारित हो चुका है। करण जौहर के चैट शो में बॉलीवुड के खिलाड़ी अक्षय कुमार और साउथ अदाकारा सामंथा प्रभु बतौर गेस्ट पहुंचे। कॉफी विद करण के तीसरे एपिसोड में दोनों ने मिलकर अपनी पर्सनल और प्रोफेशनल लाइफ के किस्सों को शेयर किया। पढ़िए कॉफी विद करण के सीजन 7 के लेटेस्ट एपिसोड में क्या क्या खास हुआ।

करण जौहर (Karan Johar) ने धमाकेदार इंट्रो के साथ शो के सुपरस्टार गेस्ट का स्वागत किया और अक्षय कुमार सामंथा को गोद में लेकर पहुंचे। सामंथा ने बताया कि वह शो में आने से पहले बहुत नर्वस थी। जब अक्षय कुमार ने इसका कारण पूछा तो उन्होंने कहा कि वह बॉलीवुड की रॉयल स्टार्स से मिलने पर थोड़ी नर्वस थी। इस पर अक्षय ने करण जौहर पर निशाना साधा और कहा कि रॉयल इंसान सिर्फ करण जौहर हैं।

क्यों साउथ से पीछे हैं बॉलीवुड एक्टर्स
करण जौहर ने शो में ओमैक्स की पैन इंडिया नंबर 1 स्टार की लिस्ट दिखाई। इसमें विजय, जूनियर एनटीआर, प्रभास और अल्लू अर्जुन समेत 10 स्टार्स शामिल थे और इसमें सिर्फ बॉलीवुड के इकलौते एक्टर अक्षय कुमार का नाम था। इस लिस्ट को देख अक्षय ने कहा कि मैं ये कहूंगा कि हमको ज्यादा मेहनत करने की जरूरत है। हिंदी सिनेमा में ऐसे एक्टर्स हैं जो दो तीन स्टार्स वाली फिल्म नहीं करना चाहते हैं लेकिन साउथ में ऐसा नहीं है। यहां मैंने खुद एक फिल्म प्रड्यूस की लेकिन यहां एक्टर दो हीरो वाली फिल्म नहीं करते। Akshay Kumar ने माना कि यही वजह है कि लिस्ट में हम नहीं बल्कि साउथ स्टार्स हमसे आगे हैं। करण जौहर ने पैन इंडिया बेस्ट एक्ट्रेस की लिस्ट भी दिखाई जिसमें सामंथा नंबर वन पर तो आलिया भट्ट 2 पर रही।

तलाक पर Samantha Prabhu पर ये बोलीं

Copy

अक्षय कुमार ने बताया क्यों साउथ से पीछे है बॉलीवुड, सामंथा ने तलाक और 250 करोड़ की एलिमनी पर कही ये बात


सोशल मीडिया पर खुलकर अपनी बात कहने वाली Samntha Prabhu ने शो में पूर्व पति नागा चैतन्य को लेकर कहा कि जब हम अलग हुए तो दोनों बहुत अपसेट थे। इस स्थिति से गुजरना मुश्किल था लेकिन अब मैं खुश हूं। मैं बहुत ब्रेव हूं। साथ ही बातों ही बातों में सामंथा ने ये भी बता दिया कि उनका अभी पूर्व पति के साथ दोस्ताना जैसा कुछ नहीं है लेकिन भविष्य में शायद सब हो जाए। उन्होंने ग्रीनलाइट किताब की बात को कोट करते हुए अपने रिश्ते के बारे में बहुत ही समझदारी से बात रखी।

ऊं अंटावा पर ये बात बोली
सामंथा ने बताया कि मुझे ऊं अंटावा गाना बहुत पसंद आया। मुझे इसके बोल बहुत पसंद आए और इसी वजह से मैंने इस गाने के लिए हां कहा।

अक्षय कुमार ने ट्विंकल खन्ना व शादी पर ये बातें कही

अक्षय कुमार ने बताया क्यों साउथ से पीछे है बॉलीवुड, सामंथा ने तलाक और 250 करोड़ की एलिमनी पर कही ये बात


अक्षय कुमार ने हंसी मजाक में कहा, अगर मैंने कुछ गलत बोला तो अगली सुबह मुझे पछतावा हो सकता है। अक्षय ने सभी पतियों को एडवाइज देते हुए कहा कि अपनी बीवीओं की सिर्फ सुनो कभी भी कोई परेशानी नहीं होगी।

साउथ में भी है नेपोटिज्म!
करण जौहर ने सामंथा से सवाल किया कि बॉलीवुड पर सवाल लगता है नेपोटिज्म का लेकिन साउथ में भी ऐसे बहुत सारे स्टार्स हैं जिनकी पीढ़ियां इंडस्ट्री में काम कर रही हैं या फिर कोई किसी का रिश्तेदार है। बहुत कम नाम हैं जैसे विजय देवरकोंडा, जो आउटसाइडर्स हैं। इस पर सामंथा रुथ प्रभु कहती हैं, मुझे नहीं लगता कि सब सुपरस्टार्स के बच्चे सुपरस्टार हैं। जब आउटसाइड फेल हो जाता है तो लोग भूल जाते हैं लेकिन जब स्टारकिड फेल होते हैं तो हर बार उन्हें बेइज्जत होना पड़ता है।

आउटसाइडर पर अक्षय कुमार क्या बोले

अक्षय कुमार ने बताया क्यों साउथ से पीछे है बॉलीवुड, सामंथा ने तलाक और 250 करोड़ की एलिमनी पर कही ये बात


अक्षय कुमार ने आउटसाइडर्स पर बोले कि मुझे 30 साल हो चुके हैं इस इंडस्ट्री में, मैं खुद को बहुत लकी मानता हूं। मैंने बहुत लोगों को हार्ड वर्क करते देखा है लेकिन वह स्टार नहीं बन पाए। वहीं नेपोटिज्म पर वह कहते हैं, मुझे तो नेपोटिज्म का मतलब क्या होता है। मैंने तो पत्नी से भी इस बारे में पूछा। क्योंकि मेरी इंग्लिश इतनी अच्छी नहीं है। मैं जब इस इंडस्ट्री में आया तो मेरा एक ही मकसद था तो पैसा कमाना था। जब मैं शुरुआत में 5 हजार रुपये कमा रहा था। लेकिन एक एड के लिए मुझे 2 घंटे में ही 25 हजार रुपये मिल गए। मैंने सोचा कि मैं क्यों मार्शल आर्ट कर रहा हूं। तब से मैंने इंडस्ट्री ज्वाइन किया। मैं तो यही कहूंगा कि भूल जाइए कौन किसका बेटा है या बेटी। किस फिल्म में दो एक्टर हैं या चार एक्टर। बस काम कीजिए मेहनत कीजिए और सफल होने पर ध्यान दीजिए।

जानी दुश्मन पर मजेदार किस्सा

अक्षय कुमार ने बताया क्यों साउथ से पीछे है बॉलीवुड, सामंथा ने तलाक और 250 करोड़ की एलिमनी पर कही ये बात


अक्षय कुमार ने पूरे शो में कई बार मल्टी स्टार फिल्म पर जोर दिया। उन्होंने कहा कि आजकल एक्टर पता नहीं क्यों दो तीन एक्टर वाली फिल्म नहीं करना चाहते जबकि मैंने 7 हीरो वाली फिल्म भी की थी। उन्होंने बताया जानी दुश्मन में 7 हीरो थे। जानी दुश्मन के किस्से को बताया कि उस समय में प्रति दिन की सैलरी के हिसाब से काम किया करता था। एक सीन था कि विलेन मुझे जान से मार देगा और दूसरा हीरो यानी सनी देओल की एंट्री होगी। अक्षय कुमार ने बताया कि मैं उस समय अपना घर लेने के लिए स्ट्रगल कर रहा था और एक एक पैसा मेरे लिए बहुत जरूरी था। लेकिन सनी देओल न्यूयॉर्क में किसी वजह से फंस गए है। इस तरह मैं मेरा किरदार जो मर चुका था उसे वापस आना पड़ा और मैंने फ्री में वो काम किया। इस तरह इस फिल्म के जरिए मुझे मेरा घर मिला।

फैमिली मेन की सफलता पर सामंथा पर ये बात कही
सामंथा ने बताया जब मैंने फैमिली मेन 2 की शूटिंग शुरू की थी तब पहला पार्ट रिलीज भी नहीं हुआ था। मुझे कुछ नया करना था बबली टाइप के रोल से निकलना था और इस मजबूत रोल के लिए कहा। इस बीच अक्षय कुमार ने कहा कि मैं विश्वास करता हूं कि लक पर बहुत यकीन करता हूं। आप कैसा भी कीजिए लेकिन आपका लक भी बहुत जरूरी होता है।

ट्रोलिंग पर अक्षय कुमार और सामंथा प्रभु क्या बोले

अक्षय कुमार ने बताया क्यों साउथ से पीछे है बॉलीवुड, सामंथा ने तलाक और 250 करोड़ की एलिमनी पर कही ये बात


ट्रोलिंग पर बात करते हुए सामंथा ने बताया कि मुझे सबसे ज्यादा बुरा तब लगा जब लोगों ने आरोप लगाया कि मैं तलाक के बाद 250 करोड़ रुपये एलिमनी लेने वाली हूं। मुझे लेकर तरह तरह की अफवाह भी फैलाई गई। अपनी मनगढ़ंत कहानी बनाई की। वहीं अक्षय कुमार ने कहा कि मैं तो ज्यादा ट्रोलिंग पर ध्यान ही नहीं देता। मेरे बारे में लोग कनाडा कुमार कहकर ट्रोल कर लेते हैं लेकिन मेरा मानना है कि अपना काम करो और घर जाओ।

कॉफी विद करण एपिसोड 3 रेपिड फायर
1. शादी पर स्टार्स को क्या सलाह देंगे अक्षय कुमार
रणबीर कपूर- हैप्पी वाइफ हैप्पी लाइफ
विक्की कौशल- घर में जिम बनाए और लाइफ एन्जॉय करें

2. कोस्टार्स को ऐसे डिस्क्राइब करती हैं सामंथा

राम चरण- ओजी
अल्लू अर्जु- मैजिक
धनुष- मैजिक स्टार

3. प्राइवेट डिनर पार्टी में किसे जरूर इनवाइट करेंगे अक्षय कुमार

रणवीर सिंह

4. लव ट्रायलंग में अक्षय कुमार के साथ सामंथा प्रभु चुनेंगी
रणवीर सिंह

5. खिलाड़ी टैग किसे देंगे अक्षय कुमार
टाइगर श्रॉफ

6. किस तरह के सोशल मीडिया ट्रेंड से सामंथा करती हैं नफरत
अफवाहों जब फैक्ट्स बने

7. 90s की ये चीजें मिस करते हैं अक्षय कुमार
हीरोइन, म्यूजिक, 10 फिल्म साल में किया करते थे ये भी

8. डांस पार्टी में किसे जरूर बुलाएंगी सामंथा
रणवीर सिंह

9. किस चीज को आप अभी तक प्रूफ नहीं कर पाए अक्षय
फिल्टर्स

10. किस सुपरस्टार की वॉइस को आप जीपीएस में लगाना चाहेंगी सामंथा
केजीएफ सुपरस्टार यश

11. क्रिस रॉक अगर टीना पर जोक करें तो आप क्या करेंगे अक्षय कुमार
ट्विंकल उसे मार देंगी और मैं उसकी अंतिम संस्कार के लिए पे करूंगा

12. सामंथा ने बताया सबसे डिजाइरेबल स्टार कौन हैं
विजय देवरकोंडा

13. रोहित शेट्टी अगर फीमेल कॉर्प फिल्म बनाए तो अक्षय कुमार के हिसाब से इस एक्ट्रेस को होना चाहिए
आलिया भट्ट

14. सामंथा जो तुम पैसे के लिए करते हैं
फिल्में

15. इंस्टाग्राम पर किसे स्टॉक करते हैं अक्षय कुमार
ट्विंकल खन्ना

83% वोट के साथ अक्षय कुमार रेपिड फायर राउंड में जीते। उन्होंने अपने गिफ्ट हैंपर को सामंथा को दिया।



Source link